एक बिल्ली को स्नान करने के लिए कब

एक बिल्ली को स्नान करने के लिए कब

दो चीजें हैं जो बिल्लियों के बारे में लोकप्रिय रूप से जानी जाती हैं: कि वे पानी से नफरत करते हैं और वे बहुत साफ हैं। हालांकि दोनों सही हैं, अगर बिल्ली पानी के साथ संपर्क में होने का पिल्ला से आदी है, जरूरत उस में स्नान करने से उठता है, democrón टन experimeén पशु, या क्या के लिए दर्दनाक हो। हालांकि, जैसा कि हमने पहले ही कहा है, बिल्लियों बहुत साफ हैं, तो उन में स्नान क्यों करें? उम में हम कैसे व्याख्या करते हैं जब एक बिल्ली स्नान करने के लिए.

यदि आप इसमें नए हैं एक बिल्ली का ख्याल रखना आपको कुछ पता होना चाहिए: बिल्लियों वे कंस के बहुत अलग हैं, इसलिए वे अलग-अलग ध्यान देने योग्य हैं। ऐसा होता है कि फेलिनों की अपनी स्वच्छता प्रणाली होती है, जो उन्हें स्नान करने के बिना पूरी तरह से साफ करने की अनुमति देती है।

एक saudáctico बिल्ली और घर é posibleíble शायद ही कभी बाथरूम की जरूरत है, लेकिन जब यह होगा कि आप कभी पता नहीं, आदर्श और उस puppyhood से, के बीच 2 और 3 महीने के पानी के लिए acostumemos, इस प्रकार सुदूर स्थानों के रूप में इसमें स्नान करने के लिए, हम इसे एक सरल तरीके से कर सकते हैं।

  • गठबंधन मीटर इसलिए यदि आपके बाल दैनिक gatoé और एलोन comoíble कि एक स्नान की जरूरत है vocêcepillar, वे बहुत especialíte estáñón ठहरने हो जाते हैं, क्योंकि इस você आदत के साथ मदद मिलेगी यह क्लीनर रहते हैं।




  • लेकिन फिर बिल्ली को स्नान करने के लिए कब? जिन सबसे आम स्थानों की आवश्यकता है, वे अच्छे स्नान के साथ सहायता करेंगे:

  • जब बिल्ली की त्वचा तेल, बहुत पीओ, मिट्टी या गंदगी के साथ रंगी हुई थी, क्योंकि जानवर को चाटने और इसे पूरी तरह साफ करने में कठिनाई होगी।
  • जब इसे किसी रासायनिक उत्पाद या जानवर को विषाक्तता से गिरा दिया गया है। इन मामलों में बाथरूम आवश्यक है।
  • विशेष रूप से लंबे बाल वाले बिल्लियों में, जब बालों में बहुत अधिक वसा जमा होती है या जब वे पूर्ववत करने के लिए नासा लगाते स्तर बनाते हैं।
  • अगर बिल्ली की त्वचा पर एक शर्त है जिसके लिए एक विशेष शैम्पू के उपयोग की आवश्यकता होती है।
  • किसी भी अन्य रुख में जिसमें बिल्ली के बाल प्रभावित होते हैं और इसे साफ करना आवश्यक है।
  • यदि पशु चिकित्सक, किसी भी शर्त के लिए, अनुशंसा करते हैं।
  • संभावित कार घर पर अपनी बिल्ली स्नान करें लेकिन आपको यह जानने की जरूरत है कि अगर जानवर पिल्ला से आदी हो गया है तो प्रक्रिया वास्तव में दर्दनाक हो सकती है, दोनों अपने सम्मान के लिए और आपके लिए क्योंकि बिल्ली आमतौर पर एक जानवर बन जाती है। यदि ऐसा है, तो पशु चिकित्सक या एक पालतू जानवर की दुकान को उठाने से बेहतर कुछ भी उसे बाथरूम देने के लिए बेहतर नहीं है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जब एक बिल्ली स्नान करने के लिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली को तैयार करने की आवृत्तिबिल्ली को तैयार करने की आवृत्ति
    बिल्ली स्नानबिल्ली स्नान
    क्या बिल्ली अच्छी तरह से स्नान कर रही है?क्या बिल्ली अच्छी तरह से स्नान कर रही है?
    स्नान के बिना एक साफ बिल्ली कैसे रखेंस्नान के बिना एक साफ बिल्ली कैसे रखें
    मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार स्नान करना चाहिए?मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार स्नान करना चाहिए?
    क्यों बिल्लियों पानी से नफरत हैक्यों बिल्लियों पानी से नफरत है
    क्या मैं एक बीमार बिल्ली को स्नान कर सकता हूँ?क्या मैं एक बीमार बिल्ली को स्नान कर सकता हूँ?
    प्रयास में मरने के बिना अपनी बिल्ली को स्नान करना सीखेंप्रयास में मरने के बिना अपनी बिल्ली को स्नान करना सीखें
    एक स्फिंक्स बिल्ली या अशक्त बिल्ली को कैसे स्नान करेंएक स्फिंक्स बिल्ली या अशक्त बिल्ली को कैसे स्नान करें
    क्या मैं अपनी शैम्पू के साथ अपनी बिल्ली को स्नान कर सकता हूं?क्या मैं अपनी शैम्पू के साथ अपनी बिल्ली को स्नान कर सकता हूं?
    » » एक बिल्ली को स्नान करने के लिए कब
    © 2022 TonMobis.com