भारी धातु की सफाई क्यों समझ में आता है




ज्यादातर लोग जानते हैं कि कुछ धातु मनुष्यों के लिए बहुत हानिकारक हो सकती हैं। जब किसी व्यक्ति के शरीर में एक विशेष धातु तत्व होता है तो वे बीमार हो जाएंगे। यदि ऐसा होता है, तो व्यक्ति कुछ नामों के लिए सिरदर्द, सुस्ती, पाचन समस्याओं, संयुक्त और मांसपेशी दर्द, कंपकंपी, गुर्दे की समस्याओं, अवसाद और यहां तक ​​कि मनोचिकित्सा से पीड़ित होना शुरू कर सकता है। दुर्भाग्यवश, इनमें से कई समस्याओं को आमतौर पर अन्य चिकित्सीय स्थितियों के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है और कई मामलों में धातु विषाक्तता को उपेक्षित किया जाता है। हालांकि, शरीर पर धातुओं के प्रभाव आपके विचार से कहीं अधिक आम हैं, और लोगों की बढ़ती संख्या यह महसूस कर रही है कि उनके धातु अमलगम भरने उनकी समस्याओं का कारण हैं।

बुध अमलगम, विशेष रूप से, भारी धातु विषाक्तता के सबसे आम कारणों में से एक माना जाता है। दुनिया भर के लाखों लोग हैं जिनके पास इस प्रकार का कवरेज है और नतीजतन, संभावित धातु विषाक्तता से पीड़ित लाखों लोग हैं। हालांकि, इस सटीकता का निदान करने वाली समस्याओं में से एक यह है कि ज्यादातर लोगों को अभी भी उन समस्याओं का एहसास नहीं होता है जो शरीर को धातु का कारण बन सकते हैं। इन धातुओं से शरीर को मुक्त करने के लिए एक स्वच्छ भारी धातु शुरू करना एक अच्छा विचार है।

भारी धातु की सफाई शरीर में भारी धातु संचय से छुटकारा पाने का एक तरीका है। आम तौर पर, सफाई करने के लिए किसी व्यक्ति को अलग-अलग चीजों के बारे में सोचना होगा जो आपके शरीर में धातु को अधिक प्रभावी ढंग से छुटकारा पाने में मदद कर सकते हैं।

सबसे पहले, यह जानना एक अच्छा विचार है कि एक से शुरू होने से पहले भारी धातु को कैसे साफ किया जाए। यह समझना कि आपके शरीर के साथ क्या होगा और अनुभवों का अनुभव बहुत उपयोगी हो सकता है। यह आपके दांतों में भरने वाली भरपाई को बदलने के लायक है, इसलिए वे अमलगाम भरने नहीं हैं, क्योंकि वे आपकी समस्याओं की जड़ हो सकते हैं। एक बार ऐसा करने के बाद आप भारी धातुओं की सफाई शुरू कर सकते हैं।

एक पूरक के साथ एक भारी धातु को शुद्ध करने के लिए जो इसका समर्थन करता है। इन पूरकों में उन सभी अवयवों को शामिल किया जाता है जिन्हें आपके शरीर को आपके शरीर के अंदर धातु को साफ करने में मदद करने की आवश्यकता होती है। आपको पूरक के रूप में पूरक लेना होगा और इसे काम करना शुरू करना होगा। इसमें काफी समय लग सकता है और कई लोगों को पहले सप्ताह या उससे भी ज्यादा के लिए कोई फर्क नहीं पड़ता। इसका कारण यह है कि धातु लंबे समय तक शरीर में रहेगा, और उम्मीद के अनुसार धातु को हानिकारक हटाने में कुछ समय लग सकता है।

भारी धातु सफाई पूरक के प्रकार को लेने के अलावा आपको अपने आहार पर भी ध्यान देना चाहिए। फास्ट फूड और अन्य खाद्य पदार्थों काट लें जिनके शरीर पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है जो सकारात्मक रूप से इसकी सफाई में योगदान दे रहे हैं। पर्याप्त पानी पीना भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि इससे शरीर से विषाक्त पदार्थों को खत्म करने में और भी मदद मिल सकती है। इन निर्देशों का पालन करके, आप यह ध्यान देना शुरू कर देंगे कि आपके लक्षण गायब हो गए हैं और आप बहुत बेहतर महसूस करना शुरू कर देते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली फर्श, धातु, adoqug, ईंटों जैसी चीजें खाने और licks नहीं चाहता हैबिल्ली फर्श, धातु, adoqug, ईंटों जैसी चीजें खाने और licks नहीं चाहता है
पालतू पहचान प्लेटों की विविधतापालतू पहचान प्लेटों की विविधता
एक समाक्षीय प्लग कैसे कनेक्ट करेंएक समाक्षीय प्लग कैसे कनेक्ट करें
इलिनॉइस में लाइट बल्ब रीसायकल कैसे करेंइलिनॉइस में लाइट बल्ब रीसायकल कैसे करें
75 ओम एंटीना केबल पर कनेक्टर कैसे स्थापित करें75 ओम एंटीना केबल पर कनेक्टर कैसे स्थापित करें
Invisalign - सही विकल्पInvisalign - सही विकल्प
रीढ़ और कैरोप्रैक्टिक से संबंधित सिरदर्दरीढ़ और कैरोप्रैक्टिक से संबंधित सिरदर्द
ToxinoutToxinout
Helatio-चिकित्साHelatio-चिकित्सा
कान्सास शहर में एक invisalign डीडीएस के दौरे के बाद अपनी नई मुस्कुराओकान्सास शहर में एक invisalign डीडीएस के दौरे के बाद अपनी नई मुस्कुराओ
» » भारी धातु की सफाई क्यों समझ में आता है
© 2022 TonMobis.com