पालतू जानवरों की भोजन पर

कुत्तों और बिल्लियों के मालिकों को सबसे ज्यादा चिंता करने वाले पहलुओं में से एक सही भोजन के लिए आनुपातिक है। लेकिन जीवन के लिए ऊर्जा प्रदान करने के अतिरिक्त, लगता है उनके लिए भी बहुत कुछ करना है, उन्हें अपने जीवन के चरणों में से प्रत्येक के दौरान उनके कल्याण में मदद, खाते में उनकी शारीरिक स्थिति और शारीरिक गतिविधि लेने में सक्षम होना चाहिए।

एक गुणवत्ता तैयार कुत्ते के पोषक तत्वों की जरूरत का गहरा ज्ञान के लिए धन्यवाद भोजन, भी पाचन समस्याओं को रोकने के लिए, सामंजस्यपूर्ण विकास के लिए विशिष्ट पोषक तत्वों प्रदान करने के लिए जब वे पिल्लों कर रहे हैं, की मदद करनी चाहिए आपके जोड़ों को मजबूत बनाने, अपने प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा देने, नियंत्रण अधिक वजन, आपकी त्वचा की देखभाल, जीवन और संज्ञानात्मक समारोह की गुणवत्ता बनाए रखने में मदद उम्र बढ़ने के दौरान और खेल या गतिविधि के तीव्र अभ्यास के लिए विशिष्ट पोषक तत्वों के साथ उन्हें प्रदान करते हैं। एरियन के लिए, पोषण गुणवत्ता, प्रतिबद्धता और दोस्ती है: हमारे पौष्टिक दर्शन का उद्देश्य यह है कि हमारे दोस्तों के पास स्वस्थ और खुशहाल जीवन है।

पोषण ज्ञान: पोषक तत्वों का महत्व
पोषक तत्वों (प्रोटीन, वसा, अमीनो एसिड, chondroprotective, विटामिन, फाइबर, कार्बोहाइड्रेट, आदि) के प्रत्येक समूह कुत्ते के शरीर, उसके अंगों, मांसपेशियों और हड्डियों में एक भूमिका निभाते हैं। एरियन में हमारे सूत्र प्रदान करते हैं मात्रा कुत्ते की जरूरतों के हिसाब से इष्टतम पोषक तत्व, उनकी उम्र या जीवन के तरीके (अधिक आसन्न, अधिक सक्रिय ...) के आधार पर

हमारे वैज्ञानिक ज्ञान और पेशेवरों (प्रजनकों, कुत्ते एथलीटों, मालिकों और पशु चिकित्सकों) के साथ सहयोग, हमें अत्याधुनिक पौष्टिक समाधान जैसे कि शामिल करने की अनुमति देता है chelated खनिजों , हाइड्रोलाइज्ड प्रोटीन, fructoligosaccharides और mannanoligosaccharides अच्छे पाचन स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए, condropotectores संयुक्त स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए, एंटीऑक्सीडेंट पालतू जानवरों की जीवन की दीर्घायु और गुणवत्ता को बनाए रखने में मदद करने के लिए, और क्रांतिकारी पौष्टिक अवधारणा 3omega3 स्पष्ट लाभों कि ओमेगा -3 फैटी एसिड स्वास्थ्य कुत्ता (प्राकृतिक विरोधी भड़काऊ समारोह, तंत्रिका तंत्र और संज्ञानात्मक समारोह और त्वचा और बालों सुंदरता के स्वास्थ्य की देखभाल उत्तेजक) प्रदान करते हैं पर आधारित है।

एक एक ही पोषक तत्व से प्राप्त किया जा सकता है विभिन्न कच्चे माल (अवयव) : एरियन भोजन की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए, हमारे पोषण विशेषज्ञ केवल अनुमोदित आपूर्तिकर्ताओं से उच्च गुणवत्ता वाले सामग्री का उपयोग करते हैं।

