कुत्ते को स्नान करने के लिए सुझाव





हमारे कुत्ते को स्नान करना एक मजेदार और आसान काम हो सकता है, लेकिन जब हम स्थिति अस्थिर हो जाते हैं, तो हम आमतौर पर इसे अक्सर करते हैं। तो, यहां हम आपको पिल्ला के स्नान के क्षण को आसान और अधिक सुखद बनाने के लिए कुछ सुझाव लाते हैं।

इसे स्नान करने के लिए कब: इंतजार करने की कोई ज़रूरत नहीं है, वास्तव में, घर को कुत्ते की गंध से स्नान करने के लिए लगाया जाता है। लेकिन यह भी, हम एक ही आवृत्ति जिसके साथ हम अपने स्नान के साथ स्नान, क्योंकि वह बहुत नरम त्वचा छोड़ने के लिए और तेल और प्राकृतिक रसायन है कि उन्हें त्वचा और बालों की विभिन्न बीमारियों से बचाने के लिए हटा सकते हैं।

जिन चीजों की हमें आवश्यकता होगी: पहली बात यह है कि कुत्तों के लिए एक शैम्पू चुनना जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप है। पशु चिकित्सकों में हम अपने पसंदीदा पिल्ला के लिए ब्रांड और मॉडल पा सकते हैं। उदाहरण के लिए, अगर हमें एक पिस्सू की ज़रूरत है, तो हमें ध्यान से देखना होगा कि इसे प्रभावी होने के लिए हमें कितने मिनट इंतजार करना है। यह सलाह दी जाती है कि स्पंज का उपयोग करें जो विशेष रूप से इसके लिए है। फिर हमें अपने पालतू जानवरों के आकार और उसके बाल के आधार पर कई तौलिए की आवश्यकता होगी। एक और महत्वपूर्ण बात एंटी-पर्ची रबड़ है ताकि पिचचि स्नान के दौरान पर्ची न करे।

कान: पानी और शैम्पू से हमारे सबसे अच्छे दोस्त के कानों की रक्षा के लिए, हम कपास का उपयोग करने के लिए सबसे अच्छा कर सकते हैं। जैसे ही कान शुरू होता है, हम इसे कान में डाल देते हैं। सावधान रहें! अगर हमने कपास को और अधिक गहराई से पेश किया, तो हम इसे चोट पहुंचा सकते थे।

जगह: लोगों की तरह, कुत्तों को बाथटब में स्नान करना पसंद है। क्योंकि यह एक बंद, आरामदायक वातावरण है, इसमें गर्म पानी है और इसके लिए तैयार है। यह आदर्श जगह है। आप एक बड़े परिवार या आरामदायक स्नान अपने पालतू स्नान करने की जरूरत नहीं है, तो हम एक आंगन, बालकनी या छत, जब तक कि हम पानी के तापमान को नियंत्रित कर सकते हैं का उपयोग कर सकते हैं। क्योंकि, जब तक यह गर्म न हो, हमारे सबसे अच्छे दोस्त को भी गर्म स्नान की जरूरत है।

इसे कैसे स्नान करें: सभी आवश्यक उपकरणों को हाथ में रखते हुए, हमने अपने दोस्त को स्नान करना शुरू कर दिया। सबसे पहले हम शैम्पू की एक अच्छी मात्रा के साथ, tenderloin के साथ शुरू करते हैं। हम पैरों से जारी रखते हैं। और हम चेहरे पर समाप्त हो गया। लेकिन सावधान रहें कि आपकी आंखों में या अपने मुंह में शैम्पू न लें। उस क्षेत्र के लिए हम एक छोटे स्पंज या कम रसायनों के साथ उपयोग कर सकते हैं, हालांकि हमें इसे अच्छी तरह से साफ करना सुनिश्चित करना है।

हमें आशा है कि ये सुझाव व्यावहारिक और आपके लिए आसान हैं। आप, आप अपने कुत्ते को कैसे स्नान करते हैं?

स्रोत:
essortment.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्नान का महीना: अपने कुत्ते को स्नान करने के लिए सुझावस्नान का महीना: अपने कुत्ते को स्नान करने के लिए सुझाव
मेरे कुत्ते के लिए स्नान और देखभाल के प्रकारमेरे कुत्ते के लिए स्नान और देखभाल के प्रकार
मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार स्नान करना चाहिए?मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार स्नान करना चाहिए?
हर बार मुझे अपने कुत्ते को स्नान करना पड़ता हैहर बार मुझे अपने कुत्ते को स्नान करना पड़ता है
अपने कुत्ते को कैसे स्नान करेंअपने कुत्ते को कैसे स्नान करें
घर पर मेरे कुत्ते को स्नान करोघर पर मेरे कुत्ते को स्नान करो
स्नान का महीना: क्या आप अपने कुत्ते के लिए सही शैम्पू का उपयोग कर रहे हैं?स्नान का महीना: क्या आप अपने कुत्ते के लिए सही शैम्पू का उपयोग कर रहे हैं?
अपने कुत्ते को स्नान करने के बारे में महत्वपूर्ण तथ्यअपने कुत्ते को स्नान करने के बारे में महत्वपूर्ण तथ्य
मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार स्नान करना चाहिए?मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार स्नान करना चाहिए?
प्रयास में मरने के बिना अपनी बिल्ली को स्नान करना सीखेंप्रयास में मरने के बिना अपनी बिल्ली को स्नान करना सीखें
» » कुत्ते को स्नान करने के लिए सुझाव
© 2022 TonMobis.com