स्थापना directv slimline पकवान


शिक्षा DIRECTV स्लिमलाइन एंटीना की स्थापना

असेंबली के लिए परावर्तक प्लेट माउंट। चार शिकंजा हैं जिनमें इन भागों को शामिल किया जाएगा।

एक DirecTV उपग्रह रिसीवर की स्थापना।

उपग्रह एंटीना माउंट करने के लिए एक जगह खोजें। सुनिश्चित करें कि चुने हुए स्थान के दक्षिणी आकाश का स्पष्ट दृश्य है। दृश्यों को अवरुद्ध करने वाले पत्ते वाले कुछ चैनल नहीं आएंगे।

प्लेट को ऊर्ध्वाधर और सीधी स्थिति में घुमाएं। एक स्तर के साथ, सुनिश्चित करें कि प्लेट झुका हुआ नहीं है। प्लेट एक ही स्तर पर और सिग्नल स्पष्टता की प्लंब लाइन होनी चाहिए।

सिग्नल मीटर का उपयोग, अधिकतम सिग्नल के लिए पकवान को समायोजित करना आवश्यक है। बर्तन को तब तक चालू करें जब तक कि मीटर आपको प्रत्येक चैनल पर पूर्ण संकेत न दे। अधिकतम सिग्नल को बनाए रखने के बाद, ध्रुव के लिए क्लैंपिंग प्लेट।

प्लेट के हाथ और चार शोर स्तर अवरोधक (एलएनबी) के स्लॉट में शिकंजा के माध्यम से चार समाक्षीय केबल ड्रिल करें। एलएनबी एंटीना बांह पर स्थापित किया जा सकता है और इसे ठीक करने के लिए दो शिकंजा की आवश्यकता होती है।

संपत्ति के नीचे बिजली केबल पर स्थित ग्राउंड ब्लॉक के समूह के साथ एंटीना के कोएक्सियल केबल को तारों से कनेक्ट करें। यह सुनिश्चित करने के लिए केबल एंटीना आउटपुट को समायोजित करना सुनिश्चित करें कि आपके पास समेकित पीछे रखरखाव के लिए कमरा है।
ब्लॉक ग्राउंड कनेक्शन के एक तरफ कोएक्सियल केबल संलग्न करें। 7/16-इंच रिंच के साथ, सुनिश्चित करें कि कनेक्शन ब्लॉक में आरामदायक हैं।




अपने एंटीना और आंधी की रक्षा के लिए, घर केबल से जमीन पर जमीन का एक ब्लॉक चलाएं। केबल ग्राउंडिंग रॉड को पकड़ने के लिए एक तांबा सिक्का ग्राउंडिंग अखरोट की खरीद।
जमीन ब्लॉक के विपरीत छोर पर सीट के अंदर तारों को कनेक्ट करें। सिग्नल की स्पष्टता बढ़ाने के लिए उचित रूप से कसना सुनिश्चित करें।

केबल को टीवी से कनेक्ट करें। रिसीवर की पावर कॉर्ड को पावर आउटलेट में पास करें।
रिमोट कंट्रोल के पीछे बैटरी डालें और सुनिश्चित करें कि आपका टीवी सैटेलाइट सिग्नल के स्वागत के लिए सही इनपुट चैनल में है।

सेटअप कॉन्फ़िगरेशन मेनू के साथ स्क्रीन पर दिखाई देने वाले निर्देशों का पालन करें। मेनू डाक कोड मांगेगा। अपना ज़िप कोड दर्ज करें और समायोजन मानों की प्रतीक्षा करें।

उपग्रह पकवान समायोजित करने के लिए सेटिंग्स का प्रयोग करें। सेटिंग्स आपको बताएगी कि आपका पेड़ किस कोण पर सेट है और बोर्ड की झुकाव की डिग्री क्या है। पेड़ और प्लेट इन समायोजनों के लिए स्पष्ट रूप से चिह्नित हैं।

जब तक आप DirecTV कॉन्फ़िगरेशन चैनल तक नहीं पहुंच जाते, तब तक मेनू सेटिंग्स के माध्यम से चलाएं। क्या आप प्रोग्रामिंग विकल्पों का सुझाव देने के लिए DirecTV को कॉल करना चाहते हैं। आपको वहां से शुरू करने की अनुमति होगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एलएनबी उपग्रह पकवान के लिए समर्थन कैसे बनाया जाएएलएनबी उपग्रह पकवान के लिए समर्थन कैसे बनाया जाए
एक ह्यूजेसनेट प्लेट कैसे रखेंएक ह्यूजेसनेट प्लेट कैसे रखें
Directv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करेंDirectv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करें
डायरेक्टिव डिश को कैसे समायोजित करेंडायरेक्टिव डिश को कैसे समायोजित करें
डिश नेटवर्क डिश पता कैसे सेट करेंडिश नेटवर्क डिश पता कैसे सेट करें
वॉल्ट के मोटरहोम के लिए उपग्रह प्रणाली कैसे स्थापित करेंवॉल्ट के मोटरहोम के लिए उपग्रह प्रणाली कैसे स्थापित करें
एक पकवान में छिपे हुए केबल्स कैसे स्थापित करेंएक पकवान में छिपे हुए केबल्स कैसे स्थापित करें
उपग्रह द्वारा मेट्रो कैसे प्रोग्राम करेंउपग्रह द्वारा मेट्रो कैसे प्रोग्राम करें
उपग्रह मीटर सुपर दोस्तों का उपयोग कैसे करेंउपग्रह मीटर सुपर दोस्तों का उपयोग कैसे करें
मेरे एलएनबी उपग्रह के साथ वाई-फाई सिग्नल कैसे प्राप्त करेंमेरे एलएनबी उपग्रह के साथ वाई-फाई सिग्नल कैसे प्राप्त करें
» » स्थापना directv slimline पकवान
© 2022 TonMobis.com