उन लोगों के लिए पोषण जो जानते हैं कि कैसे रहना है




उन लोगों के लिए पोषण जो जानते हैं कि कैसे रहना है
आप जानते हैं कि आपका कुत्ता या बिल्ली स्वस्थ है। उसके बाल चमकता है, वह हंसमुख और महत्वपूर्ण है, वह एक स्वस्थ तरीके से बढ़ती है और परिपक्व होती है। इन सभी में एक स्पष्टीकरण है: आपकी स्थायी देखभाल, पशुचिकित्सा की आवधिक यात्रा और अनुसंधान के वर्षों से समर्थित उचित आहार।

कुत्तों और बिल्लियों के स्वास्थ्य, कल्याण और जीवन की गुणवत्ता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से, Vitalcan बैलेंस्ड relaunches . ब्रांड के पेशेवरों और शोधकर्ताओं द्वारा विकसित नई लाइन, की एक नई पोषण प्रणाली के तहत तैयार की गई है अधिकतम गुणवत्ता .

प्रत्येक पालतू जानवर की आवश्यकताओं के लिए विशेष रूप से प्रतिक्रिया देने के लिए, विटालकेन बैलेंस्ड अब प्रत्येक आवश्यकता के लिए 16 विशिष्ट उत्पाद प्रदान करता है।

अपने पालतू जानवर के लिए सबसे अच्छा पोषण संतुलित क्यों है?

नई संतुलित लाइन प्रत्येक पालतू जानवर की जरूरतों के लिए एक विशिष्ट और पूर्ण पोषण समाधान प्रदान करता है।

जानवरों के जीव में पोषक तत्वों के प्रभावों के बारे में प्रगति और खोज से, उनकी विशेषताओं और विकास के चरण के अनुसार, संतुलित प्रणाली .

यह प्रणाली तीन खंभे पर आधारित है , जो आपके कुत्ते या बिल्ली की पोषण संबंधी आवश्यकताओं के लिए बेहतर प्रतिक्रिया देने के लिए मिलकर कार्य करता है:

उन लोगों के लिए पोषण जो जानते हैं कि कैसे रहना है

- संतुलित निर्धारित पोषण प्रणाली: एक अनुकूलित पोषण समाधान, जानवर के जीवन के सभी चरणों में आदर्श शरीर की स्थिति प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है। इसके गुण, उत्पादों की पूरी लाइन में मौजूद हैं, सेल-स्तरीय देखभाल, स्वस्थ त्वचा, चमकदार बाल, आंतों के संतुलन और काटने के आकार के लिए अनुकूलित क्रोक्वेट की गारंटी देते हैं।

- संतुलित फिटिंग कार्यक्रम: कुत्तों और बिल्लियों की ऊर्जा आवश्यकताओं महान व्यक्तिगत परिवर्तनशीलता के अधीन हैं। संतुलित फिटिंग कार्यक्रम, जीवन के प्रत्येक चरण और कुत्ते और बिल्ली के आकार के लिए ऊर्जा और प्रोटीन आवश्यकताओं को आहार प्रदान करता है।

- पोषक तत्व विशिष्ट कार्यक्रम: जीवन के प्रत्येक चरण की आवश्यकताओं के अनुसार गुणों के संयोजन से, विशिष्ट कार्यक्रम विकसित किए गए थे जो प्रत्येक जानवर के विकास की उम्र और चरण के लिए अनुकूलित किए गए थे:

कुत्तों और बिल्लियों पिल्लों के लिए इष्टतम विकास कार्यक्रम
इस कार्यक्रम का पोषण उद्देश्य एक स्वस्थ और संतुलित वयस्क पशु प्राप्त करना है।

वयस्क कुत्तों और बिल्लियों के लिए स्वस्थ संतुलन कार्यक्रम
वयस्क कुत्तों और बिल्लियों के लिए Vitalcan Balanced® स्वस्थ संतुलन कार्यक्रम का पोषण उद्देश्य पशु के जैविक और संरचनात्मक संतुलन को अधिकतम करना है।

जीवन गुणवत्ता की गुणवत्ता
कुत्तों और बिल्लियों के लिए इस कार्यक्रम का पौष्टिक उद्देश्य जीवन की दीर्घायु और गुणवत्ता में वृद्धि करना है।

वजन नियंत्रण कार्यक्रम
इस कार्यक्रम का उद्देश्य पशु चिकित्सकीय के सख्त नैदानिक ​​नियंत्रण के बाद धीरे-धीरे, सुरक्षित और प्रभावी तरीके से वजन घटाने को बढ़ावा देना है। इस कार्यक्रम के साथ अच्छी दुबला मांसपेशी द्रव्यमान के साथ एक संतुलित शरीर संरचना की मांग की जाती है।

पीएच नियंत्रण कार्यक्रम
बिल्ली एक प्रजाति है जो निचले इलाके, क्रिस्टल और पत्थरों के मूत्र रोगों की उपस्थिति के लिए दूसरों की तुलना में अधिक संवेदनशील है। यह आहार क्रिस्टल के गठन को रोकने, पीएच परिवर्तन को स्थिर करने के लिए तैयार किया गया है।

हम आपको नए संतुलित खोजने के लिए आमंत्रित करते हैं, और उन लोगों के लिए अपने पालतू पोषण के साथ आनंद लेने के लिए जो जानते हैं कि कैसे रहना है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने पिल्ला के लिए विशिष्ट पोषणअपने पिल्ला के लिए विशिष्ट पोषण
छोटे नस्ल कुत्तों के लिए पोषणछोटे नस्ल कुत्तों के लिए पोषण
मध्यम नस्ल कुत्तों के लिए पोषणमध्यम नस्ल कुत्तों के लिए पोषण
बड़े नस्ल कुत्तों के लिए पोषणबड़े नस्ल कुत्तों के लिए पोषण
अपने वयस्क कुत्ते के लिए विशिष्ट पोषणअपने वयस्क कुत्ते के लिए विशिष्ट पोषण
अपने वरिष्ठ कुत्ते के लिए विशिष्ट पोषणअपने वरिष्ठ कुत्ते के लिए विशिष्ट पोषण
पूरा वयस्क: अधिक जीवन शक्ति वाले कुत्तोंपूरा वयस्क: अधिक जीवन शक्ति वाले कुत्तों
पूरा वयस्क: मजबूत बिल्लियोंपूरा वयस्क: मजबूत बिल्लियों
सैद्धांतिक बिल्लियों और एक अच्छा आहारसैद्धांतिक बिल्लियों और एक अच्छा आहार
आपकी बिल्ली के लिए विशेष संतुलित कार्यक्रमआपकी बिल्ली के लिए विशेष संतुलित कार्यक्रम
» » उन लोगों के लिए पोषण जो जानते हैं कि कैसे रहना है
© 2022 TonMobis.com