स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!




क्या आपने पैरों, बाहों या बिकनी क्षेत्र को शेविंग, वैक्सिंग या मोम करने की कोशिश की है? क्या आप यह सब नियमित रूप से करने से थक गए हैं? क्या आप एक लंबे समय तक चलने वाली बालों वाली त्वचा चाहते हैं और क्या आप इसे हासिल करने के लिए और अधिक पैसा खर्च करने के इच्छुक हैं? स्थायी बालों को हटाने की प्रक्रियाओं और उपकरणों में वास्तविक स्कोर नहीं हो सकता है जिसे आप पहले ही जानते हैं। इन सभी मोर्चों के पीछे क्या पता है।

जिन लोगों के पास सीमित बजट है, वे क्रीम और डिवाइसेज खरीद सकते हैं जो बिना त्वचा के बालों के बिना अपनी त्वचा बनाते हैं। उनमें से एक इलेक्ट्रोलिसिस का हाथ से आयोजित डिवाइस है। काम करता है उपकरण के अंत को बालों के झुंड से कनेक्ट करें और जड़ों को बिजली का निर्वहन भेजें। यह इलेक्ट्रोलिसिस की प्रक्रिया से अलग है क्योंकि उपयोगकर्ता अकेले बालों को आसानी से हटा सकता है। इसके अतिरिक्त, ये डिवाइस बैटरी के साथ काम करते हैं इसलिए आपके घर में शर्मिंदगी के स्रोत में प्लग डालने की कोई आवश्यकता नहीं है। इस प्रक्रिया के साथ समस्या यह है कि इसमें कुछ विनिर्माण दोष हो सकते हैं। यदि उपयोगकर्ता अपने डिवाइस से सावधान नहीं है तो त्वचा में लंबे समय तक त्वचा में जलन और लाली हो सकती है।

गोलियों को मौखिक रूप से खरीदने का एक और सस्ता विकल्प है। ये गोलियां मृत्यु की संख्या में टेस्टोस्टेरोन और एंड्रोजन को कम करके काम करती हैं। ये दो हार्मोन प्रजनन प्रणाली और शरीर पर उनके प्रभाव को नियंत्रित करते हैं। आपको केवल एक ही दिन में एक गोली लेनी होगी या पैकेज क्या सुझाता है। हालांकि, आपको खरीदने से पहले डॉक्टर से परामर्श करने की आवश्यकता होनी चाहिए, खासकर यदि आप योजना बना रहे हैं या बच्चे हैं।

अंत में, आप त्वचा के लिए डिप्लेरी क्रीम का उपयोग कर सकते हैं। आप क्रीम का उपयोग कर सकते हैं जो त्वचा पर बालों के विकास को रोकता है। प्रभाव के प्रभावी होने के लिए आपको इनका अक्सर उपयोग करना होगा। इनमें से बड़ा नुकसान यह है कि एक बार जब वे क्रीम का उपयोग करना बंद कर देते हैं, तो बाल समय पर वापस बढ़ेगा।

फिर, आपके पास दो महंगी प्रक्रियाएं हो सकती हैं: लेजर बालों को हटाने और इलेक्ट्रोलिसिस। लेजर बालों को हटाने त्वचा को घुमाने और रूट बाल को लक्षित करने के लिए एक लेजर बीम का उपयोग करता है। इलेक्ट्रोलिसिस शरीर पर बालों के ताले के लिए बिजली के झटके का उपयोग करता है, जैसे हैंडहेल्ड इलेक्ट्रोलिसिस डिवाइस, सिवाय इसके कि वे आपके लिए पेशेवर काम करते हैं। लेजर बालों को हटाने शरीर के बड़े क्षेत्रों के लिए उपयुक्त है, लेकिन एक सत्र के लिए लागत $ 400 है। इलेक्ट्रोलिसिस छोटे क्षेत्रों के लिए उपयुक्त है, क्योंकि बालों के लेजर बालों को हटाने के लिए घंटों लगते हैं, और प्रति घंटे $ 50 - $ 130 खर्च होते हैं। इसके अलावा, लेजर बाल हटाने हल्के बाल के साथ हल्का त्वचा के लिए उपयुक्त है, जबकि इलेक्ट्रोलिसिस सभी बालों और त्वचा के रंग के लिए उपयुक्त है।

यदि आपको लगता है कि यह स्थायी रूप से बालों को हटा सकता है, तो गलती करें। स्थायी बालों को हटाने और उपकरणों के इन तरीकों से यह गारंटी नहीं है कि आपके पास हमेशा अनचाहे बाल नहीं होंगे। शरीर में आनुवांशिक सूत्र होता है जो बाल को त्वचा पर उगता है, और ऐसा कोई उपकरण नहीं है जो कभी नहीं बदल सकता। इसलिए, विज्ञापन ने कहा कि उपकरण और आपके बालों की समस्याओं के लिए अंतिम समाधान देने की विधि एक घोटाला है।

यदि आप स्थायी परिणाम चाहते हैं जो स्थायी बालों को हटाने की प्रक्रिया में प्रतीत होता है, तो इसके लिए काम करें। यदि आप नियमित रूप से अपने शरीर पर अवांछित बालों को हटाते हैं, तो यह संभावना है कि उस क्षेत्र की त्वचा अब बालों को फिर से नहीं देगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घर पर स्थायी बालों को हटाने के लिए 4 विकल्पघर पर स्थायी बालों को हटाने के लिए 4 विकल्प
लोकप्रिय स्थायी वैकल्पिक बाल प्रक्रियाओं का उन्मूलनलोकप्रिय स्थायी वैकल्पिक बाल प्रक्रियाओं का उन्मूलन
लेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदेलेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदे
बालों को हटाने की क्रीम थोड़ी देर में त्वचा को नरम करने के लिएबालों को हटाने की क्रीम थोड़ी देर में त्वचा को नरम करने के लिए
सही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करेंसही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करें
क्या इलेक्ट्रोलिसिस हेयर आपके लिए सही है?क्या इलेक्ट्रोलिसिस हेयर आपके लिए सही है?
आपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्यआपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य
स्थायी बालों को हटाने के तरीके जो नहीं जानते कि कौन!स्थायी बालों को हटाने के तरीके जो नहीं जानते कि कौन!
लेजर बालों को हटाने का जोखिम आपको क्या ध्यान में रखना हैलेजर बालों को हटाने का जोखिम आपको क्या ध्यान में रखना है
ज्यादातर विशेषज्ञों का मानना ​​है कि कॉस्मेटिक लेजर बालों को हटाने की सर्जरी सुरक्षित हैज्यादातर विशेषज्ञों का मानना ​​है कि कॉस्मेटिक लेजर बालों को हटाने की सर्जरी सुरक्षित है
» » स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!
© 2022 TonMobis.com