ब्रांड सोनी एचडीटीवी कैसे चुनें


शिक्षा शृंखला

सोनी विभिन्न टेलीविज़न तैयार करता है जो सुविधाओं और कीमतों के विभिन्न स्तर प्रदान करते हैं। 200 9 में, सोनी ने अपने एस, वी, टीवी श्रृंखला डब्ल्यू, जेड और एक्सबीआर की शुरुआत की।

तरोताजा

अपने प्रतिस्पर्धियों की तुलना में सोनी के टेलीविजन बजट के लिए मूल्य तुलना। टीवी श्रृंखला एस सोनी एंट्री लेवल एलसीडी पैनल हैं। वे उपभोक्ता के लिए उपयुक्त हैं जो एक सस्ती कीमत पर टीवी बजट ब्रांड चाहता है।


बैकलाइट

इन किफायती और उन्नत सुविधाओं में टेलीविजन खोजें। सोनी लाइन-अप में अगला कदम वी और डब्ल्यू श्रृंखला है। इन मध्य श्रेणी के एलसीडी टीवी जिनमें 120 हर्ट्ज की विशेषताएं हैं और इसमें छवि की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए सोनी ब्राविया इंजन 3 शामिल हैं।

सभी कार्यों के साथ एक सोनी एलसीडी चुनें। सोनी के उच्च अंत टीवी जेड और टीवी श्रृंखला एक्सबीआर हैं। वे एलसीडी टीवी पर सबसे अच्छी तस्वीर प्रदान करते हैं। कुछ में एक्सबीआर श्रृंखला कार्य जैसे आंदोलन और 240 हर्ट्ज एलईडी है।

तेजी से रीफ्रेश दर के साथ सोनी एलसीडी टीवी की खरीद के साथ गति धुंध और कैमरा हिलाएं। 24 फ्रेम प्रति सेकंड पर फिल्म शॉट 60 हर्ट्ज (चक्र प्रति सेकेंड) की रीफ्रेश दर के साथ एक टीवी पर गति धुंधला और चमकदार गति का कारण बन सकता है।

120 हर्ट्ज या 240 हर्ट्ज की रीफ्रेश दर के साथ एक सोनी टीवी चुनें। 200 9 में सभी सोनी मॉडल एस श्रृंखला के अलावा, कम से कम 120 हर्ट्ज की रीफ्रेश दर प्रदान करते हैं




240 हर्ट्ज टीवी की खरीद के साथ आंदोलन में और सुधार करें। 120 हर्ट्ज टीवी पर मोशन रोबोटिक आंदोलन को देख सकता है। सोनी ने अपने एक्सबीआर -9-10 एक्सबीआर मॉडल में 240 हर्ट्ज रीफ्रेश दर डालने के प्रभाव को कम कर दिया है।

तय करें कि आपकी आवश्यकताओं के लिए कौन सी बैकलाइट तकनीक सर्वोत्तम है। सोनी प्रकाश की तीन अलग शैलियों की पेशकश करता है।

सबसे सस्ता समाधान के लिए सीसीएफएल बैकलाइट के साथ एक टीवी चुनें। एक्सबीआर -8-10 श्रृंखला और एक्सबीआर सोनी एलसीडी टीवी के अलावा सभी सीसीएफएल बैकलिट टीवी (फ्लोरोसेंट) हैं।

सर्वोत्तम संभव छवि के लिए स्थानीय विनियमन के साथ एक बैकलिट एलईडी एलसीडी डिस्प्ले चुनें। एक्सबीआर -8 में रंग और विपरीत सुधारने के लिए एलसीडी पैनल के पीछे तीन रंगीन एल ई डी हैं। स्थानीय क्षीणन एलईडी के साथ एक एलसीडी स्क्रीन पर छवि प्लाज्मा की छवि गुणवत्ता के समान है।

एक एलईडी एज एलईडी एलईडी एलसीडी टीवी पतला चुनें। केवल 1-1 / 2 इंच मोटी पर, सोनी एक्सबीआर -10 आज बाजार पर सबसे अच्छे फ्रेम में से एक प्रदान करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्लाज्मा बनाम 600 हर्ट्ज। 120 हर्ट्ज एलसीडीप्लाज्मा बनाम 600 हर्ट्ज। 120 हर्ट्ज एलसीडी
संयुक्त राज्य अमेरिका में टीवी बिक्रीसंयुक्त राज्य अमेरिका में टीवी बिक्री
एक सोनी केडीएल -46z4100 के लिए टिप्सएक सोनी केडीएल -46z4100 के लिए टिप्स
एक अति पतली एलसीडी टीवी कैसे खरीदेंएक अति पतली एलसीडी टीवी कैसे खरीदें
सोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशोंसोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशों
ध्वनि बार सोनी कैसे बनाएंध्वनि बार सोनी कैसे बनाएं
खिलाड़ी के साथ सोनी ब्लू-रे समस्याएंखिलाड़ी के साथ सोनी ब्लू-रे समस्याएं
एक सोनी वेगा 60 की समस्याओं को हल करने के लिए कैसेएक सोनी वेगा 60 की समस्याओं को हल करने के लिए कैसे
बल्ब को मेरी सोनी वी 610 टीवी कैसे बदलेंबल्ब को मेरी सोनी वी 610 टीवी कैसे बदलें
एक एलसीडी टीवी सोनी kdl-40v2500 कैलिब्रेट करने के लिए कैसे?एक एलसीडी टीवी सोनी kdl-40v2500 कैलिब्रेट करने के लिए कैसे?
» » ब्रांड सोनी एचडीटीवी कैसे चुनें
© 2022 TonMobis.com