एक सोनी वेगा 60 की समस्याओं को हल करने के लिए कैसे


शिक्षा

टीवी को सीधे विश्वसनीय आउटलेट से कनेक्ट करें। बहुत से जुड़े उपकरणों वाले एक्सटेंशन कॉर्ड या आउटलेट उस शक्ति की गारंटी नहीं दे सकते हैं जो टीवी को झटके या अप्रत्याशित रूप से बंद कर सकता है।

एक कपड़े या रग के साथ टीवी के पीछे साफ करें। धूल टीवी पर पिछली वायु वांट, प्रशंसक शोर का मुख्य कारण और अत्यधिक अति ताप में जमा हो सकता है।

टीवी की फ्रंट पैनल स्क्रीन साफ़ करें। धूल, नमी और अन्य मलबे अजीब रंगों जैसे विज़ुअलाइज़ेशन समस्याओं का कारण बन सकते हैं। सोनी सिफारिश करता है कि आप एक मुलायम, सूखे कपड़े का उपयोग करें। दाग या जमा के लिए, तरल साबुन और पानी का उपयोग करें। सॉल्वैंट्स के उपयोग से बचें।




एलसीडी टीवी के सामने दीपक प्रतिस्थापन सूचक की जांच करें। यदि यह चमकती है, तो आंतरिक प्रकाश को प्रतिस्थापित किया जाना चाहिए। प्रस्तुति के लक्षणों में टेलीविजन पर गहरे चित्र या कई घंटों तक टेलीविजन का उपयोग करने के बाद छवियों को प्रदर्शित करने में विफलता शामिल है। प्रतिस्थापन केवल एक योग्य सोनी द्वारा किया जा सकता है।

अगर छवि विकृत या विकृत दिखाई देती है तो स्क्रीन की स्थिति बदलें। ऐसी समस्याओं को यांत्रिक समस्या के बजाए दूरी और स्थान के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। सोनी WEGA 60-इंच मॉडल दोनों से कम से कम 7 फीट दूर होने की सिफारिश करता है। टीवी को समायोजित करना ताकि यह सीधे सूर्य की रोशनी में न हो, चमक या प्रतिबिंबों के साथ समस्याओं को भी कम कर सकता है।

सुनिश्चित करें कि टीवी आपके ऑडियो या वीडियो को सही स्रोत से खींच रहा है यदि आपको ऑडियो या छवियों की कमी के साथ समस्याएं आ रही हैं। गेम के कंसोल या डीवीडी प्लेयर जैसे सभी उपलब्ध कनेक्टेड वीडियो स्रोतों के माध्यम से टीवी के सामने "टीवी / वीडियो दबाएं"।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक डीएलपी टीवी में एक शीतलन प्रशंसक को कैसे बदलेंएक डीएलपी टीवी में एक शीतलन प्रशंसक को कैसे बदलें
एक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्बएक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्ब
एक सोनी केडीएल -46z4100 के लिए टिप्सएक सोनी केडीएल -46z4100 के लिए टिप्स
मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?
एक सैमसंग प्लाज्मा एचडीटीवी टेलीविजन कैसे साफ करेंएक सैमसंग प्लाज्मा एचडीटीवी टेलीविजन कैसे साफ करें
एक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करेंएक प्रमुख टीवी कैसे स्थापित करें
एक जेवीसी प्रोजेक्शन टीवी में बल्ब को कैसे बदलेंएक जेवीसी प्रोजेक्शन टीवी में बल्ब को कैसे बदलें
अगर यह काला हो जाए तो मैं अपने टीवी को कैसे ठीक कर सकता हूं?अगर यह काला हो जाए तो मैं अपने टीवी को कैसे ठीक कर सकता हूं?
एक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करेंएक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करें
ध्वनि बार सोनी कैसे बनाएंध्वनि बार सोनी कैसे बनाएं
» » एक सोनी वेगा 60 की समस्याओं को हल करने के लिए कैसे
© 2022 TonMobis.com