पूरा वयस्क: अधिक जीवन शक्ति वाले कुत्तों





कुत्ते जानवर की नस्ल या आकार के आधार पर 12 से 18 महीने की आयु के बीच पिल्ला होने से रोकता है। इसे ध्यान में रखते हुए, यह ध्यान में रखना आवश्यक है कि उनकी पोषण संबंधी आवश्यकताओं में परिवर्तन हो।

वयस्क स्तर में उन्हें एक पूर्ण और गुणवत्ता आहार प्रदान करना आवश्यक है, जो आपके कुत्ते को ऊर्जा के पर्याप्त स्तर प्रदान करेगा, इस प्रकार अधिक जीवन शक्ति की गारंटी देगा।

नई पूर्ण लाइन में विशेष रूप से विभिन्न आकारों की नस्लों के लिए विकसित विकल्प शामिल हैं। छोटी नस्लें, उदाहरण के लिए, छोटे पालतू जानवरों की गिनती करें जो इन पालतू जानवरों के काटने के आकार को पूरी तरह अनुकूल बनाती हैं।

एक ही बड़े नस्लों है, जो भी इसके आकार, जो भी अपने पालतू जानवरों हड्डियों और जोड़ों पोषक तत्वों पर अतिरिक्त वजन के हानिकारक प्रभावों से बचने के लिए उचित लाएगा के अनुसार एक टुकड़े टुकड़े करना सुविधा के लिए माध्यम के लिए चला जाता है।

Vitalcan के पूर्ण वयस्क कुत्तों के पौष्टिक सूत्र में उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले पोषक तत्व होते हैं, जो स्वस्थ त्वचा और मजबूत, मुलायम और चमकदार बाल सुनिश्चित करते हैं। इसमें लुगदी चुकंदर लुगदी और युक्का निकालने भी है जो आंतों के संतुलन की गारंटी देता है और फर्म और कम गंध के मल का उत्पादन करता है।

इन खाद्य पदार्थों के नवीनीकृत सूत्रों को विटालकेन रिसर्च एंड डेवलपमेंट सेंटर के पशु पोषण में विशेषज्ञों द्वारा डिजाइन किया गया था, जो ब्यूनस आयर्स प्रांत के केंद्र के केंद्र द्वारा समर्थित थे।

Vitalcan पूरा एक कृत्रिम रंग के बिना 100% प्राकृतिक भोजन है और दो अनूठा स्वाद, चिकन और मांस में आता है। आपका कुत्ता इसे प्यार करेगा और आपको सही भोजन देने के लिए मन की शांति होगी।

मुझे विशेष रूप से पशु चिकित्सा और विशिष्ट दुकानों में पूरा वयस्क मिला।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छोटी नस्लों के पिल्लेछोटी नस्लों के पिल्ले
पिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषणपिल्ले के लिए सबसे अच्छा पोषण
छोटे नस्ल कुत्तों के लिए पोषणछोटे नस्ल कुत्तों के लिए पोषण
पूर्ण वरिष्ठ: पुराने कुत्तों के लिएपूर्ण वरिष्ठ: पुराने कुत्तों के लिए
मध्यम नस्ल कुत्तों के लिए पोषणमध्यम नस्ल कुत्तों के लिए पोषण
बड़े नस्ल कुत्तों के लिए पोषणबड़े नस्ल कुत्तों के लिए पोषण
जीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजनजीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजन
आकार और उम्र के अनुसार कुत्तों की पोषण संबंधी जरूरतेंआकार और उम्र के अनुसार कुत्तों की पोषण संबंधी जरूरतें
क्या कुत्ते और बिल्लियों को तंग आती है?क्या कुत्ते और बिल्लियों को तंग आती है?
पूरा वयस्क: मजबूत बिल्लियोंपूरा वयस्क: मजबूत बिल्लियों
» » पूरा वयस्क: अधिक जीवन शक्ति वाले कुत्तों
© 2022 TonMobis.com