ऑडियो केबल्स कैसे खरीदें


शिक्षा

ऑडियो रिसीवर से परे देख रहे हैं और डिवाइस के आउटपुट को निर्धारित करते हैं। सरल स्पीकर कनेक्शन के माध्यम से कई ध्वनि प्राप्तकर्ता अपने ध्वनि से ऑडियो आउटपुट करते हैं। पुराने रेडियो और स्टीरियो सिस्टम में एक ब्रेडेड केबल प्राप्त करने के लिए एक साधारण कनेक्शन क्लैंप होता है। सिग्नल लॉस के कारण ये कनेक्शन अप्रचलित हो रहे हैं।

सबसे अधिक उपलब्ध केबलों का प्रयोग करें। अधिकांश ऑडियो सिस्टम में कम से कम दो अलग-अलग प्रकार के ऑडियो केबल कनेक्शन होते हैं। ऑडियो उपकरण के क्षेत्र में एनालॉग ऑडियो कनेक्शन सबसे आम हैं। इन केबलों में दो रंग-कोडित आरसीए कनेक्टर होते हैं। आम तौर पर, ये कनेक्शन लाल और काले होते हैं और बाएं और दाएं चैनल नामित होते हैं।




डिजिटल ऑडियो केबल्स पर विचार करें। कई उच्च अंत ऑडियो उपकरणों में डिजिटल ऑडियो केबल्स के कनेक्शन हैं। ये केबल आरसीए कनेक्टर की उपस्थिति में समान हैं, लेकिन स्पष्ट, स्पष्ट डिजिटल ध्वनि प्रदान करते हैं। फाइबर ऑप्टिक केबलिंग एक और डिजिटल केबलिंग विकल्प है।

एक रिसीवर ढूंढें जिसमें इष्टतम ऑडियो सिग्नल प्रदान करने के लिए एचडीएमआई पोर्ट है। स्टीरियो रिसीवर घर मनोरंजन प्रणाली का तेजी से हिस्सा हैं और ऑडियो और वीडियो के लिए उच्च परिभाषा स्रोत प्रदान करते हैं। एक केबल पर उच्च परिभाषा ऑडियो और वीडियो प्रदान करने के लिए एक मालिकाना कनेक्टर के माध्यम से उच्च परिभाषा केबल्स।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बोस सिनेमाघरों के बास को कैसे बढ़ाया जाएबोस सिनेमाघरों के बास को कैसे बढ़ाया जाए
डिजिटल ऑडियो केबल कैसे कनेक्ट करेंडिजिटल ऑडियो केबल कैसे कनेक्ट करें
कोएक्सियल एसपीडीआईफ़ आरसीए केबल बनामकोएक्सियल एसपीडीआईफ़ आरसीए केबल बनाम
सिनेमा ध्वनि प्रणालियों का उपयोग कैसे करेंसिनेमा ध्वनि प्रणालियों का उपयोग कैसे करें
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
उपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करेंउपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करें
होम थियेटर सिस्टम के माध्यम से टेलीविजन की आवाज़ कैसे प्राप्त करेंहोम थियेटर सिस्टम के माध्यम से टेलीविजन की आवाज़ कैसे प्राप्त करें
रिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करेंरिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करें
क्या मैं अपने डेस्कटॉप कंप्यूटर को अपने स्टीरियो एचडीएमआई से जोड़ सकता हूं?क्या मैं अपने डेस्कटॉप कंप्यूटर को अपने स्टीरियो एचडीएमआई से जोड़ सकता हूं?
एक सीधी रिसीवर को एक चारों ओर ध्वनि रिसीवर से कैसे कनेक्ट करेंएक सीधी रिसीवर को एक चारों ओर ध्वनि रिसीवर से कैसे कनेक्ट करें
» » ऑडियो केबल्स कैसे खरीदें
© 2022 TonMobis.com