रीढ़ और कैरोप्रैक्टिक से संबंधित सिरदर्द




एक व्यापार मालिक, और कैरोप्रैक्टर के रूप में, मुझे बहुत सारे सिरदर्द होते थे क्योंकि नए रोगी मेरे पास पीठ या गर्दन की दर्द की समस्याओं के लिए आते थे। इसने मुझे कैरोप्रैक्टिक देखभाल के साथ रीढ़ की हड्डी की समस्याओं के कारण सिरदर्द के निदान और उपचार में कौशल विकसित करने का नेतृत्व किया। मैं चीरोप्रैक्टिक देखभाल के माध्यम से कुछ प्रकार के सिरदर्द का इलाज करता हूं।

अधिकांश लोगों को सिरदर्द के साथ महीनों और वर्षों तक पीड़ित होना पड़ता है, क्योंकि उनके सभी विशेषज्ञ और डॉक्टरों को दवाओं और अन्य दवाओं की पेशकश की जाती थी। तंत्रिका तंत्र को धुंधला करने वाली दवाओं के दुष्प्रभाव होते हैं, जैसे गुर्दे की विफलता या जिगर की क्षति। इससे भी बदतर, वे वास्तव में सिरदर्द के अंतर्निहित कारण को सही नहीं करते हैं। दवाएं थोड़ी देर के लिए दर्द को कम करती हैं, लेकिन यह कारण को संबोधित नहीं करती है, सिरदर्द फिर से क्यों दिखाई देता है।

तनाव सिरदर्द के इलाज में कैरोप्रैक्टिक बहुत प्रभावी है। हमारी पूरी परीक्षा में उत्थान पैटर्न का पता चलता है जो सिरदर्द का कारण बन सकता है। कुछ लोग यह जानकर आश्चर्यचकित हैं कि उनके सिरदर्द निचले हिस्से में समस्याओं के कारण हैं! ऊपरी रीढ़ की हड्डी क्षतिपूर्ति करती है, सिर से सिर को विस्थापित करती है, जिससे सिरदर्द होता है। subluxations मौजूद हैं, यह काइरोप्रैक्टिक देखभाल से लाभ प्राप्त करने care.Chiropractic रीढ़ की हड्डी के माध्यम से शरीर के प्रभाव और नसों कि सिरदर्द का कारण के साथ सौदों को सही संभावना है।

सिरदर्द राहत के बारे में सबसे आम मिथकों में से चार नीचे सूचीबद्ध हैं। चलो देखते हैं कि क्या उनमें से किसी के बारे में पता चला है।

1. सिरदर्द दवा क्रेस्ट के साथ रोक सकते हैं।

`विशेष दवा दर्द को कवर किया। दवाओं वे खरीदने या औपचारिक कर रहे हैं, नशा एक असली सिरदर्द पैदा करने के लिए हमेशा के लिए चला गया है। सेवा हम अपने इस योजना में बहुत कुछ टाइलेनोल साथ इष्ट किया गया है। एक दवा की मांग यह औचित्य नहीं है। "

2. तनाव सिरदर्द का मुख्य कारण है।

"तनाव हर किसी के जीवन का हिस्सा है, लेकिन नहीं headaches.Chiropractic की राशि मात्रा तरीके शरीर की किसी भी तरह के तनाव के लिए अनुकूल करने की क्षमता में मदद करने के प्रदान कर सकते हैं।"

3. सिरदर्द हमेशा अपने आप गायब हो जाएंगे।

"इलाज के बिना आंदोलन, या कठिनाई का विषय, गलत नहीं है, कि वे लगातार जारी रहना जारी रख सकते हैं और अक्सर।"

4. आपके चिकित्सकीय रिश्तेदारों को पता है कि सिरदर्द का इलाज कैसे करें।

"अगर इस सामंजस्यपूर्ण था, रिश्ते डॉक्टरों कुछ रोगियों को मारा है और दवा कंपनियों के कम व्यक्तिगत लाभ के लिए होता है। आप कल्पना कर सकते क्या हुआ अगर कोई भी सिर दर्द से पीड़ित अमल में लाना होगा। काइरोप्रैक्टर्स समाधान है कि दवाओं या आक्रामक उपचार शामिल नहीं है नहीं है।"

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैरोप्रैक्टिक - कैरोप्रैक्टिक का एक संक्षिप्त इतिहासकैरोप्रैक्टिक - कैरोप्रैक्टिक का एक संक्षिप्त इतिहास
5 प्राकृतिक उपचार सिरदर्द5 प्राकृतिक उपचार सिरदर्द
आवश्यक तेलआवश्यक तेल
पीछे और लक्षण और कारण जिन्हें आपको गर्दन के दर्द के बारे में पता होना चाहिएपीछे और लक्षण और कारण जिन्हें आपको गर्दन के दर्द के बारे में पता होना चाहिए
स्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिकस्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिक
माइग्रेन बनाया - मौलिक माइग्रेन सिरदर्द के लक्षणों को पहचानने के तरीकेमाइग्रेन बनाया - मौलिक माइग्रेन सिरदर्द के लक्षणों को पहचानने के तरीके
नेपल्स, फ्लो में एक अच्छा कैरोप्रैक्टर कैसे खोजेंनेपल्स, फ्लो में एक अच्छा कैरोप्रैक्टर कैसे खोजें
टिनिटस के लिए इयरप्लग के लाभटिनिटस के लिए इयरप्लग के लाभ
प्रत्येक कॉलम चाय कप।प्रत्येक कॉलम चाय कप।
कान मोमबत्तियों के लाभ - कान मोमबत्तियों का लाभकान मोमबत्तियों के लाभ - कान मोमबत्तियों का लाभ
» » रीढ़ और कैरोप्रैक्टिक से संबंधित सिरदर्द
© 2022 TonMobis.com