आपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य




लेजर बालों को हटाने चेहरे पर बहुत प्रभावी है, और, महिलाओं के मामले में, यह अनचाहे चेहरे के बाल के साथ मुख्य समस्याओं में से एक हल करता है।

चिमटी या मोम के चेहरे के बाल के साथ विकिरण अस्थायी रूप से बालों को हटा देता है, लेकिन जब वे इलाज से ठीक नहीं होते हैं तो मोटे होने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं। इसलिए, शॉर्ट टर्म राहत प्रदान करने के बावजूद, ये समाधान वास्तव में समय के साथ समस्या को खराब कर सकते हैं।

लेजर बालों को हटाने, हालांकि, आमतौर पर स्थायी होता है, और आक्रामक बालों को हमेशा आसानी से रंग में अंधेरा होता है। अत्यधिक चेहरे के बाल, चेहरे के स्वाद में मौजूद प्रकाश शायद लेजर से नहीं हटाया जाता है, लेकिन यह बाल ज्यादातर समय अदृश्य है और आमतौर पर एक समस्या नहीं माना जाता है। महिलाओं के लिए लेजर के साथ चेहरे के बालों को हटाने इलेक्ट्रोलिसिस से बेहतर है, क्योंकि यह नाज़ुक चेहरे की त्वचा पर छोटे निशान छोड़ने की संभावना कम है। एक जांघ के पीछे एक छोटा सा निशान अचूक होगा, लेकिन एक अन्यथा अच्छी तरह से इलाज किया चेहरा चेहरे के बालों से आक्रामक के रूप में प्रस्तुत किया जा सकता है।

महिलाओं को यह ध्यान में रखना चाहिए कि हालांकि लेजर बालों को हटाने आमतौर पर स्थायी होता है, लेकिन बड़े होने पर अतिरिक्त उपचार आवश्यक हो सकते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि चेहरे पर बालों के रोम उम्र बढ़ने की प्रक्रिया के हिस्से के रूप में सक्रिय होते हैं, इसलिए उनके पास अवांछित चेहरे के बाल विकास को भविष्य में अनुभव करने की संभावना है, ठीक है, न सिर्फ इसलिए वही follicles। हालांकि, लेजर उपचार बाल के उन नए आने वालों को मूल समस्या के रूप में अधिक प्रभावी ढंग से काम करेगा।

लेजर उपचार का उपयोग eyelashes, पलकें, चेहरे या भौं के नीचे क्षेत्र पर नहीं किया जाना चाहिए, हालांकि। लेजर लाइट आसानी से आंख ऊतक को नष्ट कर देता है, और एक खराब निर्देशित बीम रेटिना में एक स्थायी छेद जला सकता है, जिससे दृश्य क्षेत्र में एक छोटा अंधा स्थान निकलता है। इस कारण से, उपयोगकर्ताओं के पास लेजर घर नहीं होता है ताकि भौहें के बीच बालों पर अपने लेजर बालों को हटाने के लिए एक योग्य ब्यूटीशियन छोड़ने के लिए बेहतर काम किया जा सके।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लेजर कॉस्मेटिक प्रक्रियाओंलेजर कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं
लेजर बाल हटाने उपचारलेजर बाल हटाने उपचार
स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!स्थायी बालों को हटाने: कठोर वास्तविकता!
लेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदेलेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदे
सही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करेंसही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करें
लेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखेंलेजर बाल हटाने लॉस एंजिल्स के साथ पर्याप्त देखें
महिलाओं के लिए चेहरे लेजर बालों को हटानेमहिलाओं के लिए चेहरे लेजर बालों को हटाने
लेजर बाल हटाने और क्या शामिल हैलेजर बाल हटाने और क्या शामिल है
लेजर बालों को हटाने का जोखिम आपको क्या ध्यान में रखना हैलेजर बालों को हटाने का जोखिम आपको क्या ध्यान में रखना है
बालों को हटाने: आपको जो कुछ पता होना चाहिएबालों को हटाने: आपको जो कुछ पता होना चाहिए
» » आपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य
© 2022 TonMobis.com