पोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करें


शिक्षा संगीत प्रबंधन सॉफ्टवेयर के साथ संगीत पाठकों के लिए

पोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर को अपने एमपी 3 प्लेयर के साथ आने वाले केबल के साथ कंप्यूटर से कनेक्ट करें। यदि आपका एमपी 3 प्लेयर वायरलेस रूप से आपके कंप्यूटर से कनेक्ट होता है, तो जांचें कि डिवाइस एमपी 3 प्लेयर के साथ संवाद कर सकता है।

संगीत प्रबंधन सॉफ्टवेयर की आवश्यकता के बिना संगीत पाठकों के लिए

अपने एमपी 3 प्लेयर पर एप्लिकेशन संगीत प्रबंधन सॉफ्टवेयर शुरू करें। यदि आपने एप्लिकेशन इंस्टॉल नहीं किया है, तो एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए संगीत प्लेयर के साथ आने वाले निर्देशों का पालन करें, इसे पुनरारंभ करें।

अपने कंप्यूटर पर एमपी 3 फाइलें संगीत एप्लिकेशन लाइब्रेरी में जोड़ें। अगर आपको सहायता चाहिए तो आवेदन दस्तावेज का पालन करें।

सिंक बटन या मेनू विकल्प "अपने एमपी 3 प्लेयर पर आवेदन की संगीत लाइब्रेरी में एमपी 3 फ़ाइलें स्थानांतरित करने के आवेदन। आवेदन संगीत का उपयोग कर सकते" पर क्लिक करें एमपी 3 फ़ाइलें स्थानांतरित करने के लिए कॉपी, "या एक और शब्द एप्लिकेशन आपके एमपी 3 प्लेयर में स्थानांतरित होने पर एक संदेश प्रदर्शित करता है।

पोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर को अपने एमपी 3 प्लेयर के साथ आने वाले केबल के साथ कंप्यूटर से कनेक्ट करें। यदि आपका एमपी 3 प्लेयर वायरलेस रूप से आपके कंप्यूटर से कनेक्ट होता है, तो जांचें कि डिवाइस एमपी 3 प्लेयर के साथ संवाद कर सकता है।




एक "मेरा कंप्यूटर" खोलें और उस फ़ोल्डर की तलाश करें जिसमें एमपी 3 फ़ाइलें हों।

एक और मेरी कंप्यूटर विंडो खोलें। "हार्ड ड्राइव आइकन या हटाने योग्य स्टोरेज आइकन पर डबल-क्लिक करें जो एमपी 3 प्लेयर फ़ोल्डर को खोलने के लिए आपके एमपी 3 प्लेयर से मेल खाता है।

पहली विंडो से एक या अधिक एमपी 3 फ़ाइलों का चयन करें। फ़ाइल या फ़ाइलों पर दाहिने माउस बटन के साथ क्लिक करें और फ़ाइल या फ़ाइल मेनू में "कॉपी पर क्लिक करें।

एमपी 3 प्लेयर की फ़ोल्डर विंडो पर राइट-क्लिक करें और "पेस्ट करें" पर क्लिक करें। प्रगति संकेतक इंगित करता है कि प्रतिलिपि प्रक्रिया को कॉपी कर लिया गया है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एमपी 4 प्लेयर के बारे मेंएमपी 4 प्लेयर के बारे में
ज़ेन एमपी 3 प्लेयर में उपयोग के लिए फिल्मों को पीसी में कैसे परिवर्तित करेंज़ेन एमपी 3 प्लेयर में उपयोग के लिए फिल्मों को पीसी में कैसे परिवर्तित करें
एक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करेंएक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करें
एक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देशएक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देश
मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?
लिनक्स में एमपी 4 प्लेयर को कैसे अपडेट करेंलिनक्स में एमपी 4 प्लेयर को कैसे अपडेट करें
अगर आपका सिल्वानिया एमपी 3 फ्रीज करता है तो क्या करें?अगर आपका सिल्वानिया एमपी 3 फ्रीज करता है तो क्या करें?
सोनी walkman एमपी 3 निर्देशसोनी walkman एमपी 3 निर्देश
एमपी 3 प्लेयर क्या है?एमपी 3 प्लेयर क्या है?
एमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करेंएमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करें
» » पोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करें
© 2022 TonMobis.com