डनबर, केंटकी में होटल

मोटेल 6

मॉर्गनटाउन में मोटेल 6 सीमित बजट वाले यात्री के लिए एक विकल्प है और डनबर से लगभग पांच किलोमीटर दूर स्थित है। होटल में दो मंजिलों पर 100 कमरे वितरित किए गए हैं। बंद कमरे तक पहुंच प्राप्त करने के लिए एक आंतरिक गलियारा है। लिफ्ट उपलब्ध हैं। यह होटल सुबह में मुफ्त कॉफी प्रदान करता है, और महाद्वीपीय संयुक्त राज्य अमेरिका के भीतर लंबी दूरी की कॉल है। गर्म टब के साथ सुइट उपलब्ध हैं। पालतू जानवरों को प्रति दिन $ 10 की लागत से अनुमति है। फास्ट फ़ूड रेस्तरां, साथ ही कई राष्ट्रीय श्रृंखला रेस्तरां होटल के आस-पास हैं। स्थानीय व्यंजनों के लिए, वेस्ट स्ट्रीट पर वेस्ट जीएल स्मिथ स्ट्रीट या सैंडविच शॉप में कंट्री रसोई पर विचार करें।

डेज़ इन सेंट्रल सिटी

डेज़ इन सेंट्रल सिटी डनबर से 15 किमी पश्चिम में स्थित है और ग्रामीण इलाके में एक मध्य-मूल्य वाला होटल है। एक नि: शुल्क नाश्ता परोसा जाता है और मेहमानों के लिए एक जिम है। होटल में एक सिक्का संचालित कपड़े धोने की सेवा है और लॉबी में एक कंप्यूटर है जो मेहमान उपयोग कर सकते हैं। लॉबी में एक फायरप्लेस और विश्राम के लिए एक जगह है। एवरली ब्रदर्स प्रसिद्धि के डॉन एवरली, केंद्रीय शहर का एक मूल निवासी है और शहर में इस प्रसिद्ध जोड़ी को श्रद्धांजलि है। होटल से एक मील से कम से कम एक दर्जन रेस्तरां कम हैं। स्थानीय रेस्तरां फास्ट एडी, डाउनटाउन कैफे, चेनी के बार-बीक्यू और परििला ब्रदर्स हैं। हडल हाउस अगले दरवाजे पर है और मुफ्त डिलीवरी प्रदान करता है।


मैरियट द्वारा आंगन


बॉलिंग ग्रीन में मैरियट द्वारा आंगन डनबार से 30 मील दूर है और यात्रियों के लिए एक लक्जरी विकल्प है। इस होटल में तीन मंजिलों के साथ-साथ तीन स्वीट्स में 9 0 कमरे फैले हैं। एक बैठक और भोज कमरे उपलब्ध है। पालतू जानवरों की अनुमति नहीं है और इस होटल में धूम्रपान नहीं है। सभी कमरों में एक फ्लैट स्क्रीन 27-इंच फ्लैट स्क्रीन टीवी है। होटल नाश्ते में आंगन कैफे, लेकिन नाश्ता बुफे के लिए एक शुल्क है। आसपास के मोंटाना ग्रिल, रैफर्टी और मुख्य रेस्तरां 440 और बार जैसे रेस्तरां हैं

Drury Inn बॉलिंग ग्रीन

ड्रूरी इन बॉलिंग ग्रीन अंतरराज्यीय 65 और डनबर से लगभग 27 मील की दूरी पर स्थित है। इस होटल में 140 मंजिल तीन मंजिलों पर फैले हैं। आंतरिक गलियारे और लिफ्ट उपलब्ध हैं। मानक कमरे और दो कमरे के स्वीट उपलब्ध हैं। हम एक मुफ्त गर्म नाश्ता की सेवा करते हैं। गर्म ऐपेटाइज़र 5:30 बजे से शुरू होते हैं और लॉबी में पॉपकॉर्न और पेय उपलब्ध हैं। यह होटल नेशनल कॉर्वेट संग्रहालय और लॉस्ट गुफा के पास स्थित है। राजमार्ग से तत्काल क्षेत्र में कई राष्ट्रीय श्रृंखला रेस्तरां हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रेडवुड के पास कुत्ते के अनुकूल होटलरेडवुड के पास कुत्ते के अनुकूल होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
कमजोर पड़ने के पास होटलकमजोर पड़ने के पास होटल
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
Bullittsville, केंटकी के पास होटलBullittsville, केंटकी के पास होटल
केंटकी फेयर के पास होटलकेंटकी फेयर के पास होटल
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
» » डनबर, केंटकी में होटल
© 2022 TonMobis.com