पालतू जानवरों की भोजन पर

अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी के साथ स्वयं की एक विनिर्माण प्रक्रिया।
हमारे फ़ीड के विकास और पोषण विकास की पूरी प्रक्रिया को नियंत्रित करने के लिए, एरियन है दो कारखानों अपना और एनआईआर विश्लेषण प्रौद्योगिकी जैसे अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी से लैस प्रयोगशालाएं। सभी कच्चे माल का विश्लेषण प्रक्रिया से पहले किया जाता है और यह पूरा होने पर भी, यह सुनिश्चित करने के लिए कि प्रत्येक एरियन भोजन उपभोक्ताओं तक पहुंच जाए इष्टतम स्थितियां कुत्तों और बिल्लियों की पोषण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए।




एरियन गुणवत्ता: प्रमाणित।
मालिकों और उनके पालतू जानवरों के लिए प्रतिबद्ध ब्रांड को अलग करने वाले मौलिक तत्वों में से एक यह है कि वे अपने उत्पादों की खाद्य सुरक्षा सुनिश्चित करें।

हमारे उत्पादों के गुणवत्ता मानक में इस उत्कृष्टता की गारंटी के लिए, हम बाहरी संस्थाओं के साथ काम करते हैं जो हमारी फ़ीड और इसकी विनिर्माण प्रक्रिया दोनों की खाद्य सुरक्षा का लेखा परीक्षा और प्रमाणन करते हैं। इसलिए, मांग प्रमाणन में स्वतंत्र संस्थाओं द्वारा एरियन का समर्थन किया जाता है आईएसओ 22000 (खाद्य सुरक्षा) और आईएसओ 9 001 (विनिर्माण प्रक्रिया).

पालतू जानवरों की भोजन पर

पर्यावरण के प्रति प्रतिबद्धता। स्थिरता।
हम हमेशा हमारे पर्यावरणीय प्रभाव को अधिकतम करने के लिए एरियन की प्रतिबद्धता से अवगत हैं। यही कारण है कि हम हैं बेहद कठोर जिसमें हमारी गतिविधि एक जिम्मेदार तरीके से की जाती है , पर्यावरण की देखभाल करना . हमारे मुख्य परिसर में से एक टिकाऊ तरीके से उत्पादन करना है। यही कारण है कि हमारे पास मानक के अनुसार प्रमाणन है पर्यावरण में आईएसओ 14001 , और हमारे कार्बन पदचिह्न में कमी हमारे लिए स्थिर हो गई है।

अपने कुत्ते के स्वास्थ्य और कल्याण को बनाए रखने में मदद के लिए ARION उत्पादों क्या कर सकते हैं यह जानने के लिए हमसे संपर्क करें.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक गुणवत्ता फ़ीडएक गुणवत्ता फ़ीड
एक फ़ीड की palatability क्या हैएक फ़ीड की palatability क्या है
पाचन संवेदनशीलता वाले कुत्तों के लिए फ़ीड का महत्वपाचन संवेदनशीलता वाले कुत्तों के लिए फ़ीड का महत्व
बुजुर्ग कुत्तों के लिए विटामिनबुजुर्ग कुत्तों के लिए विटामिन
पुराने कुत्तों के लिए भोजन युक्तियाँपुराने कुत्तों के लिए भोजन युक्तियाँ
पुराने कुत्तों की भोजनपुराने कुत्तों की भोजन
क्या चिली में खाद्य प्रमाणन वाले कुत्तों के लिए भोजन है?क्या चिली में खाद्य प्रमाणन वाले कुत्तों के लिए भोजन है?
आकार और उम्र के अनुसार कुत्तों की पोषण संबंधी जरूरतेंआकार और उम्र के अनुसार कुत्तों की पोषण संबंधी जरूरतें
पूरा वयस्क: अधिक जीवन शक्ति वाले कुत्तोंपूरा वयस्क: अधिक जीवन शक्ति वाले कुत्तों
कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ़ीड की पाचन क्षमता क्या है?कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ़ीड की पाचन क्षमता क्या है?
» » पालतू जानवरों की भोजन पर
© 2022 TonMobis.com