मेरे कुत्ते को धोने के बाद और बाल क्यों खींचते हैं?

मेरे पिताजी के बाद मेरे काम को और अधिक क्यों करना है?
मेरा कुत्ता दुनिया में किसी भी अन्य कुत्ते की तुलना में अधिक बाल खींचता है। मैं अतिरंजित नहीं हूं, यह एक बाल खींचने वाली मशीन है। यह एक लैब्राडोर है और क्योंकि उनके बाल की डबल परत है, वे कुत्ते हैं जो कुत्ते की दुनिया में अधिक बाल फेंकते हैं। एक किसान के मालिकों को पता चलेगा कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं।

हाल ही में हम अपने कुत्ते को सामान्य से अधिक बार स्नान कर रहे हैं। हम महीने में एक बार उसे स्नान करते थे, लेकिन चूंकि वह अस्पताल में थेरेपी कुत्ते के रूप में काम कर रहा है, इसलिए हमें हर हफ्ते उसे स्नान करना पड़ता है और हमें एहसास हुआ है कि वह पहले से कहीं ज्यादा बाल खींच रहा है।

यह एक आश्चर्य के रूप में आया क्योंकि हमने सोचा था कि यह विपरीत होगा, यदि आप अधिक बार स्नान करते हैं, तो वह बाल जो स्नान और सूखे में फेंकता है, अब मेरे घर तक नहीं पहुंचना चाहिए। त्रुटि। इसलिए हमने जांच करने का फैसला किया कि यह क्यों हो रहा था।




हमने जो पाया वह यह है कि बाथरूम उसे और बालों को खोने नहीं देता है, वह क्या करता है कि बाल जो मौसम में किसी भी तरह से आगे बढ़ते हैं, तेजी से गिरते हैं। इसका मतलब यह है कि सभी बाल जो अब मेरे रहने वाले कमरे के माध्यम से रेगिस्तान में भूसे की एक गेंद की तरह उड़ते हैं, जैसे यह गिर जाएगा, केवल धीमा हो जाएगा। यही कारण है कि हम में से कई जो बालों को खींचने वाले कुत्तों को महसूस करते हैं कि वे वास्तव में पूरे साल चलते हैं और न केवल मौसम में, क्योंकि ऐसे समय होते हैं जब मोल्ट अधिक समय लेता है यदि आप इसे स्नान के साथ या आवधिक ब्रशिंग के साथ उत्तेजित नहीं करते हैं।

तो यदि आप बालों को बहाल करने की प्रक्रिया को तेज करना चाहते हैं ताकि आपका कुत्ता पूरे साल बाल की समान मात्रा में फेंक न सके, तो आप इसे थोड़ा और अधिक बार स्नान करने और मोल्टिंग सीजन के दौरान सप्ताह में कम से कम तीन बार ब्रश करने पर विचार कर सकते हैं।

एक और बड़ी युक्ति यह है कि आप अपने दैनिक आहार में नारियल का तेल शामिल करते हैं। आपके क्रोकेट्स में नारियल का एक चम्मच बाल के स्वास्थ्य और उपस्थिति में बड़ा अंतर डाल सकता है। आप देखेंगे कि कुछ हफ्तों में यह और अधिक चमकता है और यह रेशमी दिखता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते गुदा के पास एक दर्द हैमेरे कुत्ते गुदा के पास एक दर्द है
बालों के बिना गुलाबी घाव के साथ कुत्ते और बिना किसी स्राव केबालों के बिना गुलाबी घाव के साथ कुत्ते और बिना किसी स्राव के
मेरे कुत्ते के लिए मैं पीठ पर एक जानवर picgіमेरे कुत्ते के लिए मैं पीठ पर एक जानवर picgі
मेरा सामूहिक बहुत ज्यादा बाल खो रहा हैमेरा सामूहिक बहुत ज्यादा बाल खो रहा है
मेरे कुत्ते के बेंतुओं में त्वचा की समस्या हैमेरे कुत्ते के बेंतुओं में त्वचा की समस्या है
बिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करेंबिना पानी के मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करें
हर बार मुझे अपने कुत्ते को स्नान करना पड़ता हैहर बार मुझे अपने कुत्ते को स्नान करना पड़ता है
कुत्ते को स्नान करने के लिए सुझावकुत्ते को स्नान करने के लिए सुझाव
मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार स्नान करना चाहिए?मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार स्नान करना चाहिए?
एक बिल्ली को स्नान करने के लिए कबएक बिल्ली को स्नान करने के लिए कब
» » मेरे कुत्ते को धोने के बाद और बाल क्यों खींचते हैं?
© 2022 TonMobis.com