लेजर टैटू हटाने के बारे में लीयर




बहुत से लोगों को टैटू प्राप्त हुआ है कि वे खुश नहीं हैं, उदाहरण के लिए, यदि आपकी गर्लफ्रेंड का नाम आपकी त्वचा और दो अलग-अलग लोगों पर है, तो आपको स्पष्ट रूप से टैटू नष्ट करने के लिए कहा जाएगा। इस लेख में मैं किसी भी टैटू के उन्मूलन में विभिन्न विकल्पों के बारे में बात करना चाहूंगा जिसे आप इस तरह से जाने के बारे में सोच रहे हैं, आपको पता होना चाहिए। वे एक बड़ा सवाल पूछते हैं, लेजर दर्द टैटू को खत्म नहीं करता है? तथ्य यह है कि जब इसे निष्पादित किया जाता है तो यह चोट पहुंचा सकता है, जब आपको टैटू होता है तो उसे उतना बुरा नहीं होना चाहिए, यह महसूस लगभग रबड़ या चमड़े के साथ टूटने जैसा है।

लेजर बालों को हटाने की प्रक्रिया कुछ मिनटों से कुछ घंटों तक चल सकती है और कई उपचार, इसमें बहुत सारे कारक शामिल हैं, टैटू की उम्र, रंग, आकार इत्यादि हैं। उपचार के बाद टैटू अभी भी वहां होना चाहिए, इसे गायब होने में कई महीने लग सकते हैं।

सफलता दर बहुत अच्छी रही है, पेशेवर 100% हटाने की दर प्रदान नहीं करेगा, मैंने पहले, आयु, रंग, आकार, ईमानदार होने के लिए उल्लिखित निर्भरताओं पर निर्भर करता है, त्वचा का सबसे हल्का है, परिणाम बेहतर होंगे। हटाने योग्य लेजर टैटू से जुड़े जोखिम आश्चर्यजनक रूप से बहुत कम हैं, जब तक आप लेजर के बाद उचित उपचार का पालन करते हैं, यदि आपने एक संक्रमण विकसित नहीं किया है जिसे क्रीम या एंटीबायोटिक के साथ इलाज किया जाना चाहिए।

लेजर बालों को हटाने की लागत अलग है, यह सब उन कारकों पर निर्भर करता है जिनके बारे में हमने बात की है, आपसे प्रति वर्ग इंच 100 डॉलर का शुल्क लिया जाएगा, किसी को अधिक सटीक मूल्य सलाह मिलनी पड़ सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपना पहला टैटू कैसे प्राप्त करें इस पर समझने के लिए मूल डेटाअपना पहला टैटू कैसे प्राप्त करें इस पर समझने के लिए मूल डेटा
लेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालेंलेजर थेरेपी के साथ टैटू निकालें
लेजर बाल हटाने उपचारलेजर बाल हटाने उपचार
शैतान के टैटू का अंधेरा पक्षशैतान के टैटू का अंधेरा पक्ष
आपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता हैआपका पुराना टैटू उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी से खत्म कर सकता है
टैटू पाने के लिए कितना खर्च होता है?टैटू पाने के लिए कितना खर्च होता है?
लेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदेलेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदे
लड़कियों टैटू - लड़कियां स्याही टैटू क्यों चुनती हैं?लड़कियों टैटू - लड़कियां स्याही टैटू क्यों चुनती हैं?
लेजर बाल हटाने और क्या शामिल हैलेजर बाल हटाने और क्या शामिल है
6 लोग क्यों टैटू पाने का फैसला करते हैं6 लोग क्यों टैटू पाने का फैसला करते हैं
» » लेजर टैटू हटाने के बारे में लीयर
© 2022 TonMobis.com