एक सोनी केडीएल -46z4100 के लिए टिप्स

छवि तकनीकी सलाह

सोनी केडीएल -46Z4100 आपको छवियों की सामग्री को फिट करने की आवश्यकता के बिना विभिन्न छवि प्रारूपों में टीवी की छवि को देखने की अनुमति देगा। यह समय बचाता है और टीवी स्क्रीन पर इसे देखने की कोशिश करते समय इस छवि की समस्याओं से बचाता है।

इस ब्राविया टीवी की मोटर, सुनिश्चित करें कि आपके पास स्क्रीन पर एक स्पष्ट छवि है, भले ही आप छवि को काले और सफेद रंग में देख रहे हों। सोनी ब्राविया इंजन शोर स्तर को भी कम करेगा (एक दृश्य से दूसरी स्थिति में दृष्टि बदलती है जो दृष्टि को कम करती है)। छवि से शोर एक व्याकुलता हो सकती है, लेकिन ब्राविया इंजन - सोनी की मोशनफ्लो तकनीक के साथ - छवि को यथासंभव यथार्थवादी बनाने के लिए काम करता है, और एक दृश्य से अगले दृश्य में संक्रमण करता है।


विधानसभा सावधानियां

यदि आप दीवार पर टीवी को ठीक से माउंट करने के लिए सोनी केडीएल -46Z4100 टीवी खरीदते हैं, तो आपको वीईएसए माउंटिंग ब्रैकेट चुनना होगा। इस टीवी को छेद की एक स्क्रीन के रूप में नामित किया गया है जो वीईएसए बढ़ते ब्रैकेट के साथ मिलकर काम करता है, जिससे आप परीक्षण और त्रुटि से समय और निराशा बचाते हैं।

एड-ऑन खरीदें


अपने नए टीवी को अन्य उपकरणों के साथ संगत करने के लिए, डिजिटल मीडिया दरवाजा पालना खरीदें। इस केबल के अतिरिक्त आपको सोनी केडीएल 46Z4100 का उपयोग अपनी सभी संभावनाओं के लिए करने की अनुमति देगा, मूल रूप से यह आपके घर पर लाए गए किसी भी मनोरंजन डिवाइस से कनेक्ट होता है जो सोनी मानदंडों को पूरा करता है। उदाहरण के लिए, आप ब्लू-रे डिस्क को नियंत्रित कर सकते हैं, अपने कैमकॉर्डर या डीवीडी मूवीज़ का उपयोग कर सकते हैं, और पहले से सहेजे गए कंप्यूटर से छवियों को भी देख सकते हैं।

अतिरिक्त सलाह

एक नवीनीकृत सोनी केडीएल -46Z4100 की खरीद कुल लागत को आधे से कम कर सकती है। सोनी सुधारित टीवी खरीदना संभावित समस्याओं को सीधे सीमित करता है, और आप अभी भी सोनी के ऑनलाइन ग्राहक समर्थन का लाभ उठा सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उचित बढ़ते ऊंचाई टीवी एलसीडीउचित बढ़ते ऊंचाई टीवी एलसीडी
नाखूनों के बिना एक फ्लैट स्क्रीन कैसे स्थापित करेंनाखूनों के बिना एक फ्लैट स्क्रीन कैसे स्थापित करें
स्क्रीन सोनी सोनी ब्राविया klv-46x300a की मरम्मत कैसे करेंस्क्रीन सोनी सोनी ब्राविया klv-46x300a की मरम्मत कैसे करें
माउंटिंग विनिर्देशों vesaमाउंटिंग विनिर्देशों vesa
उपयोगकर्ता गाइड समस्या निवारण पैनासोनिक ताऊ टीवी स्क्रीनउपयोगकर्ता गाइड समस्या निवारण पैनासोनिक ताऊ टीवी स्क्रीन
सोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशोंसोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशों
ध्वनि बार सोनी कैसे बनाएंध्वनि बार सोनी कैसे बनाएं
खिलाड़ी के साथ सोनी ब्लू-रे समस्याएंखिलाड़ी के साथ सोनी ब्लू-रे समस्याएं
एक सोनी वेगा 60 की समस्याओं को हल करने के लिए कैसेएक सोनी वेगा 60 की समस्याओं को हल करने के लिए कैसे
एक पकवान में छिपे हुए केबल्स कैसे स्थापित करेंएक पकवान में छिपे हुए केबल्स कैसे स्थापित करें
» » एक सोनी केडीएल -46z4100 के लिए टिप्स
© 2022 TonMobis.com