एक सेल फोन द्वारा संरक्षित आईट्यून्स गाने कैसे रखें


शिक्षा

सुनिश्चित करें कि फोन एमपी 3 चला सकता है। यदि आपके पास एक फोन है जिसमें एमपी 3 चलाने की क्षमता है, लेकिन आप इस सेल को सक्रिय करने के लिए अपने सेल फोन कंपनी से एक विशिष्ट पैकेज खो रहे हैं, इसे खरीदें। अपने फोन पर एमपी 3 चलाने की क्षमता के बिना, दुनिया के सभी डाउनलोड और रूपांतरण में कोई फर्क नहीं पड़ता।

एक रूपांतरण विधि पर अपने हाथ जाओ। जिस मंच पर आप काम कर रहे हैं उसके आधार पर, मैक और पीसी के लिए एक अलग कार्यक्रम है जिसे कम कीमत पर डाउनलोड किया जा सकता है। यदि आप सीमित संख्या में गाने को अपने मोबाइल फोन में कनवर्ट करने जा रहे हैं तो आप ऑनलाइन कनवर्टर का भी उपयोग कर सकते हैं। यदि आप प्रति फोन 100 मिलीग्राम से कम यात्रा करते हैं (संसाधन देखें) तो मीडिया-कनवर्टर जैसी निःशुल्क ऑनलाइन फ़ाइल रूपांतरण साइटें समाधान के रूप में कार्य कर सकती हैं।

फ़ाइलों को कनवर्ट करें या इंटरनेट से कनवर्ट की गई फाइलें डाउनलोड करें। जब आप एमपी 3 को अपने मोबाइल फोन पर ले जा रहे हों तो एकाधिक फ़ोल्डरों पर जाने से बचने के लिए इन फ़ाइलों को एक फ़ोल्डर में व्यवस्थित करें।




उपकरण के लिए उपयुक्त सेल फोन कनेक्शन केबल्स कनेक्ट करें। एमपी 3 फ़ाइलें सार्वभौमिक रूप से संगत फोन आमतौर पर एक केबल के साथ आती हैं जो आपके कंप्यूटर को आपके फोन से जोड़ती है। इन केबलों की खरीद अगर आप देखते हैं कि उन्हें मूल सेल की खरीद में शामिल नहीं किया गया है।

अपने सेल फोन पर एमपी 3 फाइलों को मैन्युअल में डाउनलोड करने के लिए निर्देशों का पालन करें जो खरीद के साथ शामिल हैं या पैकेज के साथ आने वाले मैनुअल को फोन के ऑडियो अपडेट के लिए खरीदा गया था। आम तौर पर, एक यूएसबी पोर्ट के माध्यम से कनेक्ट करने के बाद डेस्कटॉप पर एक मोबाइल फोन मेमोरी कार्ड या मेमोरी के रूप में दिखाई देगा। प्रत्येक फोन का अपना प्रोटोकॉल होता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपको पता है कि फ़ाइलों को कहां जाना चाहिए ताकि आप डाउनलोड कर सकें और अपने रास्ते पर जा सकें।

फोन फ़ोल्डर खोलें और संगीत फ़ोल्डर की तलाश करें। एक बार ऐसा करने के बाद, अपने फोन पर संगीत शुरू होता है, एमपी 3 फ़ाइलों को आपके कंप्यूटर के संगीत फ़ोल्डर से फोन पर खींच और छोड़ देता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आईफोन के लिए मिडी रिंगटोन कैसे परिवर्तित करेंआईफोन के लिए मिडी रिंगटोन कैसे परिवर्तित करें
ज़ेन एमपी 3 प्लेयर में उपयोग के लिए फिल्मों को पीसी में कैसे परिवर्तित करेंज़ेन एमपी 3 प्लेयर में उपयोग के लिए फिल्मों को पीसी में कैसे परिवर्तित करें
एक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करेंएक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करें
एमपी 3 सुनने के लिए आईट्यून्स का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 सुनने के लिए आईट्यून्स का उपयोग कैसे करें
मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?
अगर आपका सिल्वानिया एमपी 3 फ्रीज करता है तो क्या करें?अगर आपका सिल्वानिया एमपी 3 फ्रीज करता है तो क्या करें?
एक डीवीडी को एक आईपॉड क्लासिक में स्थानांतरित कैसे करेंएक डीवीडी को एक आईपॉड क्लासिक में स्थानांतरित कैसे करें
एक वीडियो यूआरएल को आईपॉड वीडियो में कैसे परिवर्तित करेंएक वीडियो यूआरएल को आईपॉड वीडियो में कैसे परिवर्तित करें
आईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करें
Wav एमपी 3 में कैसे परिवर्तित करेंWav एमपी 3 में कैसे परिवर्तित करें
» » एक सेल फोन द्वारा संरक्षित आईट्यून्स गाने कैसे रखें
© 2022 TonMobis.com