प्रक्षेपण सोनी टीवी 51 हल करें

परिचय

सोनी केपी -51WS510 51 इंच प्रोजेक्शन टीवी को एक बड़े होम थिएटर सिस्टम के संयोजन के साथ काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ई `उच्च परिभाषा में एक छवि प्रदर्शित कर सकता है, और इसके कई आउटलेट मूल आरसीए केबल्स के अलावा एचडीएमआई केबल्स, एस-वीडियो केबल्स और उच्च अंत तक अन्य कनेक्शन को संभाल सकते हैं। सोनी केपी -51WS510 की समस्याएं हल करने पर जब कोई नई समस्या उत्पन्न होती है तो बिना किसी तकनीशियन की आवश्यकता के समस्या को हल कर सकते हैं।

केबल कनेक्शन

पावर केबल्स के कनेक्शन प्रकाश को प्रकाश तक पहुंचने के लिए टेलीविजन या ध्वनि पर प्रदर्शित होने से रोक सकते हैं। प्रत्येक केबल के दोनों सिरों पर कनेक्शन जांचें और सुनिश्चित करें कि केबल अपने सॉकेट में सही ढंग से डाले गए हैं।


खराब स्वागत

खराब रिसेप्शन शायद ही कभी सोनी टीवी की गलती है, बल्कि इसकी एंटीना या केबल कंपनी के साथ। स्वागत में सुधार के लिए एंटीना की दिशा और कोण समायोजित करें, या केबल कंपनी को कॉल करें और आपको खराब छवि के बारे में सूचित करें।

टीवी / वीडियो सेटिंग

सोनी के पी-51WS510 पीठ में विभिन्न दुकानों, आप इसे (DVR, डीवीडी) में विभिन्न घटकों देखने की अनुमति की एक संख्या है। हालांकि, टीवी किसी दिए गए संकेत के लिए सही निर्णय को देखते जाना चाहिए। अन्यथा, केवल एक ही स्क्रीन काली में प्रदर्शित होता है। प्रत्येक उत्पादन जैक एक संख्या के साथ लेबल किया जाना चाहिए: जब टीवी के लिए केबल को जोड़ने, एक चला जाता है कि जहां यह ध्यान रखें। तो फिर तुम, बटन टीवी / रिमोट कंट्रोल "पर वीडियो प्रेस एक मेनू आप सभी संभावित रास्ते के बीच में से चुन सकते हैं करने के लिए अग्रणी कर सकते हैं। एक है कि घटक आप उपयोग करना चाहते से मेल खाती है का चयन करें।

कम गुणवत्ता वाली छवि


कुछ मामलों में, छवि उतनी मजबूत नहीं लग सकती जितनी हो सकती है। छवि को हल करें "चमक समायोजित करें और" टीवी सेटअप मेनू। सोनी केपी -51WS510 में एचडी क्षमता भी है। यदि कोई प्रोग्राम अन्य शो के रूप में मजबूत नहीं है, तो ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि इसे मानक परिभाषा में प्रसारित किया जाता है, न कि एचडी।

कोई प्राप्त चैनल नहीं

इस सोनी टीवी में चैनल मेनू में एक ऑटो प्रोग्राम है, जो आपको उन चैनलों के माध्यम से छोड़ने की अनुमति देता है जिन्हें आप नहीं चाहते हैं। यदि आप इच्छित चैनल नहीं देख पा रहे हैं, तो ऑटो प्रोग्राम पर जाएं और उस चैनल की सेटिंग्स पर क्लिक करें।

रिमोट कंट्रोल

अगर रिमोट कंट्रोल काम नहीं करता है, तो यह मृत बैटरी के साथ एक समस्या हो सकती है। नए लोगों के साथ बदलें और पुनः प्रयास करें। इसके अलावा, रिमोट कंट्रोल में टेलीविजन के सेंसर की दृष्टि की सीधी रेखा होनी चाहिए। यदि फर्नीचर का कोई टुकड़ा या कोई अन्य बाधा अवरुद्ध नियंत्रण कार्य करता है तब तक स्थिति को अवरुद्ध कर, हटा या बदलती है।

मास्टर पासवर्ड

पासवर्ड सुविधा बच्चों को उन चैनलों तक पहुंचने में मदद करती है, जिन्हें अन्य सुरक्षा सुविधाओं के अलावा नहीं करना चाहिए। अगर आप कभी भूल गए हैं, तो पासवर्ड मेनू तक पहुंचें और "4357" नंबर टाइप करें जो पिछले पासवर्ड को हटा देता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उपयोगकर्ता गाइड समस्या निवारण पैनासोनिक ताऊ टीवी स्क्रीनउपयोगकर्ता गाइड समस्या निवारण पैनासोनिक ताऊ टीवी स्क्रीन
ध्वनि बार सोनी कैसे बनाएंध्वनि बार सोनी कैसे बनाएं
एक आरएफ एंटीना इनपुट क्या है?एक आरएफ एंटीना इनपुट क्या है?
अनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करेंअनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करें
एक वीडियो में दो वीडियो प्लेयर कैसे कनेक्ट करेंएक वीडियो में दो वीडियो प्लेयर कैसे कनेक्ट करें
केबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करेंकेबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करें
एक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करेंएक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करें
एक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसेएक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसे
एक सोनी टीवी को कंप्यूटर से कैसे कनेक्ट करेंएक सोनी टीवी को कंप्यूटर से कैसे कनेक्ट करें
सोनी टीवी पर चारों ओर ध्वनि कैसे स्थापित करेंसोनी टीवी पर चारों ओर ध्वनि कैसे स्थापित करें
» » प्रक्षेपण सोनी टीवी 51 हल करें
© 2022 TonMobis.com