उपग्रह मीटर सुपर दोस्तों का उपयोग कैसे करें


शिक्षा

अपने ध्रुव पर एक उपग्रह पकवान की स्थापना और सेवा प्रदाता के निर्देशों के अनुसार अपने azimuth समायोजित करें। सुपर फ्रेंड्स के शीर्ष पर एलएनबी एंटीना वायर (कम शोर ब्लॉक) स्क्रू करें। यदि आप चाहें तो आप मीटर के निचले हिस्से में कनेक्टर को उपग्रह रिसीवर से कनेक्ट कर सकते हैं, लेकिन परीक्षण के लिए एलएनबी को खिलाने में सक्षम सुपर सिग्नल साथी, उपग्रह सिग्नल का परीक्षण करना आवश्यक नहीं है।

सुपर फ्रेंड्स चालू करें और सिस्टम सिस्टम सेटिंग्स तक पहुंचने के लिए सिस्टम "प्रोग्रामिंग बटन दबाएं" सेवा "हाइलाइट किया गया है, इसे चुनने के लिए एंटर दबाएं"। अपने सेवा प्रदाता (DirecTV, डिश नेटवर्क) के नाम को हाइलाइट करने के लिए ऊपर और नीचे तीर बटन दबाएं और एंटर दबाएं "।" उस प्रदाता द्वारा उपयोग में उपग्रह सिस्टम की एक सूची। आपके द्वारा इंस्टॉल किए जा रहे सिस्टम के प्रकार का चयन करने के लिए तीर कुंजियों को दबाएं "और एंटर दबाएं।" कॉन्फ़िगरेशन जानकारी का सारांश प्रकट होता है, यदि यह सही है, तो एंटरप्राइज़ स्क्रीन पर वापस जाने के लिए एंटर "या" एक्स्टिट बटन दबाएं।

एलएनबी को खिलाने शुरू करने के लिए एलएनबी फ़ंक्शन कुंजी दबाएं "डिस्प्ले पर दो बार सिग्नल पावर (बाएं बार) और सिग्नल क्वालिटी (दाएं तरफ बार) इंगित करते हैं। एंटीना को तब तक समायोजित करें मीटर एक मजबूत संकेत इंगित करता है, संदेश "LOCK" शीर्ष स्क्रीन पर दिखाई देता है जब उपग्रह मीटर द्वारा उठाया जाता है, अधिकतम शक्ति और सिग्नल गुणवत्ता के लिए समायोजित किया जाता है।




आईडीई प्रोग्रामिंग बटन दबाएं "यह पुष्टि करने के लिए कि सिग्नल सही उपग्रह से आ रहा है।" एक परीक्षण एल्गोरिदम किया जाता है और संदेश "सत्यापित होता है यदि आपका टीवी ट्यून किया गया है। निष्पादन स्क्रीन पर वापस जाने के लिए "ठीक कुंजी दबाएं"।

बटन को फिर से "LNB अगले (सबसे उपग्रह प्रणाली है कि धुन अतिरिक्त उपग्रहों के लिए कई LNB का उपयोग करें) करने के लिए ले जाने के लिए, दबाएं। LNB प्रदर्शन दर्शाता है कि आप अगले LNB चयन किया है। संकेत ठीक से लॉक हो जाता है उपग्रह की पहचान को सत्यापित करने के लिए "पहचान प्रोग्रामिंग कुंजी"। सभी एलएनबी के लिए इस प्रक्रिया को दोहराना जारी रखें। समाप्त होने पर, प्लेट को निचोड़ें ताकि यह जगह में गिर जाए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्थापना directv slimline पकवानस्थापना directv slimline पकवान
एक garmin etrex में एक रास्ता बिंदु जोड़ने के लिए कैसेएक garmin etrex में एक रास्ता बिंदु जोड़ने के लिए कैसे
टीवी पर छवि का रंग कैसे देखेंटीवी पर छवि का रंग कैसे देखें
एक उच्च परिभाषा टेलीविजन कैसे स्थापित करेंएक उच्च परिभाषा टेलीविजन कैसे स्थापित करें
Directv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करेंDirectv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करें
पहली बार एक अल्ट्रा लाइट विचारों का उपयोग कैसे करेंपहली बार एक अल्ट्रा लाइट विचारों का उपयोग कैसे करें
जीपीएस ट्राइटन 400 का उपयोग कैसे करेंजीपीएस ट्राइटन 400 का उपयोग कैसे करें
Conaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करेंConaxsat के साथ 1000.2 पकवान कैसे स्थापित करें
पकवान नेटवर्क 322 माध्यमिक रिमोट पता कैसे बदलेंपकवान नेटवर्क 322 माध्यमिक रिमोट पता कैसे बदलें
शौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करेंशौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करें
» » उपग्रह मीटर सुपर दोस्तों का उपयोग कैसे करें
© 2022 TonMobis.com