विसीनो होटल किला डी सोटो पार्क, फ्लोरिडा

डॉन सीज़र होटल

सेंट डॉन सीज़र होटल और रिज़ॉर्ट मास्टोसो 277 सेंट पिट बीच के सामने होटल के कमरे, एक नॉर्ड डी डी सोटो पार्क एपेन। होटल एल ऑफर कई प्रकार के कमरे एक मल्टी-रूम स्वीट, वायरलेस ट्यूट, हाई स्पीड इंटरनेट, सीडी और ऑनोर बार तक पहुंच के साथ है। कैमरा मोल्टो उसे सुइट दृष्टि हनो, टोटल पेरिज़ेल डेला स्पियागिया और / या खाड़ी मेसीको को ट्यूट कर रहा है। होटल के कमरे में विकलांगता की उपलब्धता की सुविधा उपलब्ध है। एल होटल में पिस्किन के विपरीत डी मारे है, स्पा स्पा सेर्विज़ी और एक नेगोज़ी सीरीज़ स्पेशलिजटी के साथ एक है। न्यूमेरोई सपना सीआई पुंटि ने स्थानीय स्तर पर रिस्टरो का कहना है कि एक खेल बार डेलो में रैफिनटा रिस्टरैंट कैफे द्वारा एक से वन्ना।

डॉन सीज़र होटल
3400 खाड़ी Blvd ..
सेंट .. पीट बीच, FL 33 706
727-360-1881
loewshotels.com


कीस्टोन मोटल

Keystone Motel Il Sistemazioni offre sulla Spiaggia और खाड़ी mozzafiato की ओर जाता है। होटल के उपयुक्त चार्टर कमरे और मानक नींद की उपलब्धता के साथ चार्टर स्वीट के एक कैमरे के साथ सुइट कैमरे डी मोटेल। खुदाई और बालकनी के माध्यम से टेलीविजन कहता है Tutte le Camere dispongono। ले सुइट में पूरी तरह से एक एट्रेज़टा क्यूकिना शामिल था। मोटेल ने बोर्ड पर मोल्टी एल सेडर के साथ एक रिस्कल्डाटा ऑलपेरेटो पूल और प्रति कॉम्बर्ट पूल क्षेत्र प्रति एल ओम्बरा कहा है। जीएलआई ओस्पिटी कीस्टोन मोटेल चावलवेर एक कोलाज़ियोन सुल्ला स्कॉटो प्रेसो आईएल रिस्टरैंट vicino di Pesce तूफान है।




कीस्टोन मोटल
801 खाड़ी रास्ता
सेंट .. पीट बीच, FL 33 706
727-360-1313
keystonemotel.com

नारियल इन

नारियल इन इल ट्रोवा अगर सोलि "पासी दाल बेलिसिमो गल्फ मेसीको", दूसरा आईएल सीटो डेला लोकान्डा। स्विमिंग पूल टुटे ले रूम लोकान्डा डेला विस्टा हनो उना सुल्ला ला स्पियागिया लोकान्डा सुल गिआर्डिनो। टीवी के साथ खुदाई, कुकिना पूर्णता और बाल्कनी के माध्यम से टीवी के साथ एपर्टामेंटो में सस्तामेज़ियोनि के साथ लोकान्डा मोनोलोकली ऑफ्रे और बिलाकाली। उसे ट्यूट करें कमरे धूम्रपान करने वालों के लिए सो नहीं है। लोकांडा मैंने एक पूल दिया है जिसमें रिस्कल्डाटा स्टर्नम और ऑलपेरेटो कॉर्टाइल और गिआर्डिनो और वायरलेस एक्सेस पॉइंट की चौड़ाई है। ग्लि ओस्पिटी लाइबेरी सपने डी यूटिलिजारे बाइक डेला लोकांडा, गैस ग्रिल और सेडीस एसडीआरओओ पढ़ें।

नारियल इन
1301 गल्फवे
सेंट .. पीट बीच, FL 33 706
727-367-1305
sabalpalms.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Navarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटलNavarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटल
साउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटलसाउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटल
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
होटल मजेदार, मदीरा, portogalloहोटल मजेदार, मदीरा, portogallo
रसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा मेंरसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा में
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
अटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटलअटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटल
» » विसीनो होटल किला डी सोटो पार्क, फ्लोरिडा
© 2022 TonMobis.com