सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड

अदरे मनोर

अदारे के गांव के पास स्थित, अदारे मनोर एक होटल और गोल्फ रिसॉर्ट है जो 18 वीं शताब्दी के मध्य और जड़ों से एक पत्थर के पत्थर के घर में स्थित है। अपने जटिल और turreted के लिए जाना जाता है, होटल का नवीनीकरण किया गया है और अब 62 पूरी तरह से आधुनिकीकृत कमरे हैं। एक फिटनेस सेंटर और स्पा के साथ, होटल घुड़सवारी, तीरंदाजी, मछली पकड़ने, शूटिंग और फाल्कनरी कक्षाओं जैसे विभिन्न गतिविधियों तक पहुंच प्रदान करता है। होटल अपने 18-होल गोल्फ कोर्स के लिए जाना जाता है, मेहमानों के पास मुफ्त पहुंच होगी। चार प्रकार के कमरे उपलब्ध हैं, जिनमें डुनरावेन केबिन, मानक केबिन, डीलक्स कमरे और मानक कमरे शामिल हैं। एक राजा या दो रानी आकार के बिस्तरों की पसंद की पेशकश की जाती है। सुविधाओं में वायरलेस इंटरनेट का उपयोग, डाउन आराम करने वाले, संगमरमर के बाथरूम और 840 एकड़ हवेली भूमि के दृश्य शामिल हैं। होटल के सभी सार्वजनिक क्षेत्रों में धूम्रपान निषिद्ध है।

अदरे मनोर

Adare

काउंटी लिमेरिक, आयरलैंड

800-462-3273

adaremanor.com

वुडलैंड्स हाउस होटल और स्पा

वुडलैंड्स हाउस होटल और स्पा अदारे के उपनगरों में और लिमेरिक गार्डन, एडारे हेरिटेज सेंटर और क्लॉन्शशायर पोलो और इक्वेस्ट्रियन सेंटर की पैदल दूरी के भीतर स्थित है। इसमें एक इनडोर पूल, जकूज़ी, सौना, तुर्की स्नान और पूरी तरह सुसज्जित जिम है, होटल में एक स्विमिंग पूल और बच्चों के लिए एक प्ले सेंटर भी है। रेस्तरां और बार, साथ ही साथ पड़ोसी गांव में भोजन करें। रेवास स्पा का घर, विशेष स्पा पैकेज छुट्टियों के संबंध में उपलब्ध हैं यदि आप ऑनलाइन बुक करते हैं। सुपीरियर कमरे और डीलक्स स्वीट, और उपलब्ध हैं और तकिया-टॉप डुवेट गद्दे, टॉयलेटरीज़, वायरलेस इंटरनेट का उपयोग और कमरे में कॉफी और चाय जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं। धूम्रपान करने वालों और गैर धूम्रपान करने वालों के लिए कमरे उपलब्ध हैं, और सभी अक्षम लोगों के लिए उपलब्ध हैं।

वुडलैंड्स हाउस होटल और स्पा

Adare




काउंटी लिमेरिक, आयरलैंड

011-353-61-605100

maderas-hotel.ie

लिमेरिक स्ट्रैंड होटल

लिमेरिक के केंद्र में स्थित, लिमेरिक स्ट्रैंड होटल शैनन नदी के नजदीक एक चार सितारा होटल है। एक रेस्तरां और बार, स्पा, ब्यूटी सैलून और फिटनेस सेंटर के साथ जिसमें 60 मीटर का पूल शामिल है, होटल कई गतिविधियों, साथ ही अगले कमरे, लिमेरिक शहर के दुकानें और संस्कृति केंद्र प्रदान करता है। आवास में 184 कमरे और 14 जूनियर स्वीट, प्रत्येक एयर कंडीशनिंग, तकिया-टॉप गद्दे, फ्लैट स्क्रीन सैटेलाइट टीवी और मुफ्त स्पा उत्पादों के साथ शामिल हैं। मानक सुविधाओं के अलावा, जूनियर स्वीट्स में शैनन नदी के दृश्यों के साथ निजी बालकनियां हैं। पूरा होटल धूम्रपान रहित है और पालतू जानवरों की अनुमति नहीं है।

लिमेरिक स्ट्रैंड होटल

एनिस रोड

काउंटी लिमेरिक, आयरलैंड

011-353-61-421800

strandhotellimerick.ie

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
साउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटलसाउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटल
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
Damrak, एम्स्टर्डम में होटलDamrak, एम्स्टर्डम में होटल
वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटलवेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
न्यू यॉर्क शहर के बाहरी इलाके में होटलन्यू यॉर्क शहर के बाहरी इलाके में होटल
डेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीएडेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीए
पॉककैट में होटल, सीटीपॉककैट में होटल, सीटी
कॉलंडर, ओटारियो में होटलकॉलंडर, ओटारियो में होटल
» » सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
© 2022 TonMobis.com