मध्यम नस्ल कुत्तों के लिए पोषण




मध्यम नस्लें
चूंकि सभी को एक ही जरूरत नहीं है, प्रत्येक कुत्ते की भोजन विशेष है। और हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि इसे न केवल अपने विकास चरण की जरूरतों के प्रति जवाब देना है, बल्कि इसके आकार या जाति के आकार के लिए भी प्रतिक्रिया देना है, ताकि यह स्वस्थ, मजबूत और खुश हो सके।

मध्यम कुत्ते वे हैं जो 10 से 24 किलो के बीच होंगे। अपनी वयस्कता में वजन का। उनके लिए, विटालान में हमने संतुलित मध्यम नस्ल रेखा विकसित की जिसमें एक विशिष्ट सूत्र है जिसमें जीवन के प्रत्येक चरण की विशिष्ट आवश्यकताओं को शामिल किया गया है।

रेखा संतुलित पिल्ला मध्यम रेस: इसके सूत्र का विकास विशेष रूप से आपके पिल्ला कुत्ते की आवश्यकताओं के लिए प्रतिक्रिया देता है। यह विकास की बीमारियों के जोखिम को कम करने और वयस्कता की यात्रा में प्रत्येक जानवर की अनुवांशिक क्षमता को अधिकतम करने के लिए पर्याप्त वृद्धि की जांच के आधार पर किया गया था।

संतुलित रेखा वयस्क मध्यम रेस: तैयार किया गया था ताकि आपके मध्यम आकार के कुत्ते को वयस्कता में इष्टतम कार्बनिक और संरचनात्मक संतुलन मिल सके। सही पोषण प्रबंधन दांत, गुर्दे, हृदय रोग और मोटापा रोगों के जोखिम को कम करता है, जबकि साथ ही मध्यम कुत्तों में संतुलित चयापचय के लिए ऊर्जा स्तर प्रदान करता है।

संतुलित वरिष्ठ मध्यम रेस लाइन: 7 साल से अधिक उम्र के कुत्तों की जरूरतों का जवाब देने के लिए विकसित, एक अधिक आसन्न जीवन शैली द्वारा विशेषता मंच जो गुर्दे की बीमारियों को रोकने के लिए ऊर्जा में कमी और फॉस्फोरस एकाग्रता के साथ आहार की मांग करता है। इसके अलावा, दिल की मांसपेशियों की देखभाल को बढ़ावा देने के लिए टॉरिन और एल-कार्निटाइन को जोड़ा जाता है।

Vitalcan.com/balanced पर संतुलित लाइन के बारे में और जानें

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक पिल्ला वयस्क कब बनता है?एक पिल्ला वयस्क कब बनता है?
अपने पिल्ला के लिए विशिष्ट पोषणअपने पिल्ला के लिए विशिष्ट पोषण
पिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषणपिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषण
एक मध्यम पूडल वजन कितना होना चाहिए?एक मध्यम पूडल वजन कितना होना चाहिए?
छोटे नस्ल कुत्तों के लिए पोषणछोटे नस्ल कुत्तों के लिए पोषण
पिट बैल कुत्ता किस उम्र में बढ़ता है?पिट बैल कुत्ता किस उम्र में बढ़ता है?
बड़े नस्ल कुत्तों के लिए पोषणबड़े नस्ल कुत्तों के लिए पोषण
एक कुत्ता वयस्क कौन सा उम्र है?एक कुत्ता वयस्क कौन सा उम्र है?
अपने वयस्क कुत्ते के लिए विशिष्ट पोषणअपने वयस्क कुत्ते के लिए विशिष्ट पोषण
मैं अपने वरिष्ठ कुत्ते को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?मैं अपने वरिष्ठ कुत्ते को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?
» » मध्यम नस्ल कुत्तों के लिए पोषण
© 2022 TonMobis.com