यहां बच्चों को खाने वाले कुत्तों के वीडियो देखें, लेकिन चुंबन!

यहां बच्चों को खाने वाले कुत्तों के वीडियो देखें, लेकिन चुंबन!
सीसी छवि: विक्टर मोरेल पेरेज़

मुझे बताओ कि क्या कुछ और निविदा है कुत्ते की तुलना में एक बच्चे या बच्चे को प्यार से मारना . हम में से जो जानवरों से प्यार करते हैं उन्हें पता है कि वे हमसे कितना प्यार करते हैं और अपने प्यार को विभिन्न तरीकों से दिखाना चाहते हैं। इसी कारण से, आज हम आपको लाएंगे चुंबन और चाट कुत्तों के 5 वीडियो , निस्संदेह, छोटे बच्चों के लिए। अपने आप को कोमलता से भरें और विशाल और असंतुष्ट कुत्ते के प्यार से प्रसन्न हों।

1. यह वीडियो लगभग 1 मिनट तक रहता है, हालांकि यह व्यापक नहीं है, यह कोमलता से भरा है . यह एक बच्चा है जो जमीन पर है, उसके सुंदर कुत्ते के बगल में काले और सफेद रंग का। उत्तरार्द्ध, मैं इसे अपने चेहरे पर चाटना, बच्चे में एक संक्रामक हंसी का कारण बनता है।

2. पिछले वीडियो के रूप में, हम यहां देख सकते हैं कैसे एक सुंदर सफेद लैब्राडोर, जीभ से प्यार करने वाले बच्चे के साथ जीभ , एक armchair में। छोटे लड़के की बाहें कुत्ते की विशाल जीभ से नहीं बचाई जाती हैं।

3. अगला आप पाएंगे एक छोटी नस्ल कुत्ते के साथ, बहुत इच्छा के साथ चाट, अपने छोटे मास्टर के छोटे हाथों . फर में धीरे-धीरे सहवास करते समय बच्चा उसे आश्चर्य से देख सकता है। शुद्ध प्यार!




4. अगले वीडियो में, हम पारस्परिक प्यार देखेंगे। एक छोटा बच्चा, जो मुश्किल से जानता है कि कैसे चलना है, अपने कुत्ते की तलाश में है जो कुर्सी में रहता है। अपने माता-पिता द्वारा प्रोत्साहित, वह नाक पर उसे चुंबन देता है, एक दोस्ताना चाटना वापस प्राप्त करता है।

5. यह वीडियो निश्चित रूप से मेरा पसंदीदा है। हम छोटे बच्चों को चुंबन खाने वाले कुत्तों का प्यारा संकलन देखेंगे। हम सभी जातियों, उम्र और रंगों के कुत्तों की सराहना करेंगे। वास्तव में, आपको इसे देखकर बहुत मज़ा आएगा।

जैसा कि आप देख सकते हैं, कुत्तों का विशाल प्यार हर किसी तक पहुंचता है। विशेष रूप से घर में छोटे बच्चों के लिए . यही कारण है कि उनसे प्यार करना, उनका सम्मान करना और उन्हें प्यार से भरना महत्वपूर्ण है, क्योंकि वे समझें और अपने सभी कार्यों पर विचार करें। वे हमारी सर्वश्रेष्ठ कंपनी हैं और सबसे शुद्ध और सबसे ईमानदार प्यार प्रदान करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वीडियो: rottweiler पर बच्चे कूदता हैवीडियो: rottweiler पर बच्चे कूदता है
कुत्तों, बुलेटप्रूफ बेबीसिटर्स (वीडियो)कुत्तों, बुलेटप्रूफ बेबीसिटर्स (वीडियो)
कुत्ते लड़के लड़के लड़केकुत्ते लड़के लड़के लड़के
कुत्ते लोग .. बच्चों के लड़केकुत्ते लोग .. बच्चों के लड़के
कुत्तों के उपहार कुत्ते कर रहे हैंकुत्तों के उपहार कुत्ते कर रहे हैं
कुत्तों के 4 आश्चर्यजनक वायरल वीडियोकुत्तों के 4 आश्चर्यजनक वायरल वीडियो
जीवन का आनंद ले रहे लोमड़ी टेरियर के 5 वीडियोजीवन का आनंद ले रहे लोमड़ी टेरियर के 5 वीडियो
बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ताबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता
बच्चों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते के शीर्ष 5बच्चों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते के शीर्ष 5
# वोटाया: बच्चों के खिलाफ बिल्ली के बच्चे, यूट्यूब के राजा कौन हैं?# वोटाया: बच्चों के खिलाफ बिल्ली के बच्चे, यूट्यूब के राजा कौन हैं?
» » यहां बच्चों को खाने वाले कुत्तों के वीडियो देखें, लेकिन चुंबन!
© 2022 TonMobis.com