सैन डिएगो होटल हनीमून

पार्क मनोर सूट

पार्क मैनोर सूट बाल्बो पार्क वेस्ट में एक आकर्षक ऑल-सुइट बुटीक होटल है। यह होटल ओल्ड ग्लोब थिएटर, सैन डिएगो चिड़ियाघर के साथ-साथ सागर वर्ल्ड, गैस्लैम्प क्वार्टर, लिटिल इटली और कोरोनाडो द्वीप जैसे अन्य स्थानों के नजदीक है। पार्क मैनोर सूट में होटल में दो रेस्तरां हैं, जिनमें से एक हर रात लाइव मनोरंजन प्रदान करता है। आवास में एक और दो बेडरूम स्वीट और स्टूडियो शामिल हैं, सभी राजा या रानी आकार के बिस्तर, पूर्ण रसोई और भोजन कक्ष के साथ।

पार्क मनोर शादी विशेषज्ञ उन जोड़ों की मदद करते हैं जो खानपान, रिसेप्शन और एक विशेष शादी के सूट के साथ अपने विशेष दिन की योजना बनाते हैं। पार्क मनोर भी विशेष ग्रीष्मकालीन विशेष सूट जैसे विशेष दरों का संचालन करता है, जो कि जब आप चार रात या उससे अधिक के लिए सूट बुक करते हैं तो 25 प्रतिशत छूट प्रदान करता है। समर सूट असाधारण आवास में आपके प्रवास के दौरान वायरलेस इंटरनेट का उपयोग और डीलक्स महाद्वीपीय नाश्ता भी है।

पार्क मनोर सूट

525 स्पुस सेंट

सैन डिएगो, सीए 92103

800-874-2649

parkmanorsuites.com

वेस्टगेट होटल

वेस्टगेट डाउनटाउन सैन डिएगो में एक लक्जरी होटल है। होटल विभिन्न प्रकार के कमरे और स्वीट प्रदान करता है, जो यूरोपीय शैली में सजाए जाते हैं, जिसमें टेपेस्ट्री और कला के काम होते हैं। वेस्टगेट एक रेस्तरां, स्पा, फिटनेस सेंटर, बार और पेटू के साथ, 24-घंटे कक्ष सेवा, कपड़े धोने और ड्राई क्लीनिंग की सेवाएं, मुद्रा विनिमय, द्वारपाल सेवाएं और दोपहर की चाय प्रदान करता है। वरिष्ठ स्पा पैकेज "ले Romantique, जो डीलक्स आवास, चॉकलेट स्ट्रॉबेरी और शैम्पेन शामिल बुक कर सकते हैं। पैकेज भी दो, शैंपेन ब्रंच के लिए एक चार कोर्स डिनर, बिस्तर में नाश्ता , फूल और दो 30 मिनट के मालिश सत्र।

वेस्टगेट होटल

1055 दूसरा एवेन्यू




सैन डिएगो, सीए 92101

800-522-1564

westgatehotel.com

पैराडाइज प्वाइंट रिज़ॉर्ट और स्पा

पैराडाइज प्वाइंट रिज़ॉर्ट 0000 स्पा नव विवाहित जोड़े के लिए एक सक्रिय छुट्टी की तलाश में एक पूर्ण सेवा गंतव्य है। रिज़ॉर्ट पानी के खेल, एक मरीना, एक फिटनेस सेंटर और योजनाबद्ध गतिविधियों, जैसे हाइकिंग और बच्चों के शिविर प्रदान करता है। आप नाव, कयाक, मछली, पानी स्की, गोताखोरी या तैर सकते हैं और टेनिस, क्रोक्वेट, वॉलीबॉल, टेबल टेनिस, पेटानक और बास्केटबाल खेल सकते हैं। पैराडाइज प्वाइंट वजन प्रशिक्षण, व्यक्तिगत प्रशिक्षण और एक 18-होल डालने हरे रंग की पेशकश भी प्रदान करता है। होटल लक्जरी कमरे, सुइट्स और बंगले प्रदान करता है।

आपकी शैली के आधार पर, पैराडाइज प्वाइंट में नवविवाहितों के लिए उपयुक्त विभिन्न प्रकार के पैकेज हैं। "स्वर्ग में स्मोअर्स" पैकेज होटल के समुद्र तट रेस्तरां में रहने की जगह, कक्ष सेवा और दो के लिए नाश्ता प्रदान करता है, एक व्यक्तिगत किट के साथ ताकि आप एक साथ कैम्पफ़ायर से अधिक स्मोअर्स बना सकते हैं। "पर्ल शाइन" नवीकरण पैकेज उन जोड़ों के लिए है जो आराम करना चाहते हैं, आवास, नाश्ते, रिज़ॉर्ट क्रेडिट और स्पा उपचार के साथ। "रोमांस रात की टोपी" जैसे एक दिन स्पा पैकेज दो बाली मालिश, गर्म टब, शैंपेन और रख-रखाव सेवा अरोमा थेरेपी में स्नान के साथ आता है।

पैराडाइज प्वाइंट रिज़ॉर्ट और स्पा

1404 छुट्टियों के लिए सड़क

सैन डिएगो, सीए 9210 9

858-274-4630

paradisepoint.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सैंडबैंक्स, ओन्टारियो के पास होटलसैंडबैंक्स, ओन्टारियो के पास होटल
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
सैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियांसैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियां
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
एननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटलएननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटल
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
सैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करेंसैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करें
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
रसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा मेंरसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा में
सिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉजसिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉज
» » सैन डिएगो होटल हनीमून
© 2022 TonMobis.com