बड़े नस्ल कुत्तों के लिए पोषण




संतुलित बड़ी नस्लों
प्रत्येक कुत्ते को एक विशेष पोषण की आवश्यकता होती है, क्योंकि उनके पास समान प्रकार की ज़रूरत नहीं होती है। साथ ही, यह न भूलें कि आपके आहार को आपके विकास के चरण के साथ-साथ आपके आकार या नस्ल के आकार की आवश्यकताओं का जवाब देना चाहिए। इस तरह आप स्वस्थ, मजबूत और खुश रह सकते हैं।

बड़े कुत्तों के लिए, जो 25 और 44 किलो के बीच होंगे। अपनी वयस्कता में वजन के, विटालान में हमने संतुलित बड़े नस्ल रेखा विकसित की। यह भोजन विशेष रूप से जीवन के प्रत्येक चरण की विशिष्ट आवश्यकताओं को कवर करने के लिए तैयार किया गया था।

रेखा संतुलित पिल्ला बिग रेस: विशेष रूप से आपके पिल्ला कुत्ते की आवश्यकताओं का उत्तर देने के लिए तैयार किया गया है। पर्याप्त वृद्धि की जांच के लिए धन्यवाद, हमने विकास की बीमारियों के जोखिम को कम करने में कामयाब रहे हैं, साथ ही साथ हम वयस्कों की यात्रा में प्रत्येक जानवर की अनुवांशिक क्षमता को अधिकतम करते हैं।

संतुलित वयस्क रेखा बिग रेस: यह वयस्कता में इष्टतम कार्बनिक और संरचनात्मक संतुलन को प्राप्त करने के उद्देश्य से विकसित किया गया था। एक संतुलित पोषण में वृद्धि करना जो बड़े कुत्तों को इष्टतम ऊर्जा के स्तर के साथ शारीरिक पूर्णता का आनंद लेने की अनुमति देता है, अत्यधिक भोजन के जोखिम से परहेज करता है जो अधिक वजन का कारण बनता है।

बैलेंस्ड सीनियर रेस बिग लाइन: इसमें 7 साल से अधिक कुत्तों की जरूरतों को प्रभावी ढंग से प्रतिक्रिया देने में सक्षम एक विशिष्ट सूत्र है। एक मंच जो अधिक आसन्न जीवनशैली से विशेषता है, यही कारण है कि गुर्दे की बीमारियों को रोकने के लिए ऊर्जा में कमी और फॉस्फोरस एकाग्रता वाला आहार आवश्यक है। इसके अलावा टॉरिन और एल-कार्निटाइन जोड़े जाते हैं, क्योंकि दोनों हृदय की मांसपेशियों की देखभाल करते हैं।

और वयस्कता में, विशाल नस्लों के कुत्ते, जो कि यह कहते हैं कि इस चरण के दौरान 45 से 9 0 किलोग्राम या उससे अधिक वजन के बीच, उनकी विशिष्ट ज़रूरतें भी होती हैं। इसलिए, हमने उस चरण के दौरान उनके लिए एक विशेष भोजन भी विकसित किया है।

वयस्क संतुलित लाइन विशालकाय दौड़: इसका सूत्र वयस्कता में इष्टतम कार्बनिक और संरचनात्मक संतुलन प्राप्त करने के लिए विकसित किया गया था। इसका संतुलित पोषण, अधिक वजन के जोखिम से बचाता है जो अत्यधिक भोजन की ओर जाता है, और आपके बड़े कुत्ते को ऊर्जा के इष्टतम स्तर के साथ अपनी भौतिक पूर्णता व्यक्त करने की अनुमति देता है।

Vitalcan.com/balanced पर संतुलित लाइन के बारे में और जानें

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक पिल्ला वयस्क कब बनता है?एक पिल्ला वयस्क कब बनता है?
अपने पिल्ला के लिए विशिष्ट पोषणअपने पिल्ला के लिए विशिष्ट पोषण
पिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषणपिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषण
छोटे नस्ल कुत्तों के लिए पोषणछोटे नस्ल कुत्तों के लिए पोषण
मध्यम नस्ल कुत्तों के लिए पोषणमध्यम नस्ल कुत्तों के लिए पोषण
अपने वयस्क कुत्ते के लिए विशिष्ट पोषणअपने वयस्क कुत्ते के लिए विशिष्ट पोषण
अपने वरिष्ठ कुत्ते के लिए विशिष्ट पोषणअपने वरिष्ठ कुत्ते के लिए विशिष्ट पोषण
मैं अपने वरिष्ठ कुत्ते को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?मैं अपने वरिष्ठ कुत्ते को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?
जीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजनजीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजन
कुत्ते के चरणों और विकास: वयस्क कुत्ते का विकासकुत्ते के चरणों और विकास: वयस्क कुत्ते का विकास
» » बड़े नस्ल कुत्तों के लिए पोषण
© 2022 TonMobis.com