मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार स्नान करना चाहिए?

ऐसे कई सवाल है कि बिल्लियों के मालिकों जब अपनी बिल्ली स्नान उठाया जाता है यहां तक ​​कि उसे शक है या नहीं, वहाँ कई वर्षों से इस बारे में कई मिथकों रहे हैं स्नान के लिए कर रहे हैं। ऐसे कई लोग थे जिन्होंने सोचा था कि हमारे दोस्तों की दैनिक सफाई पर्याप्त थी और उन्हें स्नान करने के लिए जरूरी नहीं था। बिल्लियों बेहद साफ और आत्म सबसे साफ हमारे पालतू जानवर हैं, लेकिन जब और उनके साथ रहते हैं विशेष देखभाल की है और आप अपने स्नान समय में समय बिताना चाहिए।

प्रश्न कई हैं और सबसे आम हैं:




मैं अपने बिल्ली के बच्चे को पहली बार कब स्नान कर सकता हूं? मुझे कितनी बार स्नान करना चाहिए? ये और अन्य सवालों के नए मालिकों में आम हैं, जब बचपन से ही एक बिल्ली का बच्चा खरीदने, बिल्ली के बच्चे और युवा बच्चों कमजोर लग रहे हैं और यह सामान्य है कि हम विवरण की परवाह है और हम एक गलती करते हैं हो सकता है और इसलिए यह के लिए सिफारिशों का पालन करने के लिए सबसे अच्छा है हमारी बिल्ली के लिए स्नान।

  • आयु: आप उम्र के 3 महीने से अपने बिल्ली का बच्चा स्नान कर सकते हैं, यह पहले उन्हें स्नान के लिए, क्योंकि वे बहुत छोटे हैं और पकड़ सकते थे एक ठंडा अनुशंसित नहीं है, तो आप जब तुम एक बिल्ली 3 महीने से छोटे स्नान बहुत सावधान रहना होगा, यह समझा जाता है कि बिल्ली के बच्चे अपनी मां के साथ कर रहे हैं और अधिक या कम 3 महीने के लिए और एक ही मां अप करने के लिए उसे दैनिक संवारने के लिए जिम्मेदार है। अपने बिल्ली का बच्चा कम से कम 3 महीने है, तो हम गीला वाइप के साथ इसे धोने की सलाह देते हैं, बहुत प्रभावी रहे हैं और कोट अपने बिल्ली का बच्चा और साथ ही अपनी गंदगी को दूर करने के लिए एक सुखद सुगंध प्रदान करते हैं।
  • समय या आवृत्ति: आप सप्ताह में एक बार या गर्मी के मौसम में हर 10 दिनों में अपनी बिल्ली को स्नान कर सकते हैं, स्नान ताज़ा हो जाएगा और आपको अच्छा लगेगा। सर्दियों में स्नान के क्षण महीने तक बढ़ाए जाते हैं और केवल तभी जब आप इसे जरूरी देखते हैं, अगर आपकी बिल्ली बदबू आ रही है या गंदा है।
  • पानी का तापमान: यह महत्वपूर्ण है स्नान तापमान गर्म है कि, बिल्लियों बहुत कुत्तों और तापमान की तुलना में अधिक संवेदनशील ज्यादा का निर्धारण करेगा बेहतर बाथरूम बर्दाश्त शुरू करने के लिए, हमेशा यह है कि जाना जाता है नहीं वास्तव में पानी की तरह तो कि स्नान का समय नहीं है, इसलिए ठंडा या गर्म पानी हमें स्नान का आनंद लेने में मदद कर सकता है।
  • केअर: यह अपनी बिल्ली स्नान से पहले कुछ देखभाल पर विचार करने के लिए आवश्यक है, हम उनके कानों अपने कान में प्रवेश करने से पानी को रोकने के लिए प्लग डाल चाहिए, कान बहुत पानी के संपर्क में हैं और उनके कानों में हो रही पानी से बचना चाहिए और हम संभावित संक्रमण से बचेंगे। सुनिश्चित करें कि आप उन्हें अच्छी तरह से रखें क्योंकि आप उन्हें हटाने के लिए अपने सिर को हिलाकर रखने की कोशिश करेंगे क्योंकि वे आपको परेशान करेंगे। स्नान करने के लिए आप बिल्लियों के लिए एक विशेष शैम्पू का उपयोग करना चाहिए, हम आपकी त्वचा की पीएच का आदर करना चाहिए, वहाँ लंबे बिल्लियों के लिए विशेष शैंपू, छोटे बाल या यहाँ तक कि स्फिंक्स हैं। एक बार जब आप स्नान कर लिया है, खासकर अगर यह है सर्दियों में अच्छी तरह से और भी बहुत नरम बाल का उपयोग कर ताकि आप अगर अपने बालों को लंबा है घबराओ मत बिल्ली सुखाने के लिए सुनिश्चित करें।
  • सुझाव: वहाँ टब में अपनी बिल्ली स्नान और इसलिए आप अपने नाखूनों जब तुम स्नान हो और यह खुद को चोट पहुँचाने से रोकने के लिए या आप इसे स्वयं कर जब तुम स्नान कर सकते हैं एक छोटे से तौलिया डाल करने के लिए एक आसान चाल है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हर बार मुझे अपने कुत्ते को स्नान करना पड़ता हैहर बार मुझे अपने कुत्ते को स्नान करना पड़ता है
बिल्ली स्नान नहीं कर सकती और उल्टी हो सकती हैबिल्ली स्नान नहीं कर सकती और उल्टी हो सकती है
एक बिल्ली की सामान्य सफाई और भोजनएक बिल्ली की सामान्य सफाई और भोजन
मेरे बिल्ली के बाल शरीर के एक विशिष्ट क्षेत्र में गिर जाते हैंमेरे बिल्ली के बाल शरीर के एक विशिष्ट क्षेत्र में गिर जाते हैं
बिल्ली को तैयार करने की आवृत्तिबिल्ली को तैयार करने की आवृत्ति
मेरी बिल्ली में कवक या гўcaros हैमेरी बिल्ली में कवक या гўcaros है
बिल्ली स्नानबिल्ली स्नान
क्या मेरी बिल्ली मशरूम खाएगी?क्या मेरी बिल्ली मशरूम खाएगी?
क्या बिल्ली अच्छी तरह से स्नान कर रही है?क्या बिल्ली अच्छी तरह से स्नान कर रही है?
स्नान के बिना एक साफ बिल्ली कैसे रखेंस्नान के बिना एक साफ बिल्ली कैसे रखें
» » मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार स्नान करना चाहिए?
© 2022 TonMobis.com