निर्देश एमपी 4 डिजिटल प्लेयर

शुरू करने से पहले आपको कुछ चीजें जाननी चाहिए

एमपी 4 प्लेयर का उपयोग करने से पहले कुछ चीजों को ध्यान में रखें, ताकि आप भुगतान करने से पहले किसी भी समस्या की संभावना को खत्म कर सकें। अपने एमपी 4 प्लेयर की सफलता को पुन: पेश करने के लिए आपको अपने एमपी 4, एमपी 3, डब्लूएमए कंप्यूटर पर अपना संगीत संग्रहीत करना होगा। एक मीडिया प्लेयर आपके कंप्यूटर की हार्ड ड्राइव पर स्थापित होना चाहिए ताकि आप ऑडियो फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ और प्ले कर सकें। यूएसबी सिंक केबल एमपी 4 प्लेयर भी बहुत महत्वपूर्ण है। यह केबल महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह कंप्यूटर और प्लेयर के बीच एक पुल के रूप में कार्य करता है। सिंक केबल के बिना, आप कंप्यूटर से कनेक्ट नहीं कर पाएंगे, और नतीजतन, संगीत स्थानांतरित नहीं किया जा सकता है।

एमपी 4 प्लेयर में स्टोरेज स्पेस पर विचार करने का आखिरी पहलू है। प्लेयर की हार्ड ड्राइव का आकार यह स्टोर करने वाले गीतों की मात्रा में एक महत्वपूर्ण कारक निभाता है। मीडिया प्लेयर आपको हमेशा संकेत देगा कि डिवाइस पर आपके पास कितनी जगह है। एक बार संकेतक बार भरने के बाद, अपने डिवाइस में अधिक संगीत जोड़ने की संभावना है।


कंप्यूटर को डिजिटल एमपी 4 प्लेयर से कनेक्ट करना

एमपी 4 प्लेयर को कंप्यूटर पर कनेक्ट करने के लिए, यूएसबी सिंक केबल को ए / सी एडाप्टर प्लग, एमपी 4 प्लेयर और अपने कंप्यूटर पर एक यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करें। जब एमपी 4 प्लेयर कनेक्ट होता है, तो उपकरण कनेक्शन का पता लगाने के लिए तुरंत काम करना शुरू कर देगा। एक बार कनेक्शन स्थापित हो जाने पर, स्क्रीन स्क्रीन के निचले बाएं हिस्से में दिखाई देगी।

अपने एमपी 4 प्लेयर में संगीत जोड़ें

मीडिया प्लेयर एप्लिकेशन खोलें और डिवाइस आइकन अब बाएं पैनल में मीडिया प्लेयर विकल्पों के नीचे दिखाई देगा। एप्लिकेशन के शीर्ष पर नेविगेशन मेनू में सिंक टैब पर क्लिक करें, और दाएं फलक में एक खाली प्लेबैक तालिका दिखाई देगी। लाइब्रेरी टैब पर क्लिक करें ", नेविगेशन मेनू में शीर्ष पर मीडिया प्लेयर में संग्रहीत सभी संगीत फ़ाइलों को प्रदर्शित करने के लिए मीडिया प्लेबैक एप्लिकेशन। CTRL कुंजी दबाए रखें और एमपी 4 प्लेयर को स्थानांतरित करने के लिए प्रत्येक संगीत फ़ाइल का चयन करें।




अब, चयनित प्लेयर को मीडिया प्लेयर के दाईं ओर पैनल में सिंक में ऑडियो फ़ाइलों की सूची से खींचें और छोड़ें। संगीत फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ करना प्रारंभ करने के लिए प्लेलिस्ट के नीचे "स्टार्ट सिंक" कार्रवाई पर क्लिक करें, ताकि उन्हें आपके एमपी 4 प्लेयर में जोड़ा जा सके। सिंक्रनाइज़ेशन प्रक्रिया के बाद, गाने उपलब्ध होंगे एमपी 4 प्लेयर पर प्लेबैक के लिए।

डिजिटल खेलें

एक बार MP4 प्लेयर को सिंक्रनाइज़ेशन के बाद कंप्यूटर से डिस्कनेक्ट कर दिया गया है, तो सभी गाने डिवाइस पर संग्रहीत किए जाते हैं। ज्यादातर मामलों में, गीत क्रम में क्रमबद्ध क्रम में सूचीबद्ध होते हैं जिसमें वे सिंक्रनाइज़ किए गए थे। आप गाने की सूची के माध्यम से नेविगेट करने के लिए अपने फोन के कीबोर्ड पर नेविगेशन बटन का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप चयन की एक प्लेलिस्ट सेट अप करना चाहते हैं, तो कुछ गाने दोहराने के लिए मेनू बटन का उपयोग करें, और / या शैली के अनुसार गीत व्यवस्थित करें।

एमपी 4 संगीत डिजिटल प्लेयर को हटा रहा है

संगीत को हटाने के लिए खिलाड़ी को संगीत जोड़ने के लिए एक ही कार्रवाई की आवश्यकता होती है, लेकिन मीडिया प्लेयर का उपयोग नहीं करेगा। यूएसबी सिंक केबल के साथ एमपी 4 प्लेयर को कंप्यूटर से दोबारा कनेक्ट करें। डेस्कटॉप पर मेरा कंप्यूटर आइकन पर क्लिक करें। "अपने एमपी 4 प्लेयर में संग्रहीत संगीत फ़ाइलों को देखने के लिए मेरे कंप्यूटर ब्राउज़र स्क्रीन के बाएं फलक में डिवाइस आइकन टैब को टैब का चयन करें, CTRL कुंजी को दबाए रखें कीबोर्ड और MP4 प्लेयर से निकालने के लिए प्रत्येक संगीत फ़ाइल पर एक बार क्लिक करें।

जब सभी फाइलें प्रकट हुई हैं, तो सूची पर क्लिक करें और "कार्रवाई" हटाएं का चयन करें। सभी फ़ाइलों को एमपी 4 प्लेयर से स्थायी रूप से हटा दिया जाएगा, लेकिन आप अभी भी इसे अपने कंप्यूटर पर एक्सेस कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एमपी 4 प्लेयर के बारे मेंएमपी 4 प्लेयर के बारे में
एक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करेंएक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करें
एक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देशएक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देश
एक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करेंएक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करें
मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?
लिनक्स में एमपी 4 प्लेयर को कैसे अपडेट करेंलिनक्स में एमपी 4 प्लेयर को कैसे अपडेट करें
अगर आपका सिल्वानिया एमपी 3 फ्रीज करता है तो क्या करें?अगर आपका सिल्वानिया एमपी 3 फ्रीज करता है तो क्या करें?
सोनी walkman एमपी 3 निर्देशसोनी walkman एमपी 3 निर्देश
एमपी 3 प्लेयर क्या है?एमपी 3 प्लेयर क्या है?
पोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करेंपोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करें
» » निर्देश एमपी 4 डिजिटल प्लेयर
© 2022 TonMobis.com