एक अच्छी विरोधी शिकन क्रीम कैसे चुनें




वे सभी रूपों में और सभी कंपनियों - विरोधी शिकन क्रीम में आते हैं। और अब वे भ्रम हैं। आखिरकार, अतिरिक्त परिशुद्धता रखकर, युवा अब भ्रम है। लंबे समय तक युवा दिखने के इरादे से खोजने के लिए लोगों द्वारा रोजाना कई डॉलर डाले जाते हैं। यह बहुत अच्छा है कि बहुत सारे चयन हैं, हालांकि, बाकी सब कुछ के साथ, चयन भ्रमित है। तो, आप एक विरोधी शिकन क्रीम कैसे चुनते हैं जो आपके लिए सबसे अच्छा है?

ये कुछ सुझाव हैं:

1. अपनी त्वचा के प्रकार को समझना। एक क्रीम की खरीद, क्रीम कि, आपकी त्वचा के प्रकार को जानने के बिना एक बीमारी के लिए दवा लेने की तरह है जिसे आप नहीं जानते हैं। यदि आवश्यक हो तो त्वचा विशेषज्ञ से मुलाकात करें, लेकिन गिनती करें। हम में से कुछ आपको आसानी से देखकर, अपनी त्वचा के प्रकार बताएंगे, या वे बहुत डरावने सूखे या तेल से हैं। बस सुनिश्चित करना सुनिश्चित करें!

2. दूसरी और सबसे महत्वपूर्ण समस्या यह है कि मैं अक्सर एक बार फिर से दोहराता हूं कि मैं एक प्रतिष्ठित कंपनी से मिलता हूं। प्रयोगशाला चूहा नहीं है। एंटी-शिकन क्रीम खरीदें जो दूसरों ने उपयोग किया है, जिसने उचित परिणाम दिए हैं। पृथ्वी के मित्र अपने विरोधी-शिकन क्रीम को अन्य सभी की तुलना में थोड़ा अधिक मूल्य के साथ बेचते हैं, लेकिन आमतौर पर आपके द्वारा भुगतान किए गए अतिरिक्त पैसे के लायक होते हैं। चूंकि आप चेहरे के बारे में बात कर रहे हैं, कृपया प्रार्थना न करें। कुछ बचाओ और खरीदें जो आपको निराश नहीं करेगा। साथ ही, प्रसिद्ध कंपनियों द्वारा निर्मित किए जाने के बाद ही कई गुरुत्वाकर्षण महंगे होते हैं। यदि आप उन्हें भुगतान करने में सक्षम होने जा रहे हैं, ठीक है, लेकिन यदि आप एक मामूली स्पेंडर हैं, तो एक मध्यम अवधि करें जिसके साथ आप रह सकते हैं।

3. कुछ बुनियादी पहलू हैं जो विरोधी शिकन क्रीम में मौजूद होना चाहिए:
रेटिनोल या विटामिन ए, जो त्वचा में मुक्त कणों के परिणामों के खिलाफ कार्य करता है।
हाइड्रॉक्सी एसिड जो त्वचा स्क्रब हैं।
सह-एंजाइम क्यू 10, जो एक सेलुलर मरम्मत एंजाइम है। उम्र के साथ, सेलुलर एंजाइम कम हो जाते हैं और एक अच्छी विरोधी शिकन क्रीम के उपयोग के साथ पुनर्प्राप्त किया जा सकता है।
एल-एस्कॉर्बिक एसिड जो कोलेजन के उत्पादन को बढ़ावा देता है। कोलेजन त्वचा को इसकी लोच देता है।

4. धैर्य रखें, जब आप एंटी-शिकन एजेंट प्राप्त करते हैं तो प्रतीक्षा करें। कई वादे 2 सप्ताह, या एक महीने से भी कम समय में समाप्त होता है। हालांकि, किसी भी त्वचा देखभाल उत्पाद के लिए सामान्य नियम यह है कि सर्वोत्तम परिणामों के लिए, दैनिक आधार पर कम से कम छह महीने के लिए उपयोग करें। डंप करने का आपका प्रलोभन, यदि आप पर्याप्त तेज़ी से परिवर्तन नहीं देख रहे हैं, लेकिन यह सोचने के लिए कि इसका मतलब है कि आपकी त्वचा क्रीम या क्रीम से बदलती रहती है और आप कभी नहीं जान पाएंगे कि इसके लिए सबसे अच्छा क्या है।

5. आंखों के नीचे क्षेत्र के लिए दयालु एक के लिए चुनें। यह जगह सबसे महत्वपूर्ण नाज़ुक चेहरे का हिस्सा है। और यह सबसे पहले झुर्री प्रेरित करने की संभावना है। एक क्रीम चुनें जो उस क्षेत्र में झुर्री को खोजने का वादा करता है।

6. अपने बाकी सौंदर्य रेजिमेंट के लिए एक मुफ्त उत्पाद का चयन करें - यदि आप झुर्री, चेहरे की स्क्रब, स्क्रब्स और आपके चेहरे पर रखे गए किसी और चीज से छुटकारा पाएं तो एक सहयोगी प्रयास का निर्माण होना चाहिए। आपको परिणाम बहुत तेज मिलेगा।

हमारे पास उम्र है, लेकिन उम्र और कृपा के साथ उम्र है। अनिवार्य रूप से अपने त्वचा देखभाल उत्पादों के संबंध में मान लें। जब चेहरे की बात आती है, तो सुनिश्चित करें कि आप इसके लिए सबसे अच्छा काम करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
विरोधी बुढ़ापे क्रीम कैसे चुनेंविरोधी बुढ़ापे क्रीम कैसे चुनें
सही शिकन क्रीम की पसंदसही शिकन क्रीम की पसंद
नकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीमनकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीम
Avotone शिकन क्रीम टिप्पणीAvotone शिकन क्रीम टिप्पणी
खोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्रीखोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्री
त्वचा की झुर्रियों के लिए प्राकृतिक राहत की खोज करेंत्वचा की झुर्रियों के लिए प्राकृतिक राहत की खोज करें
स्वस्थ त्वचा के लिए विरोधी शिकन क्रीमस्वस्थ त्वचा के लिए विरोधी शिकन क्रीम
सबसे अच्छा विरोधी शिकन क्रीम क्या है?सबसे अच्छा विरोधी शिकन क्रीम क्या है?
» » एक अच्छी विरोधी शिकन क्रीम कैसे चुनें
© 2022 TonMobis.com