गार्मिन 255 चालें

फाइल प्रबंधन

आपके सेल फोन या कंप्यूटर पर आमतौर पर उपयोग की जाने वाली कई फाइलें आपके गार्मिन 255 डिवाइस पर लोड और प्रदर्शित करने के लिए उपलब्ध हैं। जेपीईजी छवि फाइलें, कस्टम मैप्स और जीपीएक्स वेपपॉइंट फाइलें इस जीपीएस द्वारा समर्थित हैं। इन फ़ाइलों का परीक्षण शुरू करने के लिए, यदि आपके पास एक मेमोरी कार्ड डालें। यह आपको लैपटॉप और संगत मोबाइल फोन पर इन फ़ाइलों तक पहुंच प्रदान करेगा। मेमोरी कार्ड पर संग्रहीत फ़ाइलों की सभी छवियों को सीधे आपके कंप्यूटर पर मेमोरी कार्ड के साथ संग्रहीत किया जा सकता है, या डिवाइस को यूएसबी केबल के माध्यम से कंप्यूटर से जोड़ा जा सकता है। बस "गार्मिन" चिह्नित डिवाइस पर अपने कंप्यूटर या मोबाइल फोन पर फ़ाइल पर राइट-क्लिक विकल्प के साथ कॉपी और पेस्ट करें।

निजीकरण

जबकि फैक्ट्री प्रीसेट कुछ लोगों के लिए अच्छी तरह से काम करते हैं, अन्य लाभों को अधिकतम करने के लिए अपने जीपीएस को अनुकूलित करना पसंद करते हैं। सिस्टम कॉन्फ़िगरेशन को "उपकरण फ़ोल्डर की उपमेनू सेटिंग्स" के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है। कंप्यूटर मेनू का उपयोग करने से अधिक सुविधाजनक एबीसी मोड QWERTY कीबोर्ड में जीपीएस मोड बदलने के लिए आप इस मेनू में कुछ उपयोगी परिवर्तन कर सकते हैं। आप जीपीएस का उपयोग कर रहे हैं, इस पर निर्भर करते हुए, आप किलोमीटर और मील के बीच बदल सकते हैं, या यदि आप डिवाइस के साथ चलते हैं या बाइक पर इसका उपयोग करते हैं तो मार्ग बदल सकते हैं।


ecoRoute


गार्मिन 255 में इको रूट नामक एक दिलचस्प विशेषता है, जो उन लोगों के लिए उपयोगी है जो अपने वाहन की ईंधन अर्थव्यवस्था को अधिकतम करना चाहते हैं। टूल मेनू में इको रूट को संग्रहीत किया जाता है। एक बार फ़ंक्शन तक पहुंचने के बाद, उस वाहन के बारे में जानकारी जोड़ें जिसमें गार्मिन 255 जीपीएस डिवाइस का उपयोग किया जाता है। आपको माइलेज और ईंधन जोड़ने के लिए कहा जाएगा। ऐसा करने पर, "ईंधन" रिपोर्ट का चयन करें, जो वाहन की ईंधन खपत, कार्बन डाइऑक्साइड उत्सर्जन और कार की खपत वाली ईंधन की मात्रा के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान करेगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गार्मिन ओरेगन 400t विषयोंगार्मिन ओरेगन 400t विषयों
गार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करेंगार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करें
गार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ेंगार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ें
गार्मिन में वाहनों को कैसे संशोधित करेंगार्मिन में वाहनों को कैसे संशोधित करें
एक सेल फोन द्वारा संरक्षित आईट्यून्स गाने कैसे रखेंएक सेल फोन द्वारा संरक्षित आईट्यून्स गाने कैसे रखें
पोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करेंपोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करें
एक एनवी-कैम जीपीएस अनलॉक कैसे करेंएक एनवी-कैम जीपीएस अनलॉक कैसे करें
एक गार्मिन 3 9 6 से गार्मिन 430 तक मार्गों को कैसे स्थानांतरित करेंएक गार्मिन 3 9 6 से गार्मिन 430 तक मार्गों को कैसे स्थानांतरित करें
एक yp-t10 पर नया फर्मवेयर कैसे स्थापित करेंएक yp-t10 पर नया फर्मवेयर कैसे स्थापित करें
आईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करें
© 2022 TonMobis.com