एक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करें


शिक्षा

एस केबल पर केबल के एक छोर को "आरसीए एस वीडियो कार्ड" से कनेक्ट करें और दूसरे छोर को कंप्यूटर के पीछे एस केबल से कनेक्ट करें। "आरसीए वीडियो केबल के एक छोर को आरसीए एस एडाप्टर केबल के पीले सिरे में प्लग करें आरसीए के बाद, टीवी पर पीले आरसीए कनेक्टर के दूसरे छोर को कनेक्ट करें। सभी सैमसंग टीवी आरसीए बंदरगाह दिखाते हैं, और अधिकांश कंप्यूटरों में एस-वीडियो पोर्ट होते हैं।

एचडीएमआई केबल के एक छोर को कंप्यूटर के पीछे एचडीएमआई पोर्ट से कनेक्ट करें और केबल के दूसरे छोर को टीवी के पीछे एचडीएमआई पोर्ट में प्लग करें। एचडीएमआई पोर्ट्स इनपुट हैं जो आपको उच्च परिभाषा उपकरणों से कनेक्ट करने की अनुमति देते हैं। सभी सैमसंग कंप्यूटर और टीवी एचडीएमआई बंदरगाहों के साथ नहीं आते हैं। 1 9-पिन एचडीएमआई कनेक्टर कनेक्शन ऊपरी और निचली पंक्ति में अलग होते हैं, जब एक पंक्ति में 10 पिन होते हैं और दूसरे में 9 पिन होते हैं। यदि आपका टीवी और पीसी एचडीएमआई बंदरगाहों के साथ है, तो यह एकमात्र कदम है जिसे आपको पूरा करना होगा। यदि टीवी और कंप्यूटर में एचडीएमआई पोर्ट नहीं हैं, तो इस चरण का उपयोग नहीं किया जा सकता है।




डीवीआई केबल के एक छोर को कंप्यूटर के पीछे डीवीआई पोर्ट और केबल के दूसरे छोर को टीवी के पीछे डीवीआई पोर्ट पर कनेक्ट करें। डीवीआई केबल्स डिजिटल टीवी संकेतों को प्रेषित करते हैं। डीवीआई पोर्ट आमतौर पर नए सैमसंग टीवी से लैस होते हैं, लेकिन वे मानक नहीं हैं। एक डीवीआई पोर्ट के कनेक्शन में 2 9 पिन हैं। यदि दोनों टेलीविजन और कंप्यूटर में डीवीआई पोर्ट हैं, तो यह एकमात्र कदम है जिसे आपको पूरा करना होगा। यदि टीवी और कंप्यूटर में डीवीआई पोर्ट नहीं हैं, तो इस चरण का उपयोग नहीं किया जा सकता है।

वीजीए केबल के एक छोर को अपने कंप्यूटर के वीजीए पोर्ट और टीवी के वीजीए बंदरगाह के दूसरे छोर से कनेक्ट करें। वीजीए केबलों का उपयोग मानक कंप्यूटर मॉनीटर में किया जाता है। आपके पास कंप्यूटर पर वीजीए पोर्ट होगा। सभी सैमसंग टीवी में वीजीए बंदरगाह नहीं हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करेंएक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करें
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
ध्वनि बार सोनी कैसे बनाएंध्वनि बार सोनी कैसे बनाएं
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
अनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करेंअनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करें
मेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करेंमेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करें
केबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करेंकेबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
मैं अपने लैपटॉप को अपने 32-इंच टीवी से कैसे कनेक्ट कर सकता हूं?मैं अपने लैपटॉप को अपने 32-इंच टीवी से कैसे कनेक्ट कर सकता हूं?
एक सोनी टीवी को कंप्यूटर से कैसे कनेक्ट करेंएक सोनी टीवी को कंप्यूटर से कैसे कनेक्ट करें
» » एक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करें
© 2022 TonMobis.com