कैसीनो, पेरिस के पास होटल

होटल डु कैसीनो

होटल डु कैसीनो पेरिस कैसीनो की साइट से लगभग 0.1 मील की दूरी पर स्थित है। तीन सितारा होटल 20 वीं शताब्दी की शुरुआत में हौसमैन शैली में बनाया गया था और लोयस एक्सवी और लुईस XVI शैली के फर्नीचर के साथ कमरे उपलब्ध कराता है। सेवाओं में रूम सर्विस, सैटेलाइट टेलीविजन, 24 घंटे का रिसेप्शन और हाई स्पीड इंटरनेट का उपयोग शामिल है। पेरिस कैसीनो से इसकी निकटता के अलावा, यह पेरिस के केंद्र से केवल थोड़ी पैदल दूरी पर है और शहर के बाहर आने वाली योजनाओं के लिए मेट्रो से केवल तीन मिनट की दूरी पर है।

एटीएन होटल पेरिस

एटीएन होटल पेरिस पेरिस के दिल में स्थित है और मौलिन रूज और पेरिस कैसीनो तक सुविधाजनक पहुंच प्रदान करता है। काले और सोने Soleil d`एटीएन, बेर और सोने के रंग Nuit d`एटीएन, या, और एटीएन की भावना है, जो भूरे रंग और भी शामिल होते हैं जो होटल तीन अलग-अलग शैलियों में 36 आधुनिक तरीके से सुसज्जित कमरे हैं नीला। एटीएन होटल में होटल में एक बार / लाउंज और आउटडोर आंगन है। होटल शहर के केंद्र से 16 मिनट की पैदल दूरी पर और हवाई अड्डे से 35 मिनट की ड्राइव पर स्थित है।


न्यूहोटल ओपेरा


न्यूहोटल ओपेरा तीन सितारा होटल पेरिस कैसीनो से तीन मिनट की दूरी पर स्थित है। होटल में पेरिस का एक कामकाजी विषय है और फ्लैट स्क्रीन टीवी और मुफ्त वाई-फाई से लैस 41 ध्वनिरोधी कमरे उपलब्ध कराता है। होटल के छोटे रेस्तरां में दैनिक महाद्वीपीय नाश्ता परोसा जाता है। यह होटल ऐतिहासिक महत्व का भी है: "यह ड्यूक ऑफ मॉर्नी का पसंदीदा होटल था, नेपोलियन III के सौतेले भाई।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Heraklio, creta में होटलHeraklio, creta में होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
पेरिस में असामान्य स्थानोंपेरिस में असामान्य स्थानों
एक मुफ्त होटल में कैसे रहेंएक मुफ्त होटल में कैसे रहें
ओन, नाइजीरिया में होटलओन, नाइजीरिया में होटल
मोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटलमोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटल
Damrak, एम्स्टर्डम में होटलDamrak, एम्स्टर्डम में होटल
नियाग्रा फॉल्स के सर्वोत्तम दृश्य वाले होटल क्या हैं?नियाग्रा फॉल्स के सर्वोत्तम दृश्य वाले होटल क्या हैं?
वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटलवेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
» » कैसीनो, पेरिस के पास होटल
© 2022 TonMobis.com