पाम्प्लिन, स्थानीय होटल जाओ

हैम्पटन इन फार्मविले

हैम्पटन इन वर्जीनिया के फार्मविले में रहने वाले मेहमानों के लिए घर के सभी आराम प्रदान करता है। कमरे में एक कॉफी और एक गर्म महाद्वीपीय नाश्ता के साथ दिन शुरू करें। आप मानक कमरे या स्टूडियो स्वीट्स के बीच चयन कर सकते हैं कमरे में एक मुफ्त मूवी चैनल पेश कर रहे हैं। प्रशिक्षण विकल्पों में एक आउटडोर पूल और जिम शामिल हैं। वायरलेस इंटरनेट कनेक्शन उपलब्ध है।

डेज़ इन फार्मविले

डेज़ इन फार्मविले के मेहमान किंग बेड और रानी आकार के बेड वाले कमरे पेश करते हैं। कमरे धूम्रपान करने वालों और गैर धूम्रपान कमरे के लिए हैं यह होटल पालतू जानवर स्वीकार करता है। कमरे एक रेफ्रिजरेटर से सुसज्जित हैं और होटल एक महाद्वीपीय नाश्ता प्रदान करता है। अन्य सुविधाओं में उच्च गति वाली इंटरनेट सेवा, एक पिकनिक क्षेत्र और गर्मियों में एक आउटडोर पूल शामिल है।


सुपर 8 Appomattox

सुपर 8 एपॉमैटोटेक्स प्रसिद्ध एपॉमैटोक्स कोर्ट हाउस से एक मील की दूरी पर स्थित है। यहां रहने वाले मेहमानों को पूरे होटल में सार्वजनिक स्थानों पर एक मानार्थ नाश्ते और वायरलेस इंटरनेट का उपयोग की पेशकश की जाती है। धूम्रपान या गैर धूम्रपान कमरे में राजा के आकार के बिस्तर और डबल बेड से चुनें।

सुपर 8 फार्मविले


सुपर 8 में कमरे बुक करने वाले मेहमानों के पास सभी कमरों में हाई-स्पीड इंटरनेट, माइक्रोवेव और रेफ्रीजरेटर तक पहुंच है। रेस्तरां और स्थानीय श्रृंखला के पास स्थित, सुपर 8 एक नि: शुल्क महाद्वीपीय नाश्ता प्रदान करता है। इस सुपर 8 में आंतरिक गलियारे हैं और मुफ्त स्थानीय कॉल प्रदान करते हैं।

फार्मविले मोटेल

एक मोटेल रूम संपत्ति, फार्मविले मोटेल लंबे समय तक ठहरने के लिए आवास प्रदान करता है। प्रत्येक मानक कमरा लोहा, इस्त्री बोर्ड, रेफ्रिजरेटर और माइक्रोवेव से लैस है। मेहमान रसोईघर और सिंक और स्टोव के साथ पूर्ण भोजन क्षेत्र के साथ कमरे बुक कर सकते हैं। वायरलेस इंटरनेट कनेक्शन उपलब्ध है और पालतू जानवरों का स्वागत है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
साउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटलसाउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटल
फ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटलफ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटल
रोलैंड में होटल, एनसीरोलैंड में होटल, एनसी
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
सिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉजसिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉज
किटिमट में होटल, बीसीकिटिमट में होटल, बीसी
हैकेल में होटल, ठीक हैहैकेल में होटल, ठीक है
वुडस्टॉक, जॉर्जिया के पास पालतू दोस्ताना होटलवुडस्टॉक, जॉर्जिया के पास पालतू दोस्ताना होटल
न्यू यॉर्क शहर के बाहरी इलाके में होटलन्यू यॉर्क शहर के बाहरी इलाके में होटल
डेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीएडेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीए
» » पाम्प्लिन, स्थानीय होटल जाओ
© 2022 TonMobis.com