उपग्रह द्वारा मेट्रो कैसे प्रोग्राम करें


शिक्षा

उपकरण के पीछे बैटरी डिब्बे के कवर को हटा दें। एक चार्ज बैटरी डालें ताकि सकारात्मक और नकारात्मक सिरों को डिब्बे के अंदर पाठ के समान नाम से मेल किया जा सके। ढक्कन बंद करें। साधन एक विद्युत केबल, बजाय, खिला के रूप में एक एसी आउटलेट और पट्टी के आउटलेट से दूसरे छोर तक बिजली की आपूर्ति की पावर कॉर्ड कनेक्ट हैं प्रयोग किया जाता है।

सैटेलाइट डिश के सामने से जुड़े एलएनबी मॉड्यूल (कम शोर एम्पलीफायर ब्लॉक) से जुड़े कोएक्सियल केबल को डिस्कनेक्ट करें। रिसीवर "या" रेक करने के लिए करने के लिए समाक्षीय केबल कनेक्ट कर रहा है। "साधन के एक तरफ समाक्षीय कनेक्शन (मीटर के निर्माता पर निर्भर करता है)। में एक समाक्षीय केबल का एक छोर भाड़" शनि "या" एक LNB "(द्वारा दूसरे निर्माता मीटर) उपकरण के दूसरी तरफ समाक्षीय कनेक्शन।

नियंत्रण स्तर समायोजित करें "या" लाभ नियंत्रण (मीटर के निर्माता के आधार पर) ताकि पैनल पर पैमाने की सुई पैमाने पर संख्या 5 पर हो।

"शनि" या "टू" कोएक्सियल कनेक्टर एलएनबी से समाक्षीय केबल को अनस्रीच करें। पैमाने के बाईं ओर पूरी तरह से गिरने के लिए सुई की तलाश में। सुई के डायल पर "बंद" पाठ के तहत सुई की स्थिति नोट के तहत हो सकता है अन्य दो अक्षरों के बीच एफ "" शब्द के अंत में एफ, सुई के तहत हो सकता है " शब्द की, सुई शब्द की शुरुआत में "ओ" के तहत हो सकती है।




कोएक्सियल केबल को नए "सैट" या "टू" कोएक्सियल एलएनबी कनेक्टर में कनेक्ट करें। स्तर नियंत्रण को चालू करें "या" बाईं ओर पूरी तरह से नियंत्रण प्राप्त करें।

SA लेबल के साथ स्लॉट में पेचकश टिप बढ़त जौहरी विमान डालें "साधन की पीठ पर। पेचकश एक चौथाई बारी बारी के तहत वामावर्त अगर सुई था" O "या बाईं ओर स्विंग , यदि यह शब्द के अंत में "एफ" के तहत "ओ" या "मोड़ के तीन तिमाहियों के बगल में" एफ "के नीचे कम" एफ "है। लेबल के साथ "एसए" स्लॉट से स्क्रूड्राइवर निकालें।

मीटर चालू करें। "शनि" या "टू" कोएक्सियल कनेक्टर एलएनबी से समाक्षीय केबल को अनस्रीच करें। सुई को स्केल के बाईं ओर पूरी तरह से गिरने के लिए देखें ताकि यह इंगित किया जा सके कि इसे सैटेलाइट डिश सिग्नल की ताकत को पर्याप्त रूप से प्रतिबिंबित करने के लिए प्रोग्राम किया गया है।

स्तर नियंत्रण समायोजित करें "या" नियंत्रण प्राप्त करें ताकि पैनल स्केल की सुई स्केल पर नंबर 5 पर फिर से हो रही हो। मीटर को सिग्नल की तीव्रता को पढ़ने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है क्योंकि प्लेट की स्थिति बदल जाती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आरजी 213 समाक्षीय विनिर्देशआरजी 213 समाक्षीय विनिर्देश
स्थापना directv slimline पकवानस्थापना directv slimline पकवान
एलबीएन रिसीवर के साथ आरजी 6 कोएक्सियल केबल कैसे कनेक्ट करेंएलबीएन रिसीवर के साथ आरजी 6 कोएक्सियल केबल कैसे कनेक्ट करें
एकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधिएकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधि
कोएक्सियल एसपीडीआईफ़ आरसीए केबल बनामकोएक्सियल एसपीडीआईफ़ आरसीए केबल बनाम
सिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करेंसिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करें
वॉल्ट के मोटरहोम के लिए उपग्रह प्रणाली कैसे स्थापित करेंवॉल्ट के मोटरहोम के लिए उपग्रह प्रणाली कैसे स्थापित करें
प्रत्यक्ष केबल कनेक्शन का उपयोग कैसे करेंप्रत्यक्ष केबल कनेक्शन का उपयोग कैसे करें
सैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करेंसैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करें
कई उपग्रह रिसीवर कैसे कनेक्ट करेंकई उपग्रह रिसीवर कैसे कनेक्ट करें
» » उपग्रह द्वारा मेट्रो कैसे प्रोग्राम करें
© 2022 TonMobis.com