एक सैमसंग टीवी प्रक्षेपण की मरम्मत कैसे करें


शिक्षा

अपने सैमसंग टीवी प्रक्षेपण के लिए केबल की जांच करें। कभी-कभी, सबसे आसान संभव समस्या यह है कि टेलीविजन परेशानी में है, इसलिए पहले इस संभावना को खत्म करें।

ऑडियो / वीडियो केबल्स के साथ किए गए कनेक्शन जांचें। सैमसंग टीवी प्रक्षेपण के सटीक मॉडल के अनुसार उपयोग किए जाने वाले केबल्स और कनेक्शन अलग-अलग होते हैं। यदि टीवी में एचडीएमआई पोर्ट है और वीडियो कनेक्शन के लिए एचडीएमआई केबल का उपयोग करता है, तो सुनिश्चित करें कि ब्लैक स्क्वायर एचडीएमआई केबल सैमसंग के पीछे एचडीएमआई पोर्ट से ठीक से जुड़ा हुआ है और "एचडीएमआई पोर्ट" केबल या उपग्रह डिवाइस के।

यदि आप एचडीएमआई केबल कनेक्शन का उपयोग नहीं कर रहे हैं तो अपने सैमसंग के लिए घटक वीडियो कनेक्शन देखें। घटक वीडियो केबल्स में दांतों का एक डबल सेट होता है, जो केबल के प्रत्येक छोर पर होता है, और प्रत्येक सेट के लिए लाल, हरा और नीली पोलो शर्ट होती है। इन युक्तियों की एक श्रृंखला को केबल या उपग्रह द्वारा रिसीवर के पीछे सीधे लाल, हरे और नीले रंग के बंदरगाहों से जोड़ा जाना चाहिए, और दांतों की अन्य श्रृंखला श्रृंखला के संबंधित बंदरगाहों में डाली जानी चाहिए सैमसंग वापस अनारक्षित पोल-टू-डोर कनेक्शन से आपके सैमसंग पर ऑडियो और / या वीडियो की कमी हो सकती है।




केबल इनपुट के साथ अच्छी तरह से चला जाता है, तो वीडियो इनपुट बदलने की कोशिश करें। "इनपुट के माध्यम से स्क्रॉल करने के लिए सैमसंग प्रोजेक्शन टीवी" पर "ओ" इनपुट वीडियो इनपुट बटन का उपयोग करें। प्रत्येक बार जब आप डीवीडी प्लेयर या गेम सिस्टम का उपयोग करते हैं, तो आपको डिवाइस को चलाने के लिए वीडियो इनपुट की अनुमति देनी होगी। , इसलिए यह संभव है कि वह बस लौटने के लिए भूल गया जिसमें वह टेलीविजन का शासन करता है।

यदि इनपुट सेटिंग्स के बाद सैमसंग के ऑडियो कनेक्शन की जांच करें, तो सैमसंग ऑडियो फॉर्म नहीं है। ऑडियो केबल में केबल के प्रत्येक छोर पर केवल एक लाल और सफेद ध्रुव होता है। अन्य केबलों के साथ, सुनिश्चित करें कि ऑडियो केबलों के प्लग सही ढंग से आपके केबल / उपग्रह के पीछे और टीवी के पीछे के संबंधित लाल और सफेद बंदरगाहों में डाले गए हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करेंएक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करें
ध्वनि बार सोनी कैसे बनाएंध्वनि बार सोनी कैसे बनाएं
अनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करेंअनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करें
कई उपग्रह रिसीवर कैसे कनेक्ट करेंकई उपग्रह रिसीवर कैसे कनेक्ट करें
उपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करेंउपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करें
रिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करेंरिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करें
मेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करेंमेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
एक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करेंएक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करें
सैमसंग ln40c630 ln40a630 और टीवी के बीच अंतरसैमसंग ln40c630 ln40a630 और टीवी के बीच अंतर
» » एक सैमसंग टीवी प्रक्षेपण की मरम्मत कैसे करें
© 2022 TonMobis.com