एक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्ब

छवि की गुणवत्ता बदलना

छवि गुणवत्ता एक पैनासोनिक एलसीडी टीवी पर प्रकाश प्रकाश बल्ब का पहला लक्षण है। छवियां जो पहले कुरकुरा थीं धुंधली या थोड़ी विकृत हो गईं। चमकने वाले रंग एक लाल रंग का रंग प्राप्त करते हैं, और स्क्रीन स्वयं मंद दिखती है। जब छवि की गुणवत्ता खराब हो जाती है, तो हमेशा टीवी की विपरीत सेटिंग्स की जांच करें। यदि आप कलर कंट्रास्ट बदलते हैं तो मदद नहीं करता है, बल्ब जला शुरू हो सकता है।

कूलिंग प्रशंसक लगातार चल रहा है

पैनासोनिक एलसीडी टीवी लैंप टेलीविजन के उपयोग के बाद दीपक को ठंडा करने के लिए उनके पास स्थापित प्रशंसकों से लैस हैं। बल्ब को ताजा रखें बल्ब के जीवन को बढ़ाता है, और टेलीविजन लैंप को गर्म करने वाली समस्याओं से बचने में मदद करता है। जब बल्ब जलने लगता है, तो प्रशंसक को इसे ठंडा करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। बल्ब के जीवन के अंत में, प्रशंसक एक बेहद गर्म बल्ब को ठंडा करने के प्रयास में लगभग लगातार काम करेगा।


ब्लिंकिंग रोशनी समस्याएं


पैनासोनिक एलसीडी टीवी में तकनीकी समस्याओं की रिपोर्ट करने के लिए चमकते टेलीविजन के नीचे की ओर रोशनी कठिनाई होती है। प्रत्येक मॉडल में एक झिलमिलाहट मॉडल लाइट बल्ब होता है जिसे बल्ब जलने वाले मालिक को सतर्क करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। मॉनिटर के साथ आने वाले निर्देश मैनुअल में प्रत्येक प्रकाश कठिनाइयों और उनके अर्थ के विस्तृत विवरण शामिल हैं।

छवि के बिना ध्वनि

पैनासोनिक एलसीडी टीवी पर सबसे स्पष्ट कास्ट लाइट बल्ब और दर्दनाक लक्षणों में से एक टेलीविजन स्क्रीन खाली है। टेलीविजन मालिक ध्वनि सुनने में सक्षम होगा, लेकिन कोई छवि प्रदर्शित नहीं होती है। अक्सर, यह त्रुटि एक चमकती रोशनी को सक्रिय करेगी, और एलसीडी टीवी आमतौर पर बंद हो जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Diy: प्रोजेक्टर बल्ब की मरम्मतDiy: प्रोजेक्टर बल्ब की मरम्मत
एक डीएलपी टीवी में एक शीतलन प्रशंसक को कैसे बदलेंएक डीएलपी टीवी में एक शीतलन प्रशंसक को कैसे बदलें
टीवी एलसीडी के बारे मेंटीवी एलसीडी के बारे में
सैमसंग डीएलपी बल्ब को कैसे साफ करेंसैमसंग डीएलपी बल्ब को कैसे साफ करें
टीवी की तुलना करें: प्लाज्मा बनाम। फ्लैट पैनल एलसीडीटीवी की तुलना करें: प्लाज्मा बनाम। फ्लैट पैनल एलसीडी
चीजें जो एलसीडी प्रोजेक्शन टीवी को नुकसान पहुंचा सकती हैंचीजें जो एलसीडी प्रोजेक्शन टीवी को नुकसान पहुंचा सकती हैं
प्लाज्मा टीवी की तुलना में एलसीडी टीवी अधिक महंगा क्यों हैं?प्लाज्मा टीवी की तुलना में एलसीडी टीवी अधिक महंगा क्यों हैं?
एक अति पतली एलसीडी टीवी कैसे खरीदेंएक अति पतली एलसीडी टीवी कैसे खरीदें
प्रोजेक्शन टीवी क्या है?प्रोजेक्शन टीवी क्या है?
एक जेवीसी प्रोजेक्शन टीवी में बल्ब को कैसे बदलेंएक जेवीसी प्रोजेक्शन टीवी में बल्ब को कैसे बदलें
» » एक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्ब
© 2022 TonMobis.com