Helatio-चिकित्सा




हेलाटियो थेरेपी मानव चिकित्सा के इतिहास और अभ्यास में मौजूद सबसे दिलचस्प उपचारों में से एक है। यह दुनिया भर में ज्ञात और लागू होने की अपनी पद्धति का बकाया है, हर साल लाखों लोगों को बचाया जा सकता है। Helatio विधि, हृदय रोग, मधुमेह, गरीब परिधीय संचलन के साथ नसवार, अल्कोहल की वजह से लोगों को, स्मृति हानि और विकारों के पीड़ित व्यक्तियों के साथ विशेष रूप से स्ट्रोक रोगियों में अद्भुत प्रभाव, रोगी हैं पर्यावरण विषाक्तता और भारी धातु विषाक्तता। उपचार प्रक्रिया में कुछ छिद्रों के प्रशासन में शामिल होता है जो रक्त से विषाक्त पदार्थों को खत्म करते हैं, अर्थात्, प्रत्येक अंग का कार्य बदल जाता है और संतुलित होता है।

हेलाटियो विधि ईडीटीए की खुराक के मौखिक प्रशासन द्वारा भी किया जा सकता है। विभिन्न पोषक तत्वों के साथ एथिलेनिडियमनेटेट्राएसिटिक एसिड (ईडीटीए), रक्त प्रवाह में पेश किया जाता है। यहां तक ​​कि मौखिक निष्कर्ष भी विशेष रूप से किसी विशेष स्थिति के इलाज के लिए बनाए गए कुछ सूत्रों के औषधीय जड़ी बूटियों से प्रशासित होते हैं। यह शब्द यूनानी हेलाटियो से लिया गया है, जिसका मतलब हेला निकालने वाला है। यह प्रक्रिया शरीर से भारी धातुओं और अतिरिक्त कैल्शियम को हटा देती है। शरीर में मौजूद सभी विषाक्त पदार्थ गुर्दे की प्रणाली के माध्यम से समाप्त हो जाते हैं। थेरेपी हेलटियो को किसी भी आकार के सभी पत्थरों (पत्थरों) को बिना किसी आकार के, शरीर में कहीं भी विफल कर देती है और जो रक्त के चैनल हैं, इसकी लोच और जीवन शक्ति को बहाल करती है। पहले चरण में, 50 से 100 ऐसे सत्रों की सिफारिश की जाती है, हर तीन दिनों में। उसके बाद, उपचार में एक्यूपंक्चर और हर्बल निष्कर्ष होते हैं। इलाज के लिए रोगी की कुल वसूली जारी है।

हेलाटियो विधि के उपचार गुणों को 1 948-19 50 के बाद से मान्यता प्राप्त है, जब व्यापक शोध किया गया था, दोनों इसकी पद्धति के नियंत्रण और मानव शरीर पर इसके प्रभाव दोनों।

आयु-रोकथाम और कायाकल्प उपचार दोनों में प्रयोग किया जाता है, हेलेटियो थेरेपी सेलुलर स्तर पर शरीर पर कार्य करती है, कोशिकाओं के विनाश को रोकती है। यह दिल की ऑक्सीजन में सुधार करता है, जो हृदय क्रिया के ऑक्सीजन की मात्रा को बढ़ाता है और रक्त वाहिकाओं को पुनर्जीवित करता है। ऑस्टियोपोरोसिस और धमनीविरोधी रोकता है और ठीक करता है।

10,000 से अधिक वर्षों तक पारंपरिक दवा का अभ्यास किया गया है, मिस्र में की गई खोज इस पंक्ति का सबूत हैं। ऐसे कोई ऐतिहासिक स्रोत नहीं हैं जो वृद्धावस्था है जो हेलाटियो थेरेपी के अभ्यास की गवाही देते हैं। पारंपरिक चिकित्सा में एक सच्चे विशेषज्ञ जैसे Helatio विधि पता चल जाएगा और यह कैसे उपयुक्त रूप के रूप में पारंपरिक मिस्र के चिकित्सा के क्षेत्र में अभ्यास किया, लाभकारी प्रभाव के साथ है और रोगी के लिए किसी भी खतरा बिना लागू किया जा सकता। प्रक्रिया निम्नानुसार की जाती है: ऊतक ड्रेसिंग तीन मौलिक बिंदुओं पर लागू होती है: कैरोटीड धमनी का क्षेत्र, दिल के ऊपर और दाहिने पैर में नारी की धमनी के ऊपर। पट्टियां औषधीय जड़ी बूटियों के निष्कर्षों में विसर्जित होती हैं जिनमें पोषक तत्व और बायोएक्टिव पदार्थ होते हैं। आवेदन की विधि के कारण, इन पदार्थों को विभिन्न चरणों में शरीर में अवशोषित कर दिया जाता है, नतीजतन, रक्त शुद्ध हो जाता है और शरीर को detoxified। इस तरह, ईडीटीए या पोषक तत्वों वाले मिश्रणों का इंजेक्शन इन प्रक्रियाओं में शामिल सभी खतरों को खत्म करते समय अनचाहे से बचा जाता है। दूसरी तरफ, यह तरीका यह भी सुनिश्चित करता है कि हेलेटियो ने कैंसर और सौम्य ट्यूमर के उपचार में सुधार किया है, क्योंकि चिकित्सा की दक्षता और सटीकता में वृद्धि हुई है।

एक पूरे के रूप हृदय प्रणाली और हड्डियों का ढांचा में और शरीर पर कोशिकीय स्तर पर अपनी विशिष्ट कार्रवाई से, विधि मदद अंगों को पुनर्जीवित और शरीर rejuvenates Helatio। Helatio चिकित्सा एक छड़ी के रूप में कार्य, अगर ठीक से लागू किया, विशिष्ट पद्धति के पालन और एक्यूपंक्चर इलाज के साथ संयुक्त और मौखिक रूप से लिया हर्बल दवा निकालता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक्यूपंक्चर सेवाएंएक्यूपंक्चर सेवाएं
कोलन सफाई के बारे में सच्चाईकोलन सफाई के बारे में सच्चाई
मुसब्बर वेरा बिल्लियों के लिए विषाक्त है?मुसब्बर वेरा बिल्लियों के लिए विषाक्त है?
आधुनिक चुंबकीय थेरेपीआधुनिक चुंबकीय थेरेपी
क्या मैं कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा की प्रक्रिया के दौरान sedated करना पसंद कर सकते हैं?क्या मैं कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा की प्रक्रिया के दौरान sedated करना पसंद कर सकते हैं?
मधुमेह के साथ कुत्ते की देखभाल कैसे करेंमधुमेह के साथ कुत्ते की देखभाल कैसे करें
आयुर्वेद स्वास्थ्य के लिए समग्र दृष्टिकोणआयुर्वेद स्वास्थ्य के लिए समग्र दृष्टिकोण
चेलेशन उपचार के लिए के रूप मेंचेलेशन उपचार के लिए के रूप में
ओरल चेलेशन: मौखिक चेलेशन थेरेपी को सरल बनाएंओरल चेलेशन: मौखिक चेलेशन थेरेपी को सरल बनाएं
प्लांटार वार से छुटकारा पाने के लिए टिप्सप्लांटार वार से छुटकारा पाने के लिए टिप्स
» » Helatio-चिकित्सा
© 2022 TonMobis.com