मेरे आईपॉड में विस्मयादिबोधक चिह्न वाला बैटरी क्यों है?

बैटरी आइकन

जब आप अपने आईपॉड की स्क्रीन पर बैटरी आइकन देखते हैं, तो यह इकाई रिचार्ज करने का समय है। अपने आईपॉड को आपूर्ति किए गए ऐप्पल आइपॉड के साथ एक विद्युत आउटलेट से कनेक्ट करें। वैकल्पिक रूप से, आप आमतौर पर अपने आईपॉड को हाई-पावर यूएसबी या फायरवायर पोर्ट के माध्यम से कंप्यूटर से कनेक्ट करके चार्ज कर सकते हैं; आईपॉड आपूर्ति किए गए केबल का उपयोग करके फायरवायर का समर्थन करता है।

चार्जिंग समस्याएं: स्टैंडबाय मोड

कंप्यूटर से आईपॉड लोड करने के लिए, इसे चालू किया जाना चाहिए। यदि कंप्यूटर निष्क्रिय है, हाइबरनेट या स्टैंडबाय है, तो आईपॉड चार्ज किया जाता है, और आप बैटरी आइकन देखना जारी रखेंगे। यदि आप आईपॉड चार्ज करते समय कंप्यूटर का उपयोग नहीं कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह एक निश्चित अवधि के बाद हाइबरनेट, नींद या बंद करने के लिए सेट नहीं है। लैपटॉप के कवर को छोड़ दें, जबकि यूनिट रकम, यदि ढक्कन बंद हो, तो यह नींद मोड, हाइबरनेशन या नींद को सक्रिय करेगा और आईपॉड चार्ज नहीं करेगा।


अपलोड समस्याएं: फायरवायर

मैक पर, आपके आईपॉड को चार्ज करने के लिए फायरवायर बंदरगाहों और शक्ति का उपयोग किया जा सकता है। सभी फायरवायर बंदरगाह पीसी नहीं हैं। केवल चार पिन वाले पीसी पर एक फायरवायर पोर्ट संचालित नहीं है और बैटरी चार्ज करने के लिए इसका उपयोग नहीं किया जा सकता है। ध्यान रखें कि अधिक दूसरी पीढ़ी और चौथी पीढ़ी के आइपॉड नैनो के साथ आईपॉड टच मॉडल फायरवायर के साथ संगत नहीं हैं और फायरवायर केबल का उपयोग करके रिचार्ज नहीं किया जा सकता है।

चार्जिंग समस्याएं: कम बिजली यूएसबी पोर्ट्स


चार्ज करने के लिए आईपॉड को एक उच्च-शक्ति यूएसबी पोर्ट से जोड़ा जाना चाहिए। इसका मतलब यह है कि कंप्यूटर के यूएसबी पोर्ट, कुंजीपटल जैसे परिधीय नहीं होते हैं। यह आमतौर पर कम शक्ति होती है और डिवाइस को चार्ज करने के लिए पर्याप्त बिजली प्रदान करने में सक्षम नहीं होती है।

आईपॉड को कैसे पता चलेगा

जब आईपॉड चार्ज किया जाता है, तो आइकन कम बैटरी आइकन से बैटरी चार्जिंग आइकन में बदल जाएगा। मॉडल के आधार पर, यह एक बीम या एक ब्लैक या हरी ऊर्जा के साथ एक खाली बैटरी भरने के एक एनीमेशन के साथ एक बैटरी हो सकती है। आईपॉड आमतौर पर चार घंटे के बाद लगभग 80 प्रतिशत चार्ज होगा और चार के बाद 100 प्रतिशत चार्ज होगा। बैटरी चार्ज स्तर काले या हरे रंग में छायांकन की मात्रा दिखाता है। जब बैटरी पूरी तरह चार्ज हो जाती है, तो पूरी योजना भर जाती है, आप स्क्रीन के शीर्ष पर "आरोपित" संदेश भी देख सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आईपॉड बैटरी को बदलने के लिए निर्देशआईपॉड बैटरी को बदलने के लिए निर्देश
मेरा आईपॉड झपकी क्यों?मेरा आईपॉड झपकी क्यों?
जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?
मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?
आईट्यून के बिना आईपॉड में फिल्में कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून के बिना आईपॉड में फिल्में कैसे स्थानांतरित करें
आईपॉड टच 4.0 में बैटरी प्रतिशत कैसे प्राप्त करेंआईपॉड टच 4.0 में बैटरी प्रतिशत कैसे प्राप्त करें
आईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया हैआईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया है
मेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता हैमेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता है
संगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करेंसंगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करें
फ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करेंफ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करें
» » मेरे आईपॉड में विस्मयादिबोधक चिह्न वाला बैटरी क्यों है?
© 2022 TonMobis.com