प्रत्यक्ष टीवी स्थापना उपकरण

समाक्षीय केबल

कोएक्सियल केबल उपग्रह DirecTV पकवान रिसीवर से सिग्नल संचारित करने के लिए प्रयोग किया जाता है। समाक्षीय केबल विभिन्न लंबाई में उपलब्ध है। डायरेक्ट टीवी इंस्टॉलर्स में बड़े कोएक्सियल केबल कॉइल्स हैं जो कई मीटर तक फैले हैं। बोर्ड और डायरेक्ट टीवी रिसीवर से जुड़े होने से पहले केबल तैयार करने की आवश्यकता है।

के सिवा

केबल्स को उनके बाहरी म्यानिंग से अलग किया जाना चाहिए, ताकि कनेक्टर को ठीक से सुरक्षित किया जा सके। तार stripper सही ढंग से एक जैकेट का उपयोग कर बाहरी जैकेट खींचता है ताकि केवल उजागर तार। स्ट्रिपर केबल्स का उपयोग करना आसान है और अधिकांश हार्डवेयर स्टोर और इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर में पाया जा सकता है।


corrugating

केबल्स के अंत में कनेक्टर कभी-कभी ढीले होते हैं और बंद होना चाहिए। लूज कनेक्शन खराब सिग्नल का कारण बन सकता है क्योंकि केबल ठीक से कनेक्ट नहीं है। नालीदार अपने अवरोधक केबल्स के अंत तक कनेक्टर को कनेक्ट करते थे। कोरुगेटर्स अधिकांश हार्डवेयर या इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर में पाए जा सकते हैं और उपयोग में आसान हैं। केबल से कनेक्टर को कसने के लिए ज्यादा बल की आवश्यकता नहीं होती है, जिससे अधिकांश लोगों के लिए यह आसान हो जाता है।

सिग्नल एम्पलीफायर


केबल को डिश और रिसीवर के बीच बिजली के बढ़ावा की आवश्यकता हो सकती है। सिग्नल एम्पलीफायर सिग्नल लॉस के साथ मदद करने के लिए एक पल्स सिग्नल प्रदान करते हैं। एम्पलीफायर स्थापित करना आसान है। केबल्स को एम्पलीफायर में खराब किए गए प्रत्येक छोर के साथ काटा और तैयार किया जाना चाहिए।

multiswitch

रिसीवर के अतिरिक्त डायरेक्ट टीवी रिसीवर के लिए पकवान से चलाने के लिए अधिक केबल की आवश्यकता होती है। मल्टीविच रिसीवर को एक एंटीना में जोड़ने के लिए और अधिक साधन प्रदान करता है। कुछ मल्टीविच सभी सैटेलाइट व्यंजनों के लिए सार्वभौमिक हैं, जबकि अन्य केवल डायरेक्ट टीवी व्यंजनों के साथ काम करते हैं। मल्टीविच विभिन्न आकारों में उपलब्ध है, जो कई या कुछ अतिरिक्त प्रविष्टियों की अनुमति देता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ऑप्टिकल केबल स्थापनाऑप्टिकल केबल स्थापना
चैनल मास्टर 0549 विकल्पचैनल मास्टर 0549 विकल्प
एलबीएन रिसीवर के साथ आरजी 6 कोएक्सियल केबल कैसे कनेक्ट करेंएलबीएन रिसीवर के साथ आरजी 6 कोएक्सियल केबल कैसे कनेक्ट करें
एकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधिएकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधि
सिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करेंसिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करें
प्रत्यक्ष केबल कनेक्शन का उपयोग कैसे करेंप्रत्यक्ष केबल कनेक्शन का उपयोग कैसे करें
कनेक्टर कैसे कनेक्ट करेंकनेक्टर कैसे कनेक्ट करें
कई उपग्रह रिसीवर कैसे कनेक्ट करेंकई उपग्रह रिसीवर कैसे कनेक्ट करें
सीधे टीवी से केबल कैसे कनेक्ट करेंसीधे टीवी से केबल कैसे कनेक्ट करें
रिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करेंरिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करें
» » प्रत्यक्ष टीवी स्थापना उपकरण
© 2022 TonMobis.com