थियेटर जिले, शिकागो में होटल

होटल एलेग्रो

एलेग्रो होटल कैडिलैक पैलेस थियेटर के करीब है और दोहराना तरल लाउंज के बगल में है, रात में एक डाइनिंग रूम और कैफे एक साथ है, साथ ही 312 शिकागो, एक व्यापक शराब सूची वाला एक इतालवी रेस्तरां है। लॉबी में आधुनिक फर्नीचर, एक फायरप्लेस और एक बड़ी सीढ़ी है। सभी कमरे एमपी 3 प्लेयर डॉकिंग स्टेशन और कार्बनिक प्रसन्नता से भरे सम्मान बार से लैस हैं, और सभी स्वीट्स में जकूज़ी है। पालतू जानवरों के लिए रहें और बिस्तरों, सफाई बैग, पानी, स्नैक्स और पेय जैसे लाभ प्राप्त करें।

होटल बर्नहम

बर्नहम होटल में आप फोर्ड सेंटर फॉर द परफॉर्मिंग आर्ट्स, गुडमैन थियेटर और वाशिंगटन मेट्रो की ब्लू लाइन की पैदल दूरी के भीतर हैं। बुटीक होटल में 18 9 0 रिलायंस बिल्डिंग पर कब्जा है, इसमें 122 कमरे और स्वीट हैं, सभी एक अलग मेनू के साथ एक तकिया मेनू के साथ हैं। मिलेनियम लेक व्यू स्वीट्स पास के मिलेनियम पार्क और मिशिगन झील के दृश्य पेश करते हैं। होटल में एटवुड कैफे 18 फुट की छत और फर्श से छत की छत के बीच अमेरिकी व्यंजन पेश करता है। मेहमान शाम को मानार्थ शराब के साथ रिसेप्शन का आनंद ले सकते हैं, साथ ही हर सुबह कॉफी भी आनंद ले सकते हैं।


होटल मोनाको शिकागो


राज्य / झील होटल मोनाको सबवे ट्रेन हब से थोड़ी दूरी पर स्थित शिकागो भी मॉर्टन स्टीकहाउस और एयर जैसे उच्च अंत खाद्य प्रतिष्ठानों तक पहुंचता है। होटल में 1 9 2 कमरे और स्वीट सीडी प्लेयर, खिड़की के कोनों और पशु प्रिंट बाथरोब से सुसज्जित हैं। कुछ कमरे शिकागो नदी को नजरअंदाज करते हैं। एक अतिरिक्त बोनस के रूप में, विशेषता "उच्च कमरे" में उच्च शावर और 9 मीटर, राजा आकार के बेड शामिल हैं। होटल पालतू दोस्ताना है और आपके ठहरने के दौरान आपके कमरे में रहने के लिए मानार्थ सुनहरी मछली प्रदान करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबवे के पास वाशिंगटन डीसी होटलसबवे के पास वाशिंगटन डीसी होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
ब्रांडेनबर्ग गेट के पास बर्लिन में होटलब्रांडेनबर्ग गेट के पास बर्लिन में होटल
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
इंग्लैंड में प्रसिद्ध होटलइंग्लैंड में प्रसिद्ध होटल
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
वाशिंगटन डीसी में बच्चों के लिए सर्वश्रेष्ठ होटलवाशिंगटन डीसी में बच्चों के लिए सर्वश्रेष्ठ होटल
» » थियेटर जिले, शिकागो में होटल
© 2022 TonMobis.com