सैमसंग डीएलपी टीवी समस्याएं

लाइट बल्ब

डीएलपी टीवी के साथ एक संभावित समस्या यह है कि बल्ब या दीपक बाहर आ सकता है, बिना प्रकाश स्रोत के छवि को छोड़ सकता है। किसी भी दीपक या बल्ब की तरह, उन्हें केवल कुछ घंटों के लिए काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और काफी समय तक चलना चाहिए, लेकिन अंत में उन्हें बदलना होगा। आप मरम्मत पेशेवर के लिए भुगतान किए बिना ऐसा कर सकते हैं, लेकिन केवल अगर आप सुनिश्चित हैं कि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, तो अगर आप इसे स्वयं करने का प्रयास करते हैं तो वारंटी रद्द हो सकती है।

निकालना

एक और समस्या यह है कि टीवी थोड़ी देर के बाद बंद हो जाती है। यह कई चीजों के कारण हो सकता है - टीवी को आसानी से गर्म किया जा सकता है और इसे ठंडा करने की आवश्यकता है। पावर कॉर्ड पावर आउटलेट से ठीक से कनेक्ट नहीं हो सकता है। या यह एक अनुचित बंद लैंप हैच कवर का परिणाम हो सकता है, जो डिस्कनेक्ट सुविधा को ट्रिगर कर सकता है। आप स्विच पोर्ट कवर को सही तरीके से रीसेट करके स्वयं को इस समस्या को हल कर सकते हैं।


छवि के साथ समस्याएं

कभी-कभी, सैमसंग डीएलपी टीवी स्क्रीन पर हरी रेखाएं दिखाई दे सकती हैं। यह एक खराब पावर मॉड्यूल का परिणाम हो सकता है, जो टीवी को स्वयं भी बना सकता है। यह हिस्सा व्यावसायिक सहायता के बिना आसानी से बदला जा सकता है। उपयोगकर्ताओं को स्क्रीन पर सफेद बिंदुओं को देखने के लिए भी जाना जाता है जो गायब नहीं होंगे, यह एक बड़ी समस्या का संकेत हो सकता है। कुछ उपयोगकर्ताओं ने स्क्रीन पर लंबवत ब्लैक लाइनों की सूचना दी है, जो एक खराब डीएलपी चिप या एक बड़ी समस्या हो सकती है।

रंग पहिया


सैमसंग डीएलपी टीवी के साथ गलत होने के लिए रंगीन पहिया भी जाना जाता है। यह पुराने मॉडलों में तेजी से कारोबार जब मोटर बीयरिंग खराब हैं कि प्रदर्शन पर एक तेज़ ध्वनि और इंद्रधनुष प्रभाव का कारण हो सकता है। जब ऐसा होता है तो टुकड़ा प्रतिस्थापित किया जाना चाहिए, यह एक और मरम्मत है जिसे सही अनुभव के साथ घर पर किया जा सकता है।

आकार

डीएलपी टीवी का एक और नुकसान यह है कि तकनीक का उपयोग टेलीविजन को थोड़ा बड़ा और पारंपरिक एलसीडी और एचडी प्लाज्मा टीवी से अधिक भारी बनाता है, जिससे दीवार सवाल से बाहर निकलती है। यह अन्य टीवी की तुलना में एक छोटे से देखने कोण पर छोड़ देगा, जिसका अर्थ है कि दर्शक को इकाई के सामने सीधे बैठना चाहिए और स्पष्ट तस्वीर प्राप्त करने के लिए पर्याप्त पिछड़ा होना चाहिए।

अन्य समस्याएं

अन्य रोकथाम कारक भी टेलीविजन के साथ समस्याओं का कारण बन सकते हैं। यूनिट को गर्मी स्रोतों से दूर रखें, बंद करें और इसे अनप्लग करें, अगर यह बहुत गर्म हो जाता है। गंदगी को विभिन्न भागों में आने से रोकने के लिए नियमित रूप से मुलायम, धूल रहित कपड़े के साथ स्क्रीन को साफ करें। स्पीकर को नुकसान पहुंचाने से बचने के लिए वॉल्यूम को एक सुरक्षित स्तर पर रखें। यदि आप ठीक से देखभाल करते हैं तो आप अपने एचडीटीवी के बाहर जीवन में आने की संभावना है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक डीएलपी टीवी में एक शीतलन प्रशंसक को कैसे बदलेंएक डीएलपी टीवी में एक शीतलन प्रशंसक को कैसे बदलें
एक मित्सुबिशी डीएलपी दीपक की स्थापनाएक मित्सुबिशी डीएलपी दीपक की स्थापना
7 सेंचुरियन टीएफटी मॉनिटर को कैसे परिवर्तित करें7 सेंचुरियन टीएफटी मॉनिटर को कैसे परिवर्तित करें
सैमसंग डीएलपी बल्ब को कैसे साफ करेंसैमसंग डीएलपी बल्ब को कैसे साफ करें
सैमसंग एलसीडी टीवी मरम्मत युक्तियाँसैमसंग एलसीडी टीवी मरम्मत युक्तियाँ
एक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्बएक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्ब
सैमसंग टीवी को कैसे ठीक किया जाए जिसमें स्टैंडबाय लाइट फ्लैश होसैमसंग टीवी को कैसे ठीक किया जाए जिसमें स्टैंडबाय लाइट फ्लैश हो
मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?
एक जेवीसी प्रोजेक्शन टीवी में बल्ब को कैसे बदलेंएक जेवीसी प्रोजेक्शन टीवी में बल्ब को कैसे बदलें
एक तोशिबा डीएलपी लैंप कैसे स्थापित करेंएक तोशिबा डीएलपी लैंप कैसे स्थापित करें
» » सैमसंग डीएलपी टीवी समस्याएं
© 2022 TonMobis.com