सोनी trinitron टीवी समस्याएं

बल

सोनी ट्रिनीट्रॉन टेलीविजन मालिकों ने पाया है कि समय के साथ, जैसे ही बढ़ता है, यह समस्याएं पैदा करने लगता है। पुराना समायोजित त्रिनिट्रॉन सबसे अधिक यादृच्छिक रूप से टीवी को स्वचालित रूप से बंद कर देगा और जितना अधिक हो जाएगा उतना बार ऐसा करेगा। कुछ मालिकों ने शिकायत की है कि टेलीविजन तीन मिनट से अधिक समय तक नहीं रहेगा।

प्रदर्शन

सभी प्रक्षेपण ट्यूबों और टेलीविज़न की तरह, जैसे कि सोनी ट्रिनीट्रॉन मॉडल सदियों, आपकी छवि भी उबाऊ होगी। यह त्रिनिट्रॉन की मरने वाली प्रकाश ट्यूब के कारण है। जैसे ही एक प्रकाश बल्ब अंत में पिघला देता है और जैसा कि करता है, टीवी कमजोर और कमजोर हो जाती है क्योंकि टीवी पर छवि मंद और सुस्त हो जाती है। स्वाभाविक रूप से होने वाली इन समस्याओं से परे सोनी ट्रिनीट्रॉन कभी-कभी स्क्रीन पर भूरे या काले पट्टियों की उपस्थिति से पीड़ित होता है, प्रकाश की प्रक्षेपण के साथ एक और समस्या।


लंबी उम्र

यह बिल्कुल अजीब बात नहीं है कि किसी बिंदु पर एक टेलीविजन मर जाएगा। हालांकि, सोनी ट्रिनीट्रॉन मॉडल के साथ एक समस्या यह है कि ऐसा कितना तेज़ हो रहा था। कुछ त्रिनिट्रॉन मॉडल खरीद की तारीख से अगले 3 से 5 वर्षों में मर गए। अन्य मॉडल पूरी तरह से मृत नहीं हैं, लेकिन बल्ब, ट्यूब या अन्य हिस्सों के साथ अपेक्षाकृत अधिक तकनीकी समस्याओं का सामना करना पड़ा है।

लागत


सोनी ट्रिनीट्रॉन टीवी के कुछ सबसे खूबसूरत मॉडल, 2006 में हाल ही में $ 2,000 डॉलर या उससे अधिक के लिए बेचे गए हैं। यह प्रारंभिक निवेश के लिए बहुत कुछ है, लेकिन जब यह निवेश कम अवधि के साथ और लागत की लागत के साथ होता है सोनी ट्रिनीट्रॉन टीवी की मरम्मत करने से इसकी कीमत अधिक हो सकती है। बल्ब, ट्यूब और ट्रिनीट्रॉन के अन्य तत्वों को बदलना कब और अगर वे केवल भागों में सैकड़ों डॉलर खर्च नहीं कर सकते हैं जब टीवी वारंटी के तहत नहीं है।

अपडेट

यदि आप सोनी ट्रिनीट्रॉन टीवी में निवेश करते हैं तो यह संभवतः जाने का तरीका हो सकता है, भले ही यह एक आदर्श टीवी था। ट्यूब टीवी अधिक सीमित हैं और उपलब्ध फ्लैट स्क्रीन मॉडल के साथ प्रतिस्पर्धा करने की अधिक संभावना है। प्रकाश स्क्रीन की समस्या के साथ फ्लैट स्क्रीन टीवी और अपनी स्क्रीन बनाने के लिए प्लाज्मा या एलसीडी प्रोजेक्शन तकनीक का उपयोग। यह न केवल एक बेहतर दुनिया, अधिक विश्वसनीय बनाता है, लेकिन हल्के, पतले और अधिक टिकाऊ के अधिक सेट बनाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्बएक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्ब
एक सोनी केडीएल -46z4100 के लिए टिप्सएक सोनी केडीएल -46z4100 के लिए टिप्स
क्या प्लाज्मा टीवी ट्यूब टीवी से ज्यादा उपभोग करता है?क्या प्लाज्मा टीवी ट्यूब टीवी से ज्यादा उपभोग करता है?
प्रोजेक्शन टीवी क्या है?प्रोजेक्शन टीवी क्या है?
सोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशोंसोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशों
प्लाज्मा स्क्रीन की समस्याओं को कैसे हल करेंप्लाज्मा स्क्रीन की समस्याओं को कैसे हल करें
ध्वनि बार सोनी कैसे बनाएंध्वनि बार सोनी कैसे बनाएं
Sony kp-53xbr45 समस्याएं प्रतीक्षा कर रही हैंSony kp-53xbr45 समस्याएं प्रतीक्षा कर रही हैं
खिलाड़ी के साथ सोनी ब्लू-रे समस्याएंखिलाड़ी के साथ सोनी ब्लू-रे समस्याएं
एक सोनी वेगा 60 की समस्याओं को हल करने के लिए कैसेएक सोनी वेगा 60 की समस्याओं को हल करने के लिए कैसे
» » सोनी trinitron टीवी समस्याएं
© 2022 TonMobis.com