कान्सास शहर में एक invisalign डीडीएस के दौरे के बाद अपनी नई मुस्कुराओ

कान्सास सिटी में एक Invisalign डीडीएस एक पुरस्कार विजेता मुस्कुराहट पाने में आपकी मदद करने के लिए तैयार है। बहुत से लोग अपनी मुस्कान के बारे में आत्म-सचेत महसूस करते हैं। वे चिंता करते हैं कि उनके कुटिल दांत लोगों को कम से कम सोचते हैं। दर्पण में देखकर उन्हें और भी चिंता होती है। हालांकि, इस स्थिति को बदलने के तरीके हैं। आपको अपने दांतों को सीधा करने और आपको मुस्कान देने के लिए Invisalign प्रणाली के उपयोग को ध्यान में रखना चाहिए। दांत ट्रे की यह श्रृंखला धीरे-धीरे सीधे मुड़ते हुए संरेखण में दांतों को ले जाती है। जब आप पहले और बाद में एक फोटो देखते हैं, तो आप बदलाव से आश्चर्यचकित होंगे।

पारंपरिक धातु ब्रेसिज़ को ध्यान में रखते हुए, Invisalign कान्सास सिटी में एक डीडीएस से परामर्श लें। आप पाएंगे कि दांत संरेखण ट्रे की नई प्रणाली उनके पूर्ववर्तियों, धातु क्लैंप से काफी बेहतर है। अधिकांश दिन और रात के लिए संरेखण ट्रे का उपयोग। हालांकि, उन्हें खाने के लिए बाहर निकाला जा सकता है। यह चाबियों से खाद्य कणों को रोक देगा। उसने खाना समाप्त कर दिया, अपने दांत साफ कर दिए और इसके बजाय अपना मुखौटा लगाया। यह पारंपरिक धातु ब्रेसिज़ की सबसे बड़ी परेशानियों में से एक को समाप्त करता है। खाद्य कणों केबल्स और ध्रुवों के बीच छिपाना पसंद है।




धातु के पंख लगातार मुंह को परेशान करने के लिए भी जाना जाता है। इसके बारे में सोचो। यह केबल द्वारा जुड़े धातु ध्रुवों की एक श्रृंखला है। तेज किनारें गाल और होंठ के अंदर परेशान होती हैं। स्थान प्राकृतिक दांत की सतह से ऊपर चिपकते हैं और दांतों के चारों ओर मांस को धक्का देते हैं। Invisalign दंत ट्रे थोड़ा अलग हैं। हालांकि प्राकृतिक दांतों से थोड़ा बड़ा, गाल और होंठ पर मत जाओ। मुंह के अंदर रखने के लिए कोई तीखे किनारों को परेशान नहीं किया जाता है। कान्सास सिटी में आपका Invisalign डीडीएस आपको अन्य लाभों के लिए इंगित कर सकता है।

परंपरागत उपकरणों को वापस जहां वे संबंधित हैं, जाने दें। उसकीकान्सास सिटी में Invisalign डीडीएसयह आपको नवीनतम तकनीक के साथ एक पूर्ण मुस्कान पाने में मदद कर सकता है। इन सुधारों का लाभ उठाएं। आपके सहकर्मी कभी नहीं जानते कि आप इन संरेखण ट्रे का उपयोग कर रहे हैं। वे बहुत स्पष्ट हैं और आप ध्यान नहीं देते हैं। उनके सभी सहपाठियों ने नोट किया है कि उनकी मुस्कुराहट में सुधार होता है। और इस तरह के एक संवेदनशील विषय के साथ, अतीत की ट्रे हटा दिए जाने तक अपने आप को ज्ञान रखना सबसे अच्छा है। तब उसकी मुस्कान यह सब कहती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही हैमुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही है
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
एक मुस्कान निश्चित रूप से संचार की सुविधा प्रदान करता हैएक मुस्कान निश्चित रूप से संचार की सुविधा प्रदान करता है
Invisalign - सही विकल्पInvisalign - सही विकल्प
उपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओउपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओ
कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के साथ अपनी मुस्कान को उजागर करेंकॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के साथ अपनी मुस्कान को उजागर करें
एक दंत प्रत्यारोपण के साथ अपनी मुस्कान चमकदार वापस लाओएक दंत प्रत्यारोपण के साथ अपनी मुस्कान चमकदार वापस लाओ
चमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करनाचमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करना
क्या आपके बच्चे को ऑर्थोडोन्टिस्ट चाहिए?क्या आपके बच्चे को ऑर्थोडोन्टिस्ट चाहिए?
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
» » कान्सास शहर में एक invisalign डीडीएस के दौरे के बाद अपनी नई मुस्कुराओ
© 2022 TonMobis.com