मोटोरोला केबल टीवी कैसे ठीक करें


शिक्षा

केबल बॉक्स के सामने रोशनी देखें। अधिकांश मोटोरोला डिकोडर सिस्टम की कार्यक्षमता को इंगित करने के लिए प्रकाश का उपयोग करता है। यदि रोशनी में से एक लाल है या जलाया नहीं गया है, तो एक या अधिक केबलों में एक समस्या है जो डीकोडर से टीवी तक जाती है। अगर सभी रोशनी बंद हैं, तो रिसीवर चालू नहीं है। इसके बाद, आपको सॉकेट की जांच करनी चाहिए और बॉक्स को फिर से प्राप्त करने के लिए स्विच करना चाहिए।

टीवी बॉक्स से जाने वाले सभी तारों को अनप्लग करें और देखें। इसके समाक्षीय, एचडीएमआई, आरसीए या एस-वीडियो केबल्स महत्वपूर्ण तत्व हैं। यदि केबल्स गलती से ढीले होते हैं, तो सिस्टम काम नहीं करेगा। जब केबल बॉक्स में रोशनी में से कोई रोशनी नहीं होती है, तो यह संभव है कि केबल डिस्कनेक्ट हो। यदि आप देखते हैं कि केबल में झुकने वाला पिन या केबल ब्रेक है, तो आपको केबल को बदलना होगा।

टीवी चालू करें और सुनिश्चित करें कि यह सही इनपुट पर सेट है, जैसा कॉमकास्ट द्वारा अनुशंसित किया गया है, एक केबल प्रदाता जो मोटोरोला ब्रांड केबल बॉक्स का उपयोग करता है। यदि रोशनी हरे और चमकते हैं, तो समस्या टेलीविजन के साथ है, न कि डिकोडर के साथ। सेट-टॉप बॉक्स से केबल तक केबल्स का पालन करें और सुनिश्चित करें कि टीवी दाईं ओर इनपुट स्रोत का उपयोग कर रहा है। उदाहरण के लिए, यदि डीकोडर पहले एचडीएमआई पोर्ट से जुड़ा हुआ है, तो टीवी को "एचडीएमआई 1" पर सेट किया जाना चाहिए।




यदि कनेक्शन क्रम में हैं तो डीकोडर को पुनरारंभ करें और अभी भी कोई छवि नहीं है। कभी-कभी विफलता दोषपूर्ण प्रदर्शन का कारण बन सकती है, भले ही सबकुछ कामकाजी क्रम में हो। अधिकांश मोटोरोला डिकोडर के साथ, बस पांच सेकंड के लिए पावर बटन दबाकर रखें और सिस्टम को पुनरारंभ करें।

यदि आप अभी भी केबल काम नहीं कर पा रहे हैं तो एक और प्रविष्टि का उपयोग करने का प्रयास करें। कुछ मामलों में, टीवी में क्षतिग्रस्त दरवाजा हो सकता है। जब सब कुछ विफल हो जाता है, तो आप रिसीवर को अपनी वर्तमान प्रविष्टि से डिस्कनेक्ट कर सकते हैं और एक विकल्प की तलाश कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप "के बदले" HDMI 2 HDMI उपयोग कर सकते हैं 1. "यह भी केबल S- वीडियो डिस्कनेक्ट सकता है, और एक आरसीए केबल का उपयोग करें। केबल अभी भी जवाब नहीं देता है, वहाँ नेटवर्क केबल या के साथ एक समस्या हो सकती है यदि आपके घर में समस्याओं का समाधान विफल हो जाता है, तो आपको अधिक मदद के लिए अपने केबल प्रदाता को कॉल करने की आवश्यकता होगी, समस्याओं का समाधान करने के प्रयासों का जिक्र करना सुनिश्चित करें ताकि ग्राहक सेवा समय बर्बाद न करे एक ही समस्या हल करने के तरीकों को दोहराना है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करेंसिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करें
एक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करेंएक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करें
कॉमकास्ट के साथ मोटोरोला dch3200 का उपयोग कैसे करेंकॉमकास्ट के साथ मोटोरोला dch3200 का उपयोग कैसे करें
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
कॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करेंकॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करें
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
अनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करेंअनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
एक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करेंएक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करें
एक टीवी के लिए फाइबर ऑप्टिक केबल कैसे स्थापित करेंएक टीवी के लिए फाइबर ऑप्टिक केबल कैसे स्थापित करें
» » मोटोरोला केबल टीवी कैसे ठीक करें
© 2022 TonMobis.com