गार्मिन ओरेगन 400t विषयों

मेमोरी मानचित्र

ओरेगन 400t अपडेट किए गए मानचित्रों का समर्थन करता है जिन्हें गार्मिन स्टोर मानचित्र पर डाउनलोड या खरीदा जा सकता है। इन मानचित्रों को ओरेगॉन 400t में एक अतिरिक्त मेमोरी कार्ड में सहेजा जा सकता है। गार्मिन अधिकतम कार्यक्षमता के लिए 4 जीबी मेमोरी कार्ड की सिफारिश करता है। दुर्भाग्यवश, 400t अधिक मेमोरी कार्ड के साथ अधिक मानचित्रों का समर्थन नहीं कर सकता है। यह केवल टाइल मैप्स 3571 दिखाता है। क्यों टाइल्स अलग-अलग जगह ले सकते हैं, इसका मतलब है कि यूनिट में मैपिंग के 4 गीगाबाइट भी नहीं हो सकते हैं।

स्वास्थ्य उपकरण

400T मुख्य रूप से बैकपैकर्स के लिए जीपीएस के रूप में डिज़ाइन किया गया है जिसमें अन्य विशेषताएं हैं जो केवल माध्यमिक ध्यान प्राप्त करती हैं। इस प्रकार, 400 टी केवल दो एएनटी + जिम गार्मिन उपकरणों के साथ संगत है: गार्मिन हृदय गति मॉनीटर और जीएससी 10 गति / ताल गर्मिन सेंसर। 400 टी भी जीएससी 10 के गति समारोह और केवल ताल मॉनीटर का उपयोग नहीं कर सकता है। 400t एएनटी + पैडोमीटर या एएनटी + के साथ संगत व्यायाम मशीनों से जुड़ा नहीं जा सकता है।


टचस्क्रीन


गार्मिन 400 टी में टच स्क्रीन इंटरफेस के कारण कुछ समस्याएं हो सकती हैं। उपयोगकर्ता उंगलियां गंदा, पसीना या तेल स्क्रीन पर धब्बे छोड़ सकती हैं, जिससे मानचित्र को पढ़ना मुश्किल हो जाता है। टच स्क्रीन भी संवेदनशीलता खो सकती है और समय के साथ कैलिब्रेटेड हो सकती है। स्क्रीन को पुन: संक्रमित किया जा सकता है लेकिन इसके लिए कंप्यूटर को पुनरारंभ करना आवश्यक है। कुछ उपयोगकर्ता यह भी पा सकते हैं कि भौतिक बटनों की कमी जीपीएस को कम प्रतिक्रियाशील बनाती है। गार्मिन जीपीएस अभी भी जीपीएसएमएपी श्रृंखला में बटन के साथ बैकपैक पैदा करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करेंगार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करें
मेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करेंमेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करें
हार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएंहार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएं
गार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करेंगार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करें
टॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करेंटॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करें
कारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयांकारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयां
गार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ेंगार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ें
एक जीपीएस मैपिंग का उपयोग करता हैएक जीपीएस मैपिंग का उपयोग करता है
न्यूवी मानचित्र जानकारी कैसे अपडेट करेंन्यूवी मानचित्र जानकारी कैसे अपडेट करें
गार्मिन 255 चालेंगार्मिन 255 चालें
» » गार्मिन ओरेगन 400t विषयों
© 2022 TonMobis.com