मेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करें


शिक्षा

एक जेब कंप्यूटर से विंडोज मोबाइल प्लेटफॉर्म पर जीपीएसगेट डाउनलोड करें। जीपीएसगेट ऑनलाइन उपलब्ध है और परिवर्तन में गार्मिन ग्लोबल पोजीशनिंग सिस्टम के साथ अनुप्रयोगों को चलाने की अनुमति देता है। जीपीएस गेट फीस $ 49 से लेकर लाइसेंस के लिए 100 डॉलर या उससे अधिक लाइसेंस के लिए $ 33 स्थापित करने के लिए। प्रत्येक डिवाइस के लिए एक लाइसेंस की आवश्यकता है। जीपीएसगेट खरीदने के बाद, प्रोग्राम को अपने शिफ्ट डेस्क में डाउनलोड करने के लिए लिंक पर क्लिक करें। जब डाउनलोड पूर्ण हो जाता है, तो प्रोग्राम खोलने के लिए आइकन पर क्लिक करें और अपनी हार्ड ड्राइव पर इसकी स्थापना के लिए निर्देशों का पालन करें।

ActiveSync के माध्यम से जीपीएस सिग्नल साझा करने के लिए विंडोज मोबाइल कॉन्फ़िगर करें। स्टार्ट मेनू से, प्रोग्राम्स, "" सक्रिय सिंक "और" मेनू चुनें। अनुसरण करें "जीपीएस जानकारी संपादित करने की आवश्यकता है।

जीपीएस पोर्ट खोलें। 4800 की ट्रांसमिशन गति को समायोजित करने के लिए एचटीसी जीपीएस उपकरण का उपयोग करें। ट्रांसमिशन की गति प्रति सेकेंड की संख्या इंगित करती है कि सिग्नल संचार बदलता है।

यूएसबीटूल का उपयोग कर शिफ्ट में विंडोज विस्टा और विंडोज मोबाइल के बीच संचार स्थापित करें। कार्यक्रम $ 19.99 के लिए ऑनलाइन उपलब्ध है। खरीद के बाद, डाउनलोड शुरू करने के लिए लिंक पर क्लिक करें। जब USBTool स्थापित होता है, तो प्रोग्राम खोलने के लिए आइकन पर क्लिक करें और स्थापना निर्देशों का पालन करें।

विंडोज़ विस्टा प्लेटफ़ॉर्म पर विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए जीपीएसगेट डाउनलोड करें। स्थापना निर्देश चरण 1 में उपलब्ध हैं।




ActiveSync के माध्यम से जीपीएस सिग्नल साझा करने के लिए विंडोज विस्टा को कॉन्फ़िगर करना। स्टार्ट मेनू से, प्रोग्राम्स, "" सक्रिय सिंक "और" मेनू चुनें। अनुसरण करें "जीपीएस जानकारी संपादित करने की आवश्यकता है।

गार्मिन मोबाइल स्थापित करें। गार्मिन मोबाइल पीसी डाउनलोड गार्मिन वेबसाइट पर $ 99 के लिए उपलब्ध है।

जीपीएसगेट को जीपीएस संकेतों को साझा करने के लिए साइड व्यू में वर्चुअल कम्युनिकेशन पोर्ट बनाने के लिए कॉन्फ़िगर करें जो इसे विंडोज मोबाइल से ActiveSync के माध्यम से प्राप्त करता है। संचार पोर्ट बनाने के लिए सेटिंग्स, कनेक्शन "और" जीपीएस "का चयन करें।

धारा 8 में निर्दिष्ट वर्चुअल संचार पोर्ट का उपयोग करने के लिए गार्मिन मोबाइल पीसी को कॉन्फ़िगर करें। प्रोग्राम सेटिंग्स को बदलने के लिए गार्मिन मेनू का चयन करें।

गार्मिन मानचित्र प्रदर्शित करने के लिए एचटीसी शिफ्ट का प्रयोग करें। प्रीलोडेड मानचित्र अपडेट गार्मिन वेबसाइट पर खरीद के लिए उपलब्ध हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करेंगार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करें
रीयल-टाइम ट्रैकिंग जासूस ट्रैकिंग जीपीएस ट्रैकिंग कैसे बनाएं,रीयल-टाइम ट्रैकिंग जासूस ट्रैकिंग जीपीएस ट्रैकिंग कैसे बनाएं,
बोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम परबोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम पर
गार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करेंगार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करें
कारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयांकारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयां
गार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ेंगार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ें
न्यूवी मानचित्र जानकारी कैसे अपडेट करेंन्यूवी मानचित्र जानकारी कैसे अपडेट करें
गार्मिन 255 चालेंगार्मिन 255 चालें
गार्मिन में वाहनों को कैसे संशोधित करेंगार्मिन में वाहनों को कैसे संशोधित करें
ऑस्ट्रेलिया में मोबाइल फोन का पता कैसे लगाएंऑस्ट्रेलिया में मोबाइल फोन का पता कैसे लगाएं
» » मेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करें
© 2022 TonMobis.com