सैद्धांतिक बिल्लियों और एक अच्छा आहार


पोषण की जरूरत है बिल्लियों वे कई कारकों पर निर्भर करते हैं: आयु, आकार, स्वास्थ्य की स्थिति और गतिविधि के स्तर। ये विशिष्ट आवश्यकताओं और विशेष ऊर्जा आवश्यकताओं को उत्पन्न करते हैं।

वर्तमान में, कई बिल्लियों सड़क या बाहरी रिक्त स्थान तक पहुंच के बिना अपार्टमेंट में रहते हैं। यह उनके गतिविधि के स्तर को बहुत कम बनाता है और इसलिए, पड़ोसी छतों के माध्यम से रोज चलने वाले बिल्ली के बच्चे की तुलना में कम ऊर्जा का उपभोग करता है।

अगर हम एक सक्रिय बिल्ली के रूप में एक आसन्न बिल्ली को खिलाते हैं, तो एक जोखिम है कि यह एक मोटापे से ग्रस्त जानवर बन जाएगा। और, लोगों की तरह, अधिक वजन होने से सिर्फ एक सौंदर्य समस्या नहीं है। मोटापा बिल्लियों में मधुमेह, श्वसन और हृदय की समस्याएं विकसित होने की अधिक संभावना है।




मोटापे को रोकने के लिए, इसके अतिरिक्त भी आवश्यक है उचित पोषण, खेल के घंटों में वृद्धि। एक आसान तरीका यह है कि इसे खिलौने के पीछे चलाने, दौड़ने और पकड़ने की कोशिश कर रहा है। आप भोजन को विभिन्न स्थानों पर भी डाल सकते हैं, ताकि प्लेट खाने के लिए नियमित रूप से यह न हो और इसे लगभग ऊबड़ से बाहर कर दें। और हम उसे अपनी प्लेट को छुपाकर भी खेल सकते हैं, अपनी वृत्ति को तेज करने के अलावा हम गतिविधि के स्तर को बढ़ाते हैं। हम उन व्यंजनों का भी उपयोग कर सकते हैं जिनमें भोजन तक पहुंचना इतना आसान नहीं है।

यह तय करने के लिए कि प्रत्येक बिल्ली के लिए संकेतित भोजन क्या है, अपने विश्वसनीय पशुचिकित्सा से परामर्श करना महत्वपूर्ण है। लेकिन यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि आसन्न पालतू जानवरों के लिए विशेष रूप से विकसित खाद्य पदार्थ हैं।

  • Vitalcan लाइन V42  और Vitalcan   संतुलित वयस्क बिल्ली  इष्टतम शरीर की स्थिति को संरक्षित करते समय उनके पास मध्यम गतिविधि वाले बिल्लियों के लिए आवश्यक पोषक तत्व होते हैं।
  • यदि आपकी बिल्ली में अधिक वजन होने की प्रवृत्ति है या उसे निष्क्रिय किया गया है, तो आदर्श चीज़ उसे खिलाएगी Vitalcan लाइन V43  या  Vitalcan संतुलित बिल्ली वजन नियंत्रण।

Vitalcan में हमारे पास एक है उत्पाद प्रत्येक के लिए

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मध्यम नस्ल कुत्तों के लिए पोषणमध्यम नस्ल कुत्तों के लिए पोषण
नसबंदी कुत्तों और बिल्लियों को कैसे खिलाया जाएनसबंदी कुत्तों और बिल्लियों को कैसे खिलाया जाए
बिल्लियों के लिए जेनेरिक भोजनबिल्लियों के लिए जेनेरिक भोजन
बिल्ली के गर्भपात और स्तनपान के लिए भोजनबिल्ली के गर्भपात और स्तनपान के लिए भोजन
क्या कुत्ते और बिल्लियों को तंग आती है?क्या कुत्ते और बिल्लियों को तंग आती है?
एक बिल्ली के लिए खेल का महत्वएक बिल्ली के लिए खेल का महत्व
बिल्लियों में मोटापे - कारण और उपचारबिल्लियों में मोटापे - कारण और उपचार
बिल्लियों में मोटापे को रोकेंबिल्लियों में मोटापे को रोकें
बिल्ली के साथ अभ्यास करोबिल्ली के साथ अभ्यास करो
क्या आपके पास बहुत सक्रिय बिल्ली है?क्या आपके पास बहुत सक्रिय बिल्ली है?
» » सैद्धांतिक बिल्लियों और एक अच्छा आहार
© 2022 TonMobis.com