मेरे सैमसंग डीएलपी काले जा रहा समस्या के साथ समस्या

बल

जब प्रकाश बाहर निकलता है, निश्चित रूप से, टीवी भी बंद हो जाता है। यह सरल लग सकता है, "लेकिन समस्या हल करना आसान है। सॉकेट में आने वाले प्लग को देखो। अगर यह ढीला है, तो इन टर्मिनलों में, आप कनेक्शन खो सकते हैं। सुनिश्चित करें कि स्विच ऑन स्थिति में है "और ठोकर नहीं है। यह देखने के लिए कि क्या आप इसे चालू करते हैं, टीवी को एक अलग आउटलेट से कनेक्ट करने का प्रयास करें।

आपातकालीन स्विच

टीवी पीठ पर एक स्विच से लैस है जो समस्याओं के मामले में एक माध्यमिक रोक है। जब यह बटन मिडपॉइंट या स्लाइड पर स्लाइड करता है
"ऑफ स्थिति, टीवी अप्रत्याशित रूप से बंद हो सकता है। इस समस्या को हल करने के लिए, स्विच को सही स्थिति में सेट करें। टीवी के पीछे जाएं और सुरक्षा स्विच की पहचान करें, फिर दूसरी तरफ दबाएं, यद्यपि यह "चालू" स्थिति में प्रतीत होता है, फिर भी टीवी चालू करने का प्रयास करें, अगर यह चालू नहीं होता है, तो विपरीत तरफ स्विच दबाएं और लेबलिंग सही या पढ़ने में मुश्किल होने पर पुनः प्रयास करें।


दीपक


टीवी पर एक दोषपूर्ण दीपक स्क्रीन पर छवि को अस्पष्ट करता है, इसलिए यह काला दिखता है। यदि आप देखते हैं कि टीवी में शक्ति है, लेकिन स्क्रीन अंधेरा बनी हुई है, तो यह कारण हो सकता है। इस समस्या को हल करने के लिए, आपको दीपक को प्रतिस्थापित करना होगा। टीवी अनप्लग करें, ताकि आप बैक पैनल को रद्द कर सकें। यह आपको बल्ब तक पहुंच देगा। यदि आवश्यक हो, तो इसे हटाने के साथ आगे बढ़ने से पहले दीपक को ठंडा करने दें। एक बार यह खत्म हो जाने के बाद, आप एक नया बल्ब डाल सकते हैं।

अत्यधिक हीटिंग

सैमसंग डीएलपी एक सुरक्षा सुविधा से लैस है जो इसे अत्यधिक गरम करने की स्थिति में बंद करने के लिए मजबूर करता है। अल्प अवधि में इस समस्या को संभालने का सबसे प्रभावी तरीका टीवी को अनप्लग करना है और इसे एक घंटे तक ठंडा करने की अनुमति देना है। पुनः कनेक्ट करें और फिर यह देखने के लिए टीवी को वापस चालू करें कि यह कैसे काम करता है। अगर यह अति ताप होने के कारण दूसरी बार बंद हो जाता है, तो यह हस्तक्षेप करने का समय है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें
सोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता हैसोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता है
डायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करेंडायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करें
एक तोशिबा डीएलपी लैंप कैसे स्थापित करेंएक तोशिबा डीएलपी लैंप कैसे स्थापित करें
एक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करेंएक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करें
Conaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करेंConaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करें
खरगोश कान के साथ टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करेंखरगोश कान के साथ टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करें
वॉल्ट के मोटरहोम के लिए उपग्रह प्रणाली कैसे स्थापित करेंवॉल्ट के मोटरहोम के लिए उपग्रह प्रणाली कैसे स्थापित करें
मेरा विजिओ प्लाज्मा 50 धुंधला हुआ हैमेरा विजिओ प्लाज्मा 50 धुंधला हुआ है
वीसीआर को एक विंटेज टीवी से कैसे कनेक्ट करेंवीसीआर को एक विंटेज टीवी से कैसे कनेक्ट करें
» » मेरे सैमसंग डीएलपी काले जा रहा समस्या के साथ समस्या
© 2022 TonMobis.com