Jurlique शांत बुलबुला स्नान




मैं Jurlique बबल बाथ थोड़ी देर के लिए चुप का उपयोग कर दिया गया है "और मैं प्यार करता हूँ जब मैं गर्म पानी और बुलबुले से भरा मेरा टब आनंद सकता है। पुष्प खुशबू हवा में आता है कि मुझे फूलों से भरा एक पहाड़ी पर चल महसूस में तैर रही है। मैंने पाया इस मेरे मन वापस मेरे बचपन के सभी सुनहरी यादों में मदद करता है, जब मैं महसूस कर रहा था मेरी दादी के फूल बाग में इतना महान।

मेरे बाथरूम में विसर्जित होने से कुछ समय पहले मैं अपने सीडी प्लेयर को कुछ नरम और आरामदायक गाने सुनने के लिए प्रोग्राम करना चाहता हूं। यह मेरी आरामदायक मनोदशा बनाने में मदद करता है और साथ ही, मैं अपने तनावपूर्ण दिन से डिस्कनेक्ट कर दूंगा।

जुर्लिक शांत बुलबुला स्नान मुझे एक सस्ती कीमत पर एक गुणवत्ता का समय बना देता है। मैं इस अन्य बुलबुला स्नान उत्पादों से पहले जो मेरी त्वचा खुजली बना दिया। तब मुझे एहसास हुआ कि यह हानिकारक रसायनों के कारण था। अब मैं जितना कर सकता हूं उतने प्राकृतिक उत्पादों का उपयोग करने की कोशिश करता हूं। वास्तव में, मैंने एक पानी निस्पंदन प्रणाली खरीदी है जो बैक्टीरिया और अन्य मलबे से नल के पानी को हटा देती है जो नगरपालिका पाइप से आती है। मैंने पाया है कि इस प्रणाली के साथ, दूसरी तरफ क्लोरीन मेरी त्वचा पर एक से अधिक कठिन प्रभाव नहीं हो सकता है।

अब मुझे पता है कि कीमत उत्पाद की गुणवत्ता का एक अच्छा संकेतक नहीं है। मैं अरोमाथेरेपी के लाभों का आनंद लेने और आनंद लेने में सक्षम होने में खुश हूं। हवा में चुपचाप तैरने वाले ज्यूरिक बुलबुला स्नान सुगंध शरीर को मेरी ऊर्जा वापस पाने में मदद करता है। मेरे लिए यह एक आध्यात्मिक और ध्यान अनुष्ठान है। मैं अपने नहाने के साथ अपने बाथटब में रुकना चाहूंगा और कुछ भी नहीं सोचूंगा, जिससे मेरा दिमाग और शरीर आराम कर सके।
प्रत्येक स्नान के बाद मैं इस उत्पाद का उपयोग करता हूं जब मैं अपनी त्वचा को हल्का महसूस करता हूं, क्योंकि छिद्र दिन के दौरान जमा धूल से साफ होते हैं।
मेरे परिवार के अन्य सदस्यों के इस उत्पाद बहुत बार उपयोग करने के लिए पसंद है और मैं अक्सर Jurlique शांत बुलबुला स्नान के अपने आपूर्ति फिर से भरना करने के लिए है, लेकिन ठीक है, क्योंकि यह एक किफायती मूल्य और असाधारण गुणवत्ता है। मैं दिल से हर कोई मुझे पता है कि सलाह देते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने मुँहासे का इलाज - यह कैसे हैअपने मुँहासे का इलाज - यह कैसे है
मेरे कुत्ते की खुजली के लिए क्रीममेरे कुत्ते की खुजली के लिए क्रीम
मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है और उसका पेट बुलबुला हैमेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है और उसका पेट बुलबुला है
खरोंच के साथ पुराना कुत्ताखरोंच के साथ पुराना कुत्ता
मेरे कुत्ते के बेंतुओं में त्वचा की समस्या हैमेरे कुत्ते के बेंतुओं में त्वचा की समस्या है
आसानी से अपने कुत्ते को स्नान करने के लिए युक्तियाँआसानी से अपने कुत्ते को स्नान करने के लिए युक्तियाँ
घर पर मेरे कुत्ते को स्नान करोघर पर मेरे कुत्ते को स्नान करो
बिल्ली में तेज बुखार है और वह पानी नहीं पीना चाहता हैबिल्ली में तेज बुखार है और वह पानी नहीं पीना चाहता है
घर पर मेरी बिल्ली को कैसे स्नान करेंघर पर मेरी बिल्ली को कैसे स्नान करें
त्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठात्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठा
» » Jurlique शांत बुलबुला स्नान
© 2022 TonMobis.